Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अबीरा द्वारा अमन को शांत करने और उसे मिठाई देने से होती है। उन्होंने कहा कि ये टॉफी हमारा बचपन है और शायद ये टॉफी आपको अपने अंदर की आवाज सुनने में मदद कर सकती है।

ओमान टॉफी खाता है। उसने रैपिंग पेपर से एक अंगूठी बनाई और उसे दे दी। वह कहती है कि इसे बर्बाद मत करो, इसे बदल दो, सामान्य चीजें विशेष बन जाती हैं और जीवन की उथल-पुथल शांत हो जाती है। उसने पूछा क्या हुआ? उन्होंने कहा कि मुझे उस शख्स से सॉरी कहना चाहिए।

वह सोचता है कि शायद यह रूही का फोन था। उसने अपना फोन चेक किया और रूही को फोन किया। उसने कहा कि उसने मुझे ब्लॉक कर दिया है, नहीं।

अबीरा का कहना है कि यह मेरी वजह से हुआ, मुझे खेद है। उन्होंने कहा कि ठीक है, यह तुम्हारी गलती नहीं है, दोषी महसूस मत करो। उसने कहा, कृपया मुझे बताएं कि इसे कैसे पूर्ववत किया जाए।

उन्होंने कहा कि आप मेरी मदद करना चाहते हैं, ठीक है, अपना सच बोलकर मेरी मदद करें, मैंने एक साइड स्टोरी सुनी है और मैं आपकी साइड स्टोरी जानने के लिए यहां हूं। उसने उसे डाँटा।

वह कहती है कि सच्चाई उनमें से एक है, युवराज ने मुझे परेशान किया, मेरा पीछा किया और मेरी जिंदगी खराब कर दी, आपने उससे उसकी बेगुनाही का सबूत नहीं मांगा होगा, आप यहां सबूत मांगने आए हैं। उन्होंने कहा कि मैं इतना असंवेदनशील नहीं हूं।

वह उसे युवराज के बुरे व्यवहार के बारे में बताती है। उसने कहा कि तुम जाकर उसे बताओ, मैं उससे, उसके पैसे, ताकत और वकीलों से नहीं डरती, तुम साफ-साफ सुन लो, उसने मेरी इच्छा के बिना मुझे छुआ। उसने उससे कहा कि। वह कहती है कि आप उसे बचा नहीं सकते, मेरे पास सच्चाई है। वह चली गई।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi

मनीष रूही को समझाता है। वह कहते हैं कि हम सलाहकार बोर्ड की तरह हैं, आप अपने जीवन के सीईओ हैं, सलाह स्वीकार करना या अस्वीकार करना आप पर निर्भर है, आप परिवार और रिश्ते की इच्छा रखते हैं, पोद्दार परिवार अच्छा है, रोहित आपको खुश करेगा।

रूही अमन के बारे में सोचती है। वह कहता है कि अगर यह रिश्ता आपको खुश नहीं करता है तो।।। रूही चिल्लाती है हां, मैं रोहित से शादी करने के लिए तैयार हो गई हूं। सुवर्णा कहती है कि आप किसी को पसंद करते हैं। रूही कहती है कि मैं प्यार और आकर्षण के बीच अंतर नहीं समझती, समाप्त हो जाती है।

माधव घर आता है। उन्होंने बच्चों को धन्यवाद दिया। उसने उन्हें गले लगा लिया। मनीषा और सभी लोग आये। वे सभी माधव की देखभाल करते हैं। विद्या माधव को देखती है। संजय कहते हैं कि हम सब आपके लिए डरे हुए हैं, मस्सा के पास एक शीर्ष डॉक्टर कॉल पर है, अगर आपको किसी चीज़ की ज़रूरत है, तो बस मुझे कॉल करें।

माधव कहते हैं कि मेरा एक प्यारा परिवार है, मुझे किसी चीज़ की ज़रूरत नहीं है, धन्यवाद। काजल उसे आराम करने के लिए कहती है। विद्या माधव को दवा देती है। माधव कहते हैं कि मैं मासा का इंतजार नहीं करूंगा, वह मेरी हालत जानने के लिए आपका इंतजार करेगी, जाओ और उसे बताओ कि उसका बेटा ठीक है। दादी ने यह सुना और चली गईं।

अबिला ने पूछा कि हम अगली सुनवाई में क्या करेंगे। अक्षु उसे समझाती है। अबिला कहती है कि हमें भगवान की मदद की ज़रूरत है। उसने प्रार्थना की।

अमन का मानना ​​था कि युवराज ने मुझसे झूठ बोला था जब उनकी मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया था कि दुर्घटना के दिन उनके खून में अल्कोहल था। वह युवराज के कमरे में जाता है। उसने देखा कि वहां एक लैपटॉप और कुछ सीडी पड़ी थीं। उसने देखा, अबिला ने कहा।

उसे अबिला की बातें याद आईं। वह क्रोधित था। अबीरा को फोन आता है। उसने कहा मैं अभी आऊंगी। वह भाग गई। अक्षु को चिंता है। मनीष दादी से बात कर रहा है। वह माधव से पूछता है कि क्या वह घर आया? दादी हाँ कहती हैं।

मनीष ने कहा कि तुम्हें आकर रूही को घर ले जाना होगा, रूही मान गई। उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों को बधाई। उन्होंने कहा हां, सौभाग्य और प्रसन्नता पर संदेह रहेगा। हर कोई रोहित का मजाक उड़ाता है। रोहित ने विद्या को गले लगा लिया। अबीरा गुप्ता जी के कपड़े की दुकान के बारे में पूछती है।

वह गुप्ता जी से मिलती है और कहती है कि आपने मुझे फोन किया, आपने दुर्घटना देखी। उन्होंने कहा नहीं, एक पर्यटक ने इसे देखा और इसे रिकॉर्ड किया और उसने मुझे यह पेन ड्राइव दी और शायद इससे किसी को न्याय मिल सकता है। उसने उसे फ्लैश ड्राइव दी। वह युवराज को गाड़ी चलाते हुए देखती है।

वह उसे धन्यवाद देती है। वह सोचती है कि अब युवराज को जेल से कोई नहीं बचा सकता। अमन युवराज को याद करता है। वह अबीरा को सड़क पर दौड़ते हुए देखता है। उसने कार रोक दी। उसने उसका पीछा किया। एक ड्रोन वहां उड़ा और उसने अबिला के लिए एक नोट गिराया।

अमन देखता रहा। नोट उड़ गया। अमन इसे पकड़ लेता है और युवराज का धमकी भरा पत्र पढ़ता है। अबीरा ने उसकी ओर देखा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 25th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment