Pandya Store 24th November 2023 - Prime Flix

Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत नताशा द्वारा मुझसे यह पूछने से हुई कि क्या मैं ईशा को फोन करना चाहता हूं। कियानकु कहता है बकवास करना बंद करो, मैं जा रहा हूं।

नताशा ने उसे रोका। ईशा यहाँ है। नताशा कहती है मुझे लगता है कि आप ईशा को पसंद करने लगे हैं, यह एक कठिन काम होगा, यह परिवार अलग है, यह रिश्ता आपके लिए अच्छा नहीं होगा, आप जानते हैं कि उन्होंने हमारे और सुमन के साथ क्या किया, आपको इसे जारी नहीं रखना चाहिए।

ईशा को आश्चर्य हुआ कि नताशा क्या कहना चाहती थी। चीकू कहता है कि मेरे मन में ऐसे विचार नहीं थे, मुझे यकीन है कि ईशा भी इस बारे में नहीं सोचेगी, यह बकवास मत सोचो, मैं अब चला जाऊंगा। वह नताशा को गले लगाता है।

ईशा ने कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि नताशा ऐसी होंगी, मैं अपमान कैसे सहन कर सकती हूं, क्या मैंने वापस आकर कुछ गलत किया है। जनक की उपस्थिति नताशा को आश्चर्यचकित करती है। वे अपने जीवन के बारे में बात करते हैं।

जनक उससे डावर और उनके प्यार को एक मौका देने के लिए कहते हैं। नताशा कहती है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं क्योंकि तुम मेरे दलामा की तरह बात करते हो। जनक कहते हैं आओ और मुझे रेलवे स्टेशन ले चलो। अम्बा ने घर आकर अपने सभी सेवकों को ईशा के कक्ष में आने को कहा।

नताशा को इंटरव्यू के लिए कॉल आती है। उसने कहा मैं आऊंगी। उसने फ़ाइल जाँची और चिंतित हो गई। वह कहती है कि मैं अम्बा को सब कुछ बता दूंगी। अंबा ईशा के पास आती है और उसे अंधेरे में सोती हुई देखती है। वह लाइट जलाती है। ईशा जाग गई।

अम्बा कहती है तुम्हारे जीवन में प्रकाश आ गया है, क्या किसी ने तुम्हें कुछ बताया? ईशा कहती है नहीं। हेतल पूछती है कि क्या आपने हमें फोन किया? अंबा कहती है हां, ईशा को दुखी नहीं होना चाहिए, हम तुम्हारे लिए नई यादें बनाएंगे। वह चैबेली से नताशा को बुलाने के लिए कहती है।

नताशा यहाँ है। अंबा कहती है कि आप कहीं नहीं जा रहे हैं, ईशा के कमरे को सजाएं, सभी को ईशा पसंद आएगी। नताशा कहती है हां, हां, मैं अलमारी व्यवस्थित करना जानती हूं। डॉली ने फिर पूछा क्या आप इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं? क्यों। नताशा कहती है कि मैं अंबा को सूचित करके जाना चाहती हूं। अम्बा पूछती है क्या? नताशा साक्षात्कार को याद करती है।

Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi

अम्बा उसे सबक सिखाती है। डावर कहते हैं “माँ”।।। अम्बा ने तर्क दिया। अमरीश और भवन आते हैं। धवल कहते हैं कि नताशा को उस दिन इंटरव्यू नहीं मिला, इसलिए ईशा घर चली गईं, उन्होंने अमरीश से बात की लेकिन कोई वैकेंसी नहीं थी, मैंने उनका समर्थन किया, कोई समस्या नहीं थी।

अमरीश यह सुनता है और धवल से पूछता है कि क्या यह माँ से बात करने का एक तरीका है? डावर कहते हैं नहीं, मैं तो बस उसे समझा रहा था। अमरीश उससे बहस करता है।

उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि हम शांति से रहें, मैं ये रोज-रोज का ड्रामा नहीं चाहता। डावर कहते हैं क्षमा करें, नताशा ने गड़बड़ कर दी लेकिन वह सिर्फ परिवार को फिर से एकजुट करना चाहती थी, मैं नताशा की वजह से यहां हूं, मैं नताशा का समर्थन करता हूं क्योंकि वह इस परिवार के साथ खड़ी है।

अमरीश का कहना है कि हमें इरादा नहीं पता, लड़की ने नताशा का नाम भी लिया। लेकिन नताशा ने गोलू का अपहरण नहीं किया, डावर ने कहा। अमरीश को लगता है कि नताशा को लड़की मिल गई है। उसने हाँ कहा, लेकिन उसने अपना नाम लिख लिया और उसे बेगुनाही का कोई सबूत नहीं मिला।

डावर हाँ कहते हैं लेकिन यह विश्वास के बारे में है, मुझे नताशा पर भरोसा है। नताशा ने खुद पर चुटकी लेते हुए सोचा कि डावर कब से मुझ पर भरोसा करने लगा। डावर ने नताशा का बचाव किया। वह कहता है कि वह पारिवारिक जीवन और कामकाजी जीवन में संतुलन बनाएगी, उसे अपनी कंपनी में जगह दीजिए और वह कुछ भी गलत नहीं करेगी।

अमरीश ने कहा कि हमारी कंपनी में लोग सहज महसूस करते हैं और लोग दूसरी कंपनियों में चुनौतियों का सामना करके और इंटरव्यू में जाकर सीखते हैं। डावर मुस्कुराए। प्रणाली को लगता है कि नताशा डेवल जैसा सहयोगी पति पाकर भाग्यशाली है। नताशा ने अमरीश को धन्यवाद दिया।

अमरीश चला गया। नताशा चली गई। डावर ने कान खड़े करके अम्बा को मना लिया। प्रणाली ने धवल को ताना मारा। ईशा को चीकू का फोन आता है। नताशा ने देखा कि समय समाप्त हो गया है और वह दौड़ पड़ी। वह अपनी फ़ाइलें खोजती है।

डावर कमरे में आता है। नताशा ने डावर को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं धीरे-धीरे परिवार में शामिल हो जाऊंगी। वह कहता है कि हमारे पास समय नहीं है, तुम्हें देर हो जाएगी, जाओ और नौकरी करो नहीं तो मेरी नाक कट जाएगी, शुभकामनाएं, सब ठीक है, मेरी इज्जत को खतरा है, जल्दी जाओ।

अमरीश को डावर की बातें याद आती हैं। अंबा आती है और अमरीश को फोन आता है। उन्होंने कहा कि मैं आज नहीं आऊंगा और दस्तावेज घर भेज दूंगा। अम्बा ने उसे भोजन के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने कहा कि ऐसा मत करो। उसने क्या पूछा? वह कहते हैं कि डावर और ईशा मुझसे बहस कर रहे हैं, आप इसके लिए जिम्मेदार हैं, डावर और नताशा एक साथ खड़े हैं।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Pandya Store 24th November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment