Anupama 25th November 2023 - Prime Flix

Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi – अनुपमा डिंबी से उन्हें पीटने और सबक सिखाने के लिए कहती है ताकि वे किसी भी महिला को बुरी नजर से न देखें। ठगों ने भागने की कोशिश की, लेकिन सड़क पर मौजूद लोगों ने उन्हें भागने से रोक दिया और डिम्बी को उन्हें पीटने के लिए कहा।

अनुपमा लोगों को वीडियो बनाते हुए देखती है और कहती है कि अब आपका वीडियो वायरल हो जाएगा। अनुज ने मालती देवी और भाकर से पूछा कि क्या उन्होंने कल का अखबार पढ़ा है। बाका कहते हैं कि कल का अखबार किसने पढ़ा।

अनुज कहते हैं, यही कारण है कि आप अतीत की बातें छिपाकर रखते हैं। वह कहता है कि मैं बा को यहां लाया क्योंकि वह अस्वस्थ थी। मालती देवी ने मुझसे पूछा कि क्या मुझे भूल जाना चाहिए कि लीला ने उससे क्या कहा था।

अनुज का कहना है कि वह यह भूलने की कोशिश कर रहा है कि मालती देवी ने उसके साथ क्या किया। मालती देवी पूछती हैं कि क्या आपने सुना नहीं कि उन्होंने क्या कहा? अनुज कहता है कि मैंने मेज पर ताना मारा और तुमने यहां जो ताना मारा, वह मैंने सुना।

उन्होंने उनसे अच्छा बनने को कहा और कहा कि जब बच्चे समझ सकते हैं तो आप क्यों नहीं। वह मीया को आने के लिए कहता है और उसे वहां से ले जाता है।

अनुपमा और डिंपी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी और बाहर आ गईं। उन्होंने कहा कि दंगाई ने अपराध कबूल कर लिया है और अब इंटरनेट पुलिस वीडियो हटा देगी।

डिम्पी ने उसकी मदद के लिए उसे धन्यवाद दिया और पूछा कि क्या तुम्हें मुझ पर विश्वास है? अनुपमा पूछती है कि क्या तुम्हें खुद पर विश्वास है? तो फिर आप ऐसा क्यों पूछते हैं? मुझे आप पर विश्वास करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि उन्हें लोगों के चरित्र के प्रमाण की आवश्यकता नहीं है और कहा कि यदि आप सोचते हैं कि दूसरे क्या सोचेंगे, तो वे भी वही सोचेंगे। वह उससे तपिश से माफी मांगने और उसे डांस अकादमी में आने के लिए कहने को कहती है।

Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

तपिश चाय की दुकान पर बैठती है और उसे बताती है कि उसका आत्मसम्मान और छवि उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है लेकिन वह यह भूल गया और उसकी मदद कर रहा था। उसे डिंपी की डांट याद आ गई।

अनुपमा अनुज से बात करती है और कहती है कि वह सब्जियां खरीदने के लिए बाहर आई थी। उसने एक हवाई जहाज़ देखा, एक कागज़ का हवाई जहाज़, और उसे उठा लिया।

उसे अमेरिकी ब्रोशर मिला और उसने सोचा कि जब वह अमेरिका जाएगी तो वह कितनी खुश होगी। उसे आश्चर्य हुआ कि यह स्वप्न जो मैं दो बार छोड़ चुका था वह फिर मेरे सामने क्यों आ गया।

अनुज बा से अपना गुस्सा रोकने के लिए कहता है। बाबूजी बा से गुस्सा न होने के लिए कहते हैं। बा कहती है कि वह सिर्फ उनके घर जाना चाहती है और डिंपी और काव्या को घर पर अकेले रहने के लिए कहती है।

अनुज मजाक करता है और बा को मुस्कुरा देता है। उन्होंने बरखा और मालती देवी की ओर से माफ़ी मांगी और कहा कि हमने कुछ ऐसा कहा है जो हमें नहीं कहना चाहिए था। बाबूजी कहते हैं कि लीला भी ऐसा करती है।

अनुज ने कहा कि कभी-कभी गलतियां हो जाती हैं और उन्हें बताया नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जब सब्जी में मसाला होता है तो वह तीखी हो जाती है। उन्होंने कहा कि जिंदगी थोड़ी दिलचस्प होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि वह कोशिश करेंगे कि कोई उन्हें यह न बताए कि कुछ भी गलत है और कहा कि मैं अपनी गारंटी स्वीकार कर सकता हूं लेकिन दूसरों की नहीं, लेकिन कोशिश कर सकता हूं। उन्होंने उनसे शांत रहने को कहा।

अल्पा अनुपमा को बधाई देती है। अनुपमा पूछती है कि वह कैसी है और कहती है कि तुम अलग दिखते हो? अल्पा ने कहा कि वह अपनी बेटी गिगिशा को खोजने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका गई थी।

उन्होंने कहा कि उनके पति के निधन के बाद मेरी बेटी ने हिम्मत नहीं हारी और आचार और टेपला बेचना शुरू कर दिया और अब उसका वहां कारोबार है। अनुपमा कहती है कि आपको उस पर गर्व होना चाहिए। जब वह वहां गई तो उसने उससे अपनी बेटी से मिलने के लिए कहा।

अनुपमा कहती है कि मैं वहां दोबारा नहीं जा सकती और कहती है कि वह अब अहमदाबाद नहीं छोड़ना चाहती। महिला ने कहा कि जब आपका खाना वहां लिखा होगा तो आपको बुलाया जाएगा। अनुपमा मुस्कुराती है। अल्पा चली गयी। अनुपमा ने पुस्तिका फेंक दी।

रोमिल और ज्योति क्रिकेट खेल रहे थे तभी गेंद पाखी के केक पर लगी और कुछ केक उसके होठों पर लग गया। रोमिल और ज्योति हंस पड़े। पाखी उनके पास आई और रोमिल के चेहरे पर केक फैला दिया। उसने कहा मेरी नाक।

रोमिल ने कहा कि आपने जानबूझकर ऐसा किया है। ज्योति पूछती है कि आपने रोमिल को चोट क्यों पहुंचाई? पाखी उसे चुप रहने के लिए कहती है और अपना हाथ उसकी ओर उठाती है लेकिन अनुपमा चिल्लाती है और पाखी रुक जाती है।

अनुपमा पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? पाखी कहती है कि वह अब गुस्से में है और उससे दोबारा गुस्सा न करने के लिए कहती है, नहीं तो वह किसी भी बात का सम्मान नहीं करेगी। वह चली गई।

अनुपमा कहती है कि पाखी पागल है, ज्योति को गले लगाती है और रोमिल से माफी मांगती है। रोमिल ने कहा कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

तपिश ने देखा कि डिम्पी उसके बगल में बैठी है। उन्होंने कहा कि मैं माफी मांगने आई हूं। तपिश का कहना है कि जिसने भी ऐसा कहा है उसे खेद है।

डिंपी ने कहा कि लड़की ने कहा कि कोई दर्द में है और दूसरों से नहीं लड़ सकती, इसलिए उसने अपने दोस्तों से लड़ाई की।

वह उससे डांस अकादमी में आने और जाने के लिए नहीं कहती है। उन्होंने कहा कि वह नहीं जाएंगे और उन्होंने कहा कि वह समझते हैं कि उनका दर्द उनसे भी बदतर है। वह उसे मुस्कुराने और एक खुश नृत्य सिखाने के लिए कहता है और उसे भी नृत्य करने के लिए कहता है।

डिंपी मुस्कुरा दी। अनुज ने मिस्टर अनुपमा से कहा। मार्टिन ने उपहार भेजे थे, शायद क्रिसमस के लिए, और उन्हें वहाँ आमंत्रित किया था। वह अनुपमा से पूछता है कि क्या वह सर्दियों में वहां जाना चाहती है और उससे जवाब देने के लिए कहता है। उसे मार्टिन का फोन आता है।

बाद में अनुज और ज्योति बहुत खुश हुए और जय-जयकार की। अनुज का कहना है कि ज्योति ने सभी विषयों में अच्छे अंक प्राप्त किए हैं। मालती देवी चौंक गईं और पूछा कि पर्यावरण अध्ययन कैसा रहेगा। ज्योति का कहना है कि उन्हें इसके लिए पूरे अंक मिलते हैं।

मालती देवी कहती हैं कि अनुपमा को नहीं पता। अनुपमा ने कहा कि वह रात में पढ़ती थीं और दिन में पढ़ाती थीं। ज्योति का कहना है कि मेरी मां सबसे अच्छी हैं। अंकुश का कहना है कि यह सराहनीय है। अनुज अनुपमा से रिपोर्ट कार्ड पर हस्ताक्षर करने के लिए कहता है क्योंकि उसे अच्छे अंक मिले हैं।

पाखी आती है और चेक फेंक देती है। उसने उससे हस्ताक्षर करने को कहा। अनुपमा कहती है कि यह 10 लाख का चेक है। पाखी हाँ कहती है। हर कोई हैरान था।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment