Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कबीर द्वारा मोक्ष को स्टोर रूम में ले जाने और उसे शराब पीने के लिए आमंत्रित करने से होती है। मोक्ष सोचता है कि कबीर तनावग्रस्त है और सोचता है कि उसे राहत मिली है कि किरण यहाँ नहीं है।

उसने सोचा कि वह पेय पी सकता है। शकुंतला ने केसर और दुरुवी से पूछा कि वे कौन हैं? केसर ने उससे झूठ बोला और कहा कि वह उसका दूर का रिश्तेदार है। शकुंतला उनसे जाने से पहले कुछ खाने के लिए कहती है। केसर ने कबीर को फोन किया।

कबीर मोक्ष को बताता है कि उसे केटरर का फोन आया था और उसने उससे दरवाज़ा अंदर से बंद करने के लिए कहा था क्योंकि कोई उसे शराब पीते हुए देख सकता था। उन्होंने कहा कि वह जाएंगे और वह आएंगे। मोक्ष उसे जल्द आने के लिए कहता है और कहता है कि अगर सासुमा मुझे नहीं मिली तो वह नाराज हो जाएगी।

कबीर कहते हैं ठीक है। वह चला गए। मोक्ष अंदर से दरवाजा बंद कर देता है और कबीर बाहर से दरवाजा बंद कर देता है और केसर और ध्रुव से कहता है कि वह सोचेगा कि उसने खुद दरवाजा बंद किया है। अंश भी भेष बदलकर वहीं है।

रिद्धि ड्रग्स लेने ही वाली थी कि तभी उसे केसर की बातें याद आईं और फेसबुक पर एक मैसेज आया। केसर का कहना है कि वे सभी उस पर गर्व करते हैं और उससे ड्रग्स न लेने और आज ही ड्रग्स लेना बंद करने के लिए कहते हैं। रिद्धि ने उसे आश्वासन दिया। केसर का कहना है कि वह हमेशा उसके साथ रहेगी।

रिद्धि दवा की बोतल कूड़ेदान में फेंक देती है, परीन उसे देखती है और सोचती है कि उसने स्याही की बोतल कूड़ेदान में क्यों फेंकी। मोक्ष कप में पेय लाया, उसे चखा और कहा कि यह पानी है। उसने सोचा कि शकुंतला या जनार्दन ने इसे पी लिया होगा और पानी को एक बोतल में रख लिया।

उसने दरवाजा खोला तो वह बंद मिला। वह शकुंतला और कबीर को फोन करता है, लेकिन दोनों फोन कबीर के हैं। केसर का कहना है कि अब मोक्ष अपने भाई को बुलाएगा।

मोक्ष किरण को फोन करता है और उसे बताता है कि वह कमरे में बंद है और उससे कहता है कि या तो वह वहां चुपचाप घुस जाए और दरवाजा खोल दे या वहां आकर दूल्हे की पोशाक में आरती से शादी कर ले।

उन्होंने उससे किसी तरह अपनी चोटें छुपाने को कहा। किरण ने मुस्कुराते हुए कहा कि आपने मुझसे न आने के लिए कहा था, लेकिन अब मैं देख रही हूं कि आप मुझे प्रपोज कर रहे हैं, यह किस्मत है। मोक्ष कहता है कि हम यह आपके जीवन के लिए कर रहे हैं और उसे आने के लिए कहते हैं। किरण कहती है कि वह आएगा।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

सूरज अनन्या के बारे में सोचता है और चिंतित हो जाता है। दर्शन ने राशि की गणना की और केसर को उसकी गणना के लिए धन्यवाद दिया। सूरज दर्शन पर गुस्सा हो जाता है और उसे कोई आवाज न निकालने के लिए कहता है।

अंबिका वहां आती है और दर्शन से कुछ आराम करने के लिए कहती है। वह सूरज से पूछती है कि जब दर्शन ने केसर की प्रशंसा की तो क्या उसे ईर्ष्या हुई थी। सूरज का कहना है कि वह चिंतित था कि केसर अब तक नहीं आई।

अंबिका उसे चिंता न करने के लिए कहती है और विश्वास करने के लिए कहती है। सूरज को लगता है कि हर कोई उसका दुश्मन बन गया है। उसने लैपटॉप की तरफ देखा।

किरण शकुंतला के घर आती है। अंश ने केसर और अन्य को सूचित किया। केसर कबीर को ढूंढता है। जैसे ही कीरन स्टोर रूम के पास पहुंचा, उसने केसर और द्रुवी की ओर देखा। कबीर वहां आता है और उसे शादी में आमंत्रित करता है।

किरण सोचती है कि मोक्ष की चिंताएँ अनावश्यक हैं और सोचती है कि उसे आरती का खून पीने से कोई नहीं रोक सकता। वह बिस्तर पर बैठ गया। वहां कबीर का मित्र पंडित बना बैठा था। सूरज दर्शन की गणना फ़ाइल को हटा देता है और नौकर को दोषी ठहराता है।

दर्शन कहते हैं कोई बात नहीं, मैं इसे दोबारा करूंगा। सूरज सोचता है कि वह अनन्या के साथ छेड़छाड़ करेगा जैसे उसने दर्शन के साथ की थी। अनन्या केसर से व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहती है और उसे सूरज के बारे में बताना चाहती है। उसे पता चला कि सूरज का सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट हो गया है।

सेसरे और डेरुवे ने देहाती महिलाओं की भूमिका निभाई जो दूल्हे को बताती हैं कि वह भाग गया है या गायब हो गया है। मोक्ष सोचता है कि किरण भी नौकरी नहीं कर सकती। ड्रू ने कहा कि दूल्हे के बिना शादी नहीं हो पाती। वे वहां से निकल पड़े।

किरण मोक्ष को फोन करने वाली थी लेकिन कबीर के दोस्त ने पंडित होने का नाटक किया और किरण के हाथ से फोन ले लिया। केसर मोक्ष का दरवाजा खोलता है।

मोक्ष कमरे से बाहर आता है और मंडप में आता है और कहता है कि वह आ गया है। हर कोई मोक्ष की ओर देखता है। आरती मोक्ष की ओर देखती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment