Bhagya Lakshmi 25th November 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत लक्ष्मी के कमरे में आने से होती है और सोचती है कि मिंटो ने मुझसे कहा कि हर कोई परिवार है लेकिन मुझे यह लड़की पसंद नहीं है, वह खतरनाक है। वह कहां जाकर बिस्तर से टकराई?

ऋषि सदमे से जाग जाता है और पूछता है कि यह सब क्या है। उसे अपने पूरे शरीर पर और बिस्तर पर कपड़े मिले। लक्ष्मी मुस्कुराती है और कहती है कि मुझे नहीं पता कि तुमने इसे कपड़ों के नीचे कब छुपाया था। ऋषि ने पूछा कि मेरे ऊपर कपड़े कैसे गिरे?

लक्ष्मी का कहना है कि उसे वर्दी और बैग नहीं मिला? दादी आती हैं। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि वह अपने कमरे की सफाई कर रही है और फिर उसे बताता है कि उसे स्कूल की वर्दी नहीं मिली है। दादी ने कहा कि कपड़े सफाई के लिए भेजे जा रहे हैं क्योंकि सभी स्कूल छुट्टियों के लिए बंद होने लगे हैं।

लक्ष्मी कहती है कि उसने मुझे नहीं बताया। ऋषि कहते हैं कि हर कोई दिवाली मना रहा है। लक्ष्मी मिंटो से पूछती है, क्या हम पटाखे जलाएंगे? ऋषि हाँ कहते हैं। दादी समझाती हैं? नाम किसने रखा? लक्ष्मी कहती है कि मैंने उसका नाम मिंटो रखा और पूछा कि क्या यह अच्छा है।

दादी हाँ कहती हैं। ऋषि उससे पटाखे जलाने के लिए दादी की अनुमति लेने के लिए कहता है। दादी का कहना है कि उन्हें उनकी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। लक्ष्मी ने पूछा कि क्या हम चकरी, प्रियादी, अनारकली आदि अपने साथ ले जायेंगे।

दादी का कहना है कि हमें अपनी बेटी के लिए बहुत सारे बिस्कुट खरीदने हैं। ऋषि लक्ष्मी से कहता है कि दादी तुमसे बहुत प्यार करती है और उससे कहता है कि तुम उससे मत डरो। दादी का कहना है कि लक्ष्मी एक बहादुर लड़की है और वह उससे डरती नहीं है।

उन्होंने कहा कि अगर किसी ने उन्हें परेशान किया तो वह उन्हें पीटेंगी। लक्ष्मी उसे गले लगाती है और मिंटो के पिता से पूछती है कि मैं आपको क्या कहूं। ऋषि कहते हैं दादी, वह आपकी भी दादी हैं। लक्ष्मी उसे दादी कहती है और उससे पूछती है कि क्या वह उसके लिए बिस्कुट खरीद सकती है।

दादी हाँ कहती हैं। लक्ष्मी ने कहा कि उसने किसी को बिस्कुट लेते देखा था। दादी का कहना है कि मुकेश ने इसे सोनिया के लिए लिया था। वह उसे सबके साथ डिनर करने के लिए तैयार होने के लिए कहती है। लक्ष्मी चिंतित हैं। ऋषि कहते हैं कि हर कोई परिवार है और उन्हें डरने की ज़रूरत नहीं है। लक्ष्मी सहमत हैं।

मलिष्का सोचती है कि यह एक अच्छी योजना है और सोनल को फोन करती है। वह सोनल को फोन करती है और पूछती है कि वह कहां जा रही है? सोनल कहती है कि वह अपना काम करेगी।

मलिष्का उसे अपने घर बुलाती है और कहती है कि ऋषि का घर उसका ससुराल है। सोनल हाँ कहती है। लक्ष्मी उससे कपड़े मांगती है। ऋषि कहते हैं कि आपकी बहनें शालू और बानी इसे लेकर आईं।

लक्ष्मी कहती है तुमने कहा था कि लाओगे? ऋषि पूछते हैं कि क्या तुम ये कपड़े पहनोगी और खरीदारी करने जाओगी।

Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

सोनल मलिष्का से मिलने आती है। मलिष्का का कहना है कि उसके पास एक अच्छा विचार है और उसे अपने सपनों और लक्ष्यों को हासिल करने के लिए इसे लागू करना चाहिए।

शालू और बानी लक्ष्मी के लिए कपड़े लाते हैं। लक्ष्मी ऋषि के पीछे छिप जाती है। शालू और बानी उससे अपने कपड़े देखने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी मुस्कुराई और इसे पसंद किया। बानी कहती हैं कि हमने अपने पड़ोसियों से कपड़े खरीदे, वे उन्हें सिलते हैं और बेचते हैं।

ऋषि कहते हैं कि तुम्हारी बहनें इतने अच्छे कपड़े लेकर आईं। लक्ष्मी कहती हैं कि वे मेरी बहनें नहीं हैं, मेरी बहनें अपने बाल बांधती थीं (चोटी करती थीं)।

सोनल का कहना है कि जोखिम हैं। मलिष्का कहती है कि उसे ऋषि मिल जाएगा। सोनल कहती है कि मैं अब आपकी योजना पर अमल करूंगी। मलिष्का का कहना है कि वह इस बार ऋषि से शादी करेगी।

शालू और बानी ने अपने बालों को बांटकर दो चोटियां बना लीं। फिर वे एक-दूसरे से वैसे ही लड़ते हैं जैसे वे बचपन में लड़ते थे। लक्ष्मी कहती हैं कि तुम सब मेरी बहनें हो। वे गले मिलते हैं।

ऋषि आयुष के कमरे में आता है और कहता है कि वह उसका वॉशरूम इस्तेमाल करना चाहता है। उनका कहना है कि लक्ष्मी की दादी, शालू और बानी से दोस्ती हो गई। आयुष का कहना है कि वह मुझसे दोस्ती नहीं करती।

ऋषि कहते हैं कि हमें यह पता लगाना होगा कि वह आग से क्यों डरती है। फिर दोनों डाइनिंग टेबल पर आये। करिश्मा लक्ष्मी को इतने सस्ते कपड़े पहनने के लिए डांटती है। वीरेंद्र ने कहा कि वह खुद को एक बच्चे के रूप में कल्पना करती थी।

दादी ने शालू और बानी को बैठने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। करिश्मा ऋषि से खुद को देखने के लिए कहती है और कहती है कि वह एक पुरुष नर्स बन गया है। दादी ने उसे अपना मुँह खोलने और खाने के लिए कहा। करिश्मा ने चुपके से लाइटर नीलम को दे दिया।

मलिष्का कहती है कि अगर ऐसा हुआ तो मुझे उसे मारना नहीं पड़ेगा। लक्ष्मी ने ऋषि को मिंटो कहा। करिश्मा ने उससे पूछा। ऋषि ने कहा कि लक्ष्मी ने उनका नाम मिंटो रखा क्योंकि उन्हें लगा कि ऋषि का नाम एक बुजुर्ग का नाम है।

करिश्मा ने कहा कि उन्होंने पहले अपने सुहाग के लिए व्रत रखा और अब उन्होंने अपना नाम भी बदल लिया है। ऋषि ने कहा कि लक्ष्मी सुहाग के लिए नहीं बल्कि उनकी लंबी उम्र के लिए व्रत कर रही हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment