Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi – दूर्वा और उसके दोस्त सावी को धमकाने की कोशिश करते हैं। सावी ने दुर्वा को चेतावनी दी कि वह अपनी सीमा न लांघे, अन्यथा वह जानती है कि उसे कैसे सबक सिखाना है।

उसने पूछा कि क्या उसने कंफ़ेटी का ऑर्डर दिया है। दुर्वा ने कहा कि उसने कंफ़ेटी और स्मोक बम का प्री-ऑर्डर किया था और उम्मीद थी कि वह उसे अपने भव्य प्रवेश द्वार पर रखेगी। सावी ने कहा कि वह इसकी व्यवस्था करेगा और हिचकी लेते हुए बाहर चला गया।

उन्होंने थिएटर की पोशाक किराए पर लेने वाले को फटी-पुरानी पोशाकें भेजने के लिए डांटा और उसे चेतावनी दी कि अगर दो घंटे के भीतर नए कपड़ों की व्यवस्था नहीं की गई तो वह अपने भविष्य के ऑर्डर रद्द कर देगी। नविया ने सावी से पूछा कि क्या उसने नृत्य का अभ्यास किया है।

सावी ने कहा नहीं और वह घबराती रही और हिचकियाँ लेती रही। ईशान उसके पास आता है और स्थिति सुनने के बाद सावी को गले लगाता है और उसे आराम करने और सब कुछ भूल जाने के लिए कहता है। सावी की हिचकियाँ बंद हो गईं। ईशान का कहना है कि उसकी हिचकी बंद हो गई है।

यशवंत और सुरेखा ने आज की प्रतियोगिता के लिए जज के रूप में कोरियोग्राफर देवेन जोशी, फैशन डिजाइनर सलोनी म्हात्रे और पुणे विश्वविद्यालय की कोषाध्यक्ष चारु शीला का स्वागत किया। वह सुरेखा से कहता है कि अगर चारु का आशीर्वाद उस पर रहा, तो वे समृद्ध होंगे।

चारु कहती है कि अगर वह उन्हें आशीर्वाद देगा तो वे भी उसे आशीर्वाद देंगे। उन्होंने कहा कि कल उन्होंने अपने प्रतिभाशाली विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों को न्यायाधीश के रूप में काम करने के लिए आमंत्रित किया। उसने किससे पूछा? उन्होंने कहा डॉ। ईशा बोसल। शांतनु के मुस्कुराने पर वह घबराकर खड़ा हो गया।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए विद्यार्थी सजधज कर तैयार थे। ईशान उन्हें संबोधित करते हैं और सभी टीमों से पूछते हैं कि क्या वे तैयार हैं। उन सभी ने हाँ कहा। इशान ने कहा कि भित्तिचित्र प्रतियोगिताओं में कुछ लोगों के बुरे कामों के कारण उन्हें अपमान का सामना करना पड़ा और उन्हें उम्मीद है कि ऐसा दोबारा कभी नहीं होगा।

विद्यार्थियों ने सहमति में सिर हिलाया। ईशान सावी को जल्दी तैयार होने के लिए कहता है। सावी का कहना है कि वह अपनी टीम की मदद करेंगी। उसने छोड़ दिया। आयुष ने नुकीली पानी की बोतल को सावी के डांस पार्टनर साश्वस की पानी की बोतल से बदल दिया। सश्वस ने वह पानी पी लिया।

यशवंत चारु से कहता है कि उसने डॉ। ईशा को आमंत्रित किया था लेकिन वह नहीं आ सकी। शांतनु कहते हैं कि वह ठीक नहीं हैं। चारु कहती है कि मैंने उसे सूचित किया।

शांतनु ने कहा कि उन्होंने उन्हें घटना के बारे में जानकारी दी क्योंकि ईशा उनकी पत्नी थीं। चारु पूछती हैं कि क्या ईशा भोसल परिवार की बहू हैं, तो यह पारिवारिक मामला है। यशवन्त ने हाँ में सिर हिलाया और उसे अन्दर भेज दिया।

शांतनु ने कहा कि ईशा उन्हें अपना परिवार मानती थी और इसलिए उन्होंने उनके बारे में कोई शिकायत नहीं की। यदि यशवन्त उन पर हँसते हैं, तो वे चिल्लाते हैं। शांतनु का कहना है कि वह नहीं है, ईशा को दरवाजे पर बेरहमी से अपमानित किया गया और वापस भेज दिया गया, उसने धैर्य नहीं खोया लेकिन पाप या धैर्य का घड़ा एक दिन टूट जाएगा।

वह चाहता है कि यशवंत और सुरेखा इसके लिए तैयार रहें। यशवन्त नाक-भौं सिकोड़ते रहे। वेस्ट ने उनसे स्थिति को समझदारी से संभालने के लिए कहा क्योंकि उनका विश्वविद्यालय वित्तीय संकट से गुजर रहा था और अगर विश्वविद्यालय ने फंडिंग बंद कर दी तो वे बड़ी मुसीबत में पड़ जाएंगे।

सावी ने टीमों को अपनी बारी आने तक लाइन में खड़े रहने को कहा। दूर्वा ने हमेशा की तरह दुर्व्यवहार करते हुए कहा कि वह लाइन में खड़ी नहीं होंगी, जहां चाहे बैठेंगी और जब उनका नाम पुकारा जाएगा तो वह मंच पर चली जाएंगी।

सावी कहती है कि उसे वास्तव में कोई परवाह नहीं है और वह चाहती है कि जब ईशान उसका नाम पुकारे तो वह मंच पर मौजूद रहे।

दुर्वा क्रोधित हो जाती है और आयुष को सिर्फ उसका पीछा करने और अपने दिमाग का इस्तेमाल न करने के लिए डांटती है। आयुष का कहना है कि उसने अपनी योजना को क्रियान्वित कर दिया है और सावी के डांस पार्टनर साश्वस को पानी में मिला दिया है और उसे अभी इंतजार करना चाहिए। दूर्वा मुस्कुराई।

ईशान प्रतियोगिता की मेजबानी करता है और न्यायाधीशों का परिचय देता है। उन्होंने पहली बार स्टेज पर देव श्री गणेशा गाना पेश किया। सावी ने साश्वस से पूछा कि क्या वह शो से पहले उसके साथ रिहर्सल कर सकता है। शाश्वत कहते हैं 2 मिनट।

वह असहज महसूस करने लगा और बाथरूम में चला गया। ईशान ने टीम दुर्वा के प्रदर्शन की तारीफ की। उसने देखा कि सावी अभी तक तैयार नहीं है और पूछता है क्यों। सावी का कहना है कि उसका डांस पार्टनर साश्वस गायब है। सश्वस की हालत बिगड़ गई और वह बाथरूम में गिर पड़े। ईशान ने सावी के दोस्तों और शुक्ला को बुलाया और उन्हें साश्व को खोजने के लिए भेजा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment