Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कबीर के यह कहने से होती है कि वह उन्हें नहीं छोड़ेगा और वे मेरी बहन से शादी करना चाहते हैं। केसर ने उसे रोका. कबीर आज यह न कहेंगे, नहीं तो मुझे भाई कहने में लज्जा आएगी।

केसर का कहना है कि मुझे पता है कि जब हमारे आसपास के लोग हमें धोखा देते हैं तो कैसा महसूस होता है। उन्होंने कहा कि अगर तुम शकुंतला काकी पर आरोप लगाओगे तो वह तुम्हें गलत साबित करने के लिए ड्रामा करेंगी।

कबीर पूछते हैं कि उन्हें इसका प्रमाण कहां से मिलेगा। अंश का कहना है कि मैं उनका पीछा कर रहा था और मोक्ष हमेशा अपने क्लिनिक में बैठता है और मुझे बताता है कि मैं ज्यादातर समय किसी अन्य व्यक्ति का पीछा कर रहा था। ध्रुवी पूछती है कि योजना क्या है?

अंश उससे कहता है कि वह उनकी योजना में उनकी मदद करेगी और जब वे साथ हों तो वह उनकी तस्वीरें खींचने के लिए कहता है। कबीर पूछते हैं कि वे एक साथ क्यों आये। अंश कहता है कि वह किसी से आपकी मदद करने के लिए कहेगा।

केसर ने ड्रूव को सबूत के साथ लौटने के लिए कहा। वह कहती हैं कि हम किसी भी कीमत पर आरती की शादी नहीं होने देंगे। ड्रू चला गया है.

सूरज केसर और कबीर को डांटना चाहता है। किसी ने उनकी कार को टक्कर मार दी. वह कार से बाहर निकले और ड्राइवर को बाहर निकलने के लिए कहा। वह अनन्या को कार में देखता है।

अनन्या को चिंता होने लगती है। वह अनन्या से पूछता है कि वह यहां क्या कर रही है? तभी ड्राइवर ने अपने नुकसान के लिए मुआवजे की मांग की। सूरज मना कर देता है और उसे पता चलता है कि अनन्या गायब है।

कुछ राजमिस्त्री शकुन्तला के घर आये। शकुंतला उसे जल्दी से काम करने के लिए कहती है। भक्ति वहां आती है और उससे पूछती है कि जब उसकी बेटी की कल शादी है तो वह घर की मरम्मत क्यों कर रही है।

 शकुंतला कहती है कि वह नहीं समझ पाएगी और कहती है कि वह अमीर बनेगी और लॉटरी जीतेगी जो उसने 25 साल पहले लगाई थी। सूरज अनन्या के पीछे दौड़ता है।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अंश, कबीर और मोक्ष को एक साथ लाने के लिए एक गुंडे को काम पर रखता है। कबीर मोक्ष के क्लिनिक में आता है और उसे अपने साथ खरीदारी करने के लिए आमंत्रित करता है।

उन्होंने माफी मांगी। मोक्ष उसके साथ जाता है। खरीदारी के बाद, कबीर मोक्ष को छोड़ देता है और अंश को बुलाता है। बदमाशों ने किरण की कार में टक्कर मार दी।

किरण उससे लड़ती है। मोक्ष किरण को गुंडों द्वारा पीटते हुए देखता है और गुंडों से उसके भाई को छोड़ने के लिए कहता है और कहता है कि वह बहुत बीमार है। गुंडा कहता है कि तुम सब एक जैसे हो और उसे ले जाने के लिए कहता है।

मोक्ष ने किरण को पकड़ लिया। ध्रुवी ने उनका वीडियो शूट किया. वह उनके पास आई। केसर कबीर से कहता है कि उसके पास अब सबूत है। फोटो देखकर कबीर गुस्सा हो जाता है। सूरज अनन्या के पीछे भागता है और वह भागकर फैक्ट्री में छिप जाती है।

सूरज कहता है कि तुम मुझसे दूर नहीं भाग सकते। कबीर कहते हैं कि आज उन्हें कोई नहीं रोक सकता। केसर ने उनसे उन्हें और उनके जैसे कई अन्य लोगों को सबक सिखाने के लिए कहा।

उन्होंने कहा कि कई पुरुष मासूम लड़कियों से शादी करते हैं और उनकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। वह उससे कुछ ऐसा करने के लिए कहती है ताकि कोई भी लड़की को नुकसान पहुंचाने के बारे में न सोच सके।

कबीर कहते हैं कि मैं उन्हें सबके सामने बेनकाब करूंगा। अंश कहता है कि वह पत्रकारों की व्यवस्था करेगा। कबीर ने उनकी बहन के लिए इतना कुछ करने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

सूरज ने अनन्या को बाहर आने के लिए कहा और कहा कि मुझे पता है, सूरत में कोई नहीं है। वह कहता है कि तुम मुझसे मिलने नहीं आए थे बल्कि मुझसे दूर भाग रहे थे, इसलिए तुम मुझे नष्ट करने आए हो। अनन्या डर जाती है।

उन्होंने कहा कि जो कुछ भी हुआ उसमें मेरी कोई गलती नहीं थी। अनन्या को लगा कि वह चला गया है और खड़ा हो गया। सूरज अनन्या के पास आता है। मोक्ष किरण के घाव पर मरहम लगाता है और कहता है कि तुम शादी में नहीं आओगे।

किरण कहती है कि मैं दूल्हा हूं और पूछती हूं कि मैं क्यों नहीं जाती। मोक्ष उससे उसका घायल चेहरा देखने के लिए कहता है और पूछता है कि क्या हम वहां इस तरह जा सकते हैं और कहता है कि हम इस तरह पकड़े जाएंगे।

सूरज ने अनन्या से पूछा कि उसे समझाने दो कि क्या हुआ? अनन्या उसे धक्का देकर भाग गई।

आरती की शादी में केसर और ध्रुव दुल्हन की तरह तैयार हुए। कबीर अतिथि को बैठने के लिए कहते हैं और अतिथि को घेरने के लिए नहीं कहते हैं। उसने मोक्ष से पूछा कि क्या वह पीना चाहता है।

मोक्ष का कहना है कि इस पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए। कबीर कहते हैं कि मैंने सारी व्यवस्था कर दी है और उन्हें आने के लिए कहा है।

सूरज सोचता है कि उसने अपना उपहार पाने के लिए बहुत कुछ किया है और अनन्या उसे बर्बाद करना चाहती है, मैं ऐसा नहीं होने दूंगी। अंबिका ने उसकी आवाज सुनी।

वह कहता है मेरा मतलब है कि मैं दूसरी गलती नहीं कर सकता, वह केसर को खोना नहीं चाहता। अंबिका उसे गलती न करने के लिए कहती है और आरती के लिए लड़ने के लिए केसर पर गर्व महसूस करती है।

सूरज सोचता है कि अगर मां या किसी को पता चल गया कि लंदन में क्या हो रहा है, तो मैं केसर के साथ-साथ राजगौर परिवार की विलासिता खो दूंगा। वह उसे कबीर की काबिलियत दिखाना चाहता है और सुनिश्चित करना चाहता है कि अनन्या किसी को कुछ न बताए।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment