Keh Doon Tumhein 16th November 2023 - Prime Flix

Keh Doon Tumhein 16th November 2023 Written Episode Update – कह दूं तुम्हें 16 नवंबर 2023 एपिसोड

Keh Doon Tumhein 16th November 2023 Written Episode Update – कह दूं तुम्हें 16 नवंबर 2023 एपिसोड

Keh Doon Tumhein 16th November 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत माधुरी से होती है जो कहती है कि आपने अपनी बचत कीर्ति को दे दी, उसे पता चल जाएगा कि आप उससे बहुत प्यार करते हैं। दादी कहती हैं मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं।

श्रेयस का कहना है कि सब कुछ बदल गया है, कीर्ति सरकार से शादी कर रही है। माधुरी कहती है कि यह जीवन है, हम भाग्य से इनकार नहीं कर सकते, जाओ और कीर्ति और पुरु को बुलाओ, वह इस घर में आखिरी नाश्ता करेगी और फिर वह सरकार के घर जाएगी।

उन्होंने बिट्टू की मौत की खबर देखी। वे जान्हवी को इंस्पेक्टर देव के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए देखते हैं। रिपोर्टरों का कहना है कि डेव भाग रहा है और यदि आप उसे ढूंढते हैं तो कृपया तुरंत पुलिस को फोन करें।

दादी और माधुरी कहती हैं कि हम नहीं जानते कि देव हत्यारा है। माधुरी को कीर्ति की चिंता होती है। श्रेयस कहता है चिंता मत करो, सरकार उसे संभाल लेगी, देव और कीर्ति का अब कोई रिश्ता नहीं है, कीर्ति प्रभावित नहीं होगी, अपना मूड खराब मत करो, यह कीर्ति की शादी है।

नेहा कहती हैं हां, आपको डांस स्टेप्स याद हैं ना। माधुरी कहती हैं कि मुझे बेचैनी महसूस हो रही है। दादी कहती हैं कि ऐसा मत कहो, बुरे लोगों के साथ बुरा होता है, मैं गॉर्डन की शादी में कोई बाधा नहीं चाहती।

ये खबर विक्रांत भी देखता है। उसने टीवी बंद कर दिया। वह कहता है डेव तुम मुझे जेल भेजना चाहते थे, तुम एक अपराधी की तरह भाग गए, मैंने यह खबर वायरल कर दी और तुम्हें मशहूर कर दिया, अब सब कुछ ठीक है, मैं अब कीर्ति के साथ नई जिंदगी शुरू नहीं कर सकता, मैं नहीं कर सकता।

आज एक खूबसूरत दिन है जब मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनी, वाह, बढ़िया, अब यह कीर्ति, मैं और हमारा छोटा परिवार है।

उन्होंने कीर्ति को याद किया। जाधव कहता हैं कि मुझे देव कभी पसंद नहीं आया, वह कीर्ति और सरकार का पीछा कर रहा है, हम लोगों को बचाने के लिए यह वर्दी पहनते हैं, उन्हें मारने के लिए नहीं, गरुड़, तुम देव को खुश करो, देखो वह एक शैतान है, तुम उसके व्यवसाय में फंस जाओगे।

गरुड़ कहता हैं कि मैं असहाय हूं, मैं अपने वरिष्ठों के आदेश का पालन कर रहा हूं, कृपया मुझे क्षमा करें। जाधव कहता हैं, नहीं, आप और मैं कई सालों से साथ हैं, आपको सही-गलत का पता नहीं है। गरुड़ कहता हैं क्षमा करें, चलो घी खाते हैं।

जाधव कहता हैं कि तुम उतने बुरे नहीं हो, मुझे तुम्हें अब माफ करना होगा। गरुड़ कहता हैं हां हमें मुख्यालय को रिपोर्ट भेजनी होगी। जाधव ने कहा कि जब आप कोई गलती करते हैं तो आप इसकी रिपोर्ट करते हैं।

उन्होंने गरुड़ से रिपोर्ट लिखने को कहा। उसने निर्णय लिया कि क्या उल्लेख करना है। गरुड़ का कहना है कि हम बिटू के साथी को नहीं पकड़ सके, जिसने बिटू को पुलिस से भगाया था, बिटू का कहना है कि उसका एक साथी है।

जाधव पूछता हैं कि नाम क्या है, हम नहीं जानते, अपने दिमाग का इस्तेमाल मत करो, शायद बिट्टू ने झूठ बोला है, कीर्ति को गलतफहमी है, आप मामले को जटिल मत बनाओ, हमें मामला बंद करना होगा, कृपया इसमें कुछ भी न जोड़ें यह। गरुड़ की रिपोर्ट।

जाधव का कहना है कि इसे परफेक्ट रिपोर्ट कहता हैं, इसे मुख्यालय भेजें और केस हमेशा के लिए बंद कर दें। चील चली जाती है। कीर्ति को अंजलि की बातें याद आती हैं। वह अंजलि की फोटो देखकर रोती है।

वह कहती है कि मैं विक्रांत से शादी करने जा रही हूं, आप उसे जानते हैं, ठीक है, मैं आज आपकी वजह से खुश हूं, मैं कामना करती हूं कि आप हमेशा खुश रहें।

विक्रांत ने अपनी शादी का कार्ड प्रिंसिपल और स्कूल टीचर्स को दिया। जब उन्होंने पढ़ा कि विक्रांत ने कीर्ति से शादी कर ली है तो वे आश्चर्यचकित रह गए। टीचर ने आपसे पूछा कि क्या आपने गॉर्डन से शादी की है? विक्रांत हाँ कहता हैं।

प्रिंसिपल कहता हैं कि आपने कहा था कि आपके यहां रहते हुए कीर्ति को कोई कुछ नहीं बता सकता। विक्रांत कहता हैं हां, मुझे उससे प्यार हो गया, मुझे खुशी है कि उसे भी मुझसे प्यार हो गया, यह एक निजी कार्यक्रम है, आप दोनों को आमंत्रित करें, मैं बाद में फैकल्टी के लिए एक पार्टी का आयोजन करूंगा।

उन्होंने कहा कि हम आएंगे। उन्होंने उनसे समय पर मंदिर आने को कहा। उसने छोड़ दिया। प्रिंसिपल का कहना है कि मैंने कीर्ति को स्कूल छोड़ने के लिए कहा, विक्रांत नाराज हो सकता है, मुझे लगता है कि वह मुझे गुस्से से घूर रहा है। शिक्षक ने कहा नहीं। मुझे लगता है कि वह मुझसे नाराज थे। मैंने गॉर्डन को हाँ नहीं कहा।

मुझे खेद है। मुझे नहीं पता था कि वे एक-दूसरे से प्यार करते थे। मुझे डर लग रहा था। मेरे काम में कुछ गड़बड़ थी। वह कहता हैं कि ज्यादा मत सोचो, हमें सरकार के लिए कुछ अच्छा उपहार खरीदना है। वो जातें हैं।

देव नेहा का स्क्रॉल देखता है और कहता है कि मैं यह शादी नहीं होने दूंगा, मैं कीर्ति को विक्रांत से शादी नहीं करने दूंगा, उसे आज मरना होगा, मैं यहां हूं, विक्रांत।

उसने एक बंदूक चुनी। विक्रांत कहता हैं कि जाधव, देव खतरनाक है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार करो। जाधव कहता हैं, चिंता मत करो, मैं देव को जल्द ही गिरफ्तार कर लूंगा, मैं सुरक्षा के लिए मंदिर में पुलिस भेजूंगा, आपको शादी की शुभकामनाएं।

विक्रांत कहता हैं धन्यवाद, आपको और गरुड़ को आना होगा। जाधव का कहना है कि आज बड़ा दिन है, मैंने केस बंद कर दिया है। विक्रांत पूछता है क्या, यह स्थायी रूप से बंद है। जाधव हां कहता हैं। विक्रांत ने बधाई दी।

जाधव ने कहा कि बिट्टू का साथी लापता था, लेकिन मैंने रिपोर्ट में उसका जिक्र नहीं किया, इसलिए मामला जल्दी बंद कर दिया गया और हमारे पास कोई निर्णायक सबूत नहीं था। विक्रांत कहता हैं मुझे तुम पर गर्व है, तुमने लोगों के दिलों से डर खत्म कर दिया, चलो शाम को मिलते हैं। विक्रांत ने कॉल काट दिया और मुस्कुरा दिया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी. धन्यवाद.

Summary
Keh Doon Tumhein 16th November 2023 Written Episode Update - कह दूं तुम्हें 16 नवंबर 2023 एपिसोड
Article Name
Keh Doon Tumhein 16th November 2023 Written Episode Update - कह दूं तुम्हें 16 नवंबर 2023 एपिसोड
Description
Keh Doon Tumhein 16th November 2023 Written Episode Update - कह दूं तुम्हें 16 नवंबर 2023 एपिसोड
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment