Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 Written Episode Update – भाभी जी घर पर हैं 16 नवंबर 2023 एपिसोड

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 Written Episode Update – भाभी जी घर पर हैं 16 नवंबर 2023 एपिसोड

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 Written Episode Update – विभु ने कमिश्नर की पत्नी को पकड़ लिया, उसे बताया कि उसका पति कमिश्नर है, और जुर्माना देने से इनकार कर दिया। मनोहर भी उसके साथ खड़ा रहा।

विभु ने कमिश्नर को फोन किया और उन्हें स्थिति के बारे में बताया। आयुक्त ने उन्हें जुर्माना भरने का आदेश दिया और उन्हें आयुक्त के पद से भी निलंबित कर दिया जाएगा। मनोहर शिकायत करने लगा। विबू ने उस पर जुर्माना लगाया और वह चली गई।

तिवारी संधू से बात कर रहे हैं और उन्हें पता चला कि संधू को तिवारी द्वारा भेजे गए पैसे नहीं मिले हैं। तिवारी अनु को स्थिति बताता है। अनु का कहना है कि थिरु वह व्यक्ति है जिस पर वह भरोसा करता है और उसे उसका ख्याल रखना चाहिए। तिवारी को गुस्सा आ गया।

अनु ने कहा कि थिरु ने पैसे का इस्तेमाल अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए किया होगा। तभी थिरु प्रकट होता है और कहता है कि उसने पैसे नहीं लिए लेकिन विभु ने सोचा कि पैसे अच्छे थे। अनु का कहना है कि यह उनका कर्तव्य है, थिरु ने भी कुछ किया होगा। तिवारी का कहना है कि जो भी होगा, यह उनका नुकसान है।

तिवारी कहता हैं कि विभु संकेत दे रहा है, हमें उसे काम पर रखना चाहिए। अनु का कहना है कि यह आसान नहीं है। तिवारी का कहना है कि विभु को खरीदने के लिए उन्हें एक डीलर की जरूरत है।

अनु डेविड से विभु को समझाने के लिए कहती है कि वह उनकी गाड़ी पर जुर्माना न लगाए और उसे कुछ पैसे भी मिलेंगे। डेविड सहमत हैं।

एक बूढ़ी औरत सड़क पार करने की कोशिश कर रही थी। विबू उसकी मदद के लिए आता है। उन्होंने उसे सिखाया कि बत्ती लाल होने पर ही सड़क पार करें। विबू उसे सड़क पार करने के लिए शाप देता है। एक कार ज़ेबरा क्रॉसिंग पर रुकी और ड्राइवर को बाहर बुलाया। प्रेम कार से बाहर निकला।

विभु ने उसे बताया कि उसने जेब्रा क्रॉसिंग पर गाड़ी पार्क की है और उस पर 100 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। प्रेम का कहना है कि उन्होंने उसकी बहुत मदद की। विभु उसे नजरअंदाज करता है और पैसे मांगता है। प्रेम ने जुर्माना थमा दिया और चला गया।

डेविड और विभु एक साथ शराब पी रहे हैं। विभु उसे कम पीने के लिए कहता है क्योंकि उसे कल काम पर वापस जाना है। डेविड ने पूछा कि भविष्य में क्या लाभ होगा। विभु ने कहा कि वह नहीं जानता।

डेविड ने सुझाव दिया कि वह रिश्वत लेना शुरू कर दे। विभु क्रोधित हो गया और डेविड पर चिल्लाने लगा। उन्होंने कहा कि वह एक दृढ़ इच्छाशक्ति वाले और ईमानदार अधिकारी हैं और इस तरह के घृणित व्यवहार में कभी शामिल नहीं होंगे। अनु प्रकट होती है और विभु से पूछती है कि क्या हुआ?

विभु अनु को बताता है कि डेविड ने उसे रिश्वत लेने के लिए मजबूर किया और उसकी नैतिकता को नष्ट करने की कोशिश की। अनु का कहना है कि डेविड उनसे उम्र में बड़े हैं और उन्हें उनकी सलाह जरूर माननी चाहिए। विभु अनु से पूछता है कि उसने कितनी सलाह ली है?

अनु का कहना है कि किसी को उससे कोई उम्मीद नहीं है। डेविड उससे सहमत था। विभु कहता है कि उसे घर छोड़ देना चाहिए। अनु भी सहमत हो गई और उसे जाने का आदेश दिया। विभु का कहना है कि वह हमेशा ईमानदार रहेंगे। सक्सेना प्रकट होता है और अनु को बताता है कि वह उससे असहमत है और विबू को ले जाता है। विबू उठकर चला जाता है।

सक्सेना का कहना है कि वह उसकी मदद करेंगे। अनु ने डेविड पर चिल्लाते हुए कहा कि वह किसी काम का नहीं है और अपने भतीजे को भी भ्रष्ट नहीं कर सकता।

सक्सेना विभु की मालिश कर रहा है। विभु राहत महसूस करता है और कहता है कि वह मालिश के लिए भुगतान करेगा। विबू ने उसे इनाम के तौर पर तमाचा जड़ दिया। सक्सेना ने विबू को बताया कि वहां एक टेलीग्राफ खंभा है जहां वह अपनी ड्यूटी निभाते हैं और वह उस पर झूलना चाहते हैं। विभु ने कहा, बिल्कुल।

विभु ने एक व्यक्ति को धोखा देने की कोशिश करते हुए पकड़ा और उस पर 100 रुपये का जुर्माना लगाया। वहां से गुजरने वाले सभी लोगों ने विभु की कर्तव्यनिष्ठा की प्रशंसा की। सभी लोग उसकी जय-जयकार करने लगे। अनु और तिवारी ने भ्रमित होकर विबू की ओर देखा। अनु तिवारी से पूछती है कि क्या हुआ?

तिवारी का कहना है कि वे विभु को काम पर नहीं रख सकते क्योंकि वह एक नैतिक व्यक्ति है और इसलिए हर कोई उससे प्यार करता है। अनु पूछती है, वे क्या कर सकते हैं? तिवारी कहता हैं कि वे अंगूरी से मदद ले सकते हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी. धन्यवाद.

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 Written Episode Update - भाभी जी घर पर हैं 16 नवंबर 2023 एपिसोड
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 Written Episode Update - भाभी जी घर पर हैं 16 नवंबर 2023 एपिसोड
Description
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16th November 2023 Written Episode Update - भाभी जी घर पर हैं 16 नवंबर 2023 एपिसोड
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment