Parineeti 23rd November 2023 - Prime Flix

Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – नीति सलोजना से कहती है कि परी यहाँ क्यों है? ये पार्टी सिर्फ कपल्स के लिए है। सलोइना कहती है कि वह तुम्हें बुरा महसूस कराने आई होगी।

प्रियांक नीति से टकराते हैं। उसने सॉरी कहा। मैं परी के लिए काम के घंटे बढ़ा दूंगी। माँ ने उससे पार्टी चलाने के लिए कहा। उसने सब कुछ बहुत अच्छे से संभाला। मैं उसकी वजह से परी का आनंद ले सकता हूं।

सलोइना ने कहा कि उन्हें यहां नौकरानी के तौर पर बुलाया गया है। परी कहती है कि वह संजू के साथ है। मैं उसे उसका असली रंग दिखाऊंगा।

अमिता चंद्रिका से कहती है कि तुम बहुत प्यारी लग रही हो। उसने कहा कि तुम हमेशा मुझसे झगड़ते हो। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हारे लिए पूरी दुनिया से लड़ गया। उन्होंने कहा कि मेरी मां भी इसके खिलाफ थीं। लेकिन उसने कभी मज़ाक नहीं उड़ाया।

प्रियंका ने चंद्रिका से पूछा, क्या नीति को परी पसंद नहीं है? मुझे लगता है यह पसंद। चंद्रिका हाँ कहती है। परी कहती है मुझे रसोई संभालने दो। झोउ झोउ ने कहा कि या तो उन्हें पार्टी का आनंद लेना चाहिए या घर जाकर आराम करना चाहिए।

परी कहती है मुझे काम संभालना है। मैं ठीक हूँ। प्रियंका परी को पार्टी का आनंद लेने के लिए कहती है। उसने कहा चलो मैं तुम्हारे लिए एक ड्रेस खरीद कर लाती हूँ। संजू कहता है कि निति केवल अपने बारे में सोचती है, जबकि परी सबके बारे में सोचती है।

नीति सलोजना से कहती है मैं परी का अपमान करना चाहती हूं। सलोइना का कहना है कि अब कुछ कार्रवाई की जरूरत है। नीदी का कहना है कि मैं उसकी कमजोरी जानती हूं। मैं इसका इस्तेमाल उसके खिलाफ करूंगा।

ताऊजी पम्मी को चिढ़ाते हैं। प्रियंका ने सभी को मंच के करीब आने को कहा। उन्होंने कहा कि आज मेरे माता-पिता की शादी की सालगिरह है। आइए मैं आपको बताता हूं कि उनकी मुलाकात कैसे हुई। वे एक पार्टी में मिले और प्यार हो गया।

वह कहती हैं कि उनके प्यार के लिए हम कुछ डांस करेंगे। पम्मी ताऊजी के साथ नृत्य करती है। श्रीमान और श्रीमती। मेहरा भी डांस करते हैं। संजू ने नीति के साथ डांस किया। वे घूमे और परी के पास आये। संजू परी के साथ डांस करता है। निधि गुस्से में चली गयी।

संजू उसका पीछा करता है। संजू नीति को रुकने के लिए कहता है। नीति कहती है कि मुझे ऐसा क्यों करना चाहिए? तुमने कहा था कि अगर तुम अकेले आओगे तो तुम्हें अकेलापन महसूस होगा। और मुझसे आने को कहा।

लेकिन परी आ गई। वह आपके साथ नृत्य करती है और मेरे जैसे ही कपड़े पहनती है? नीति कहती है एक राजा और दो रानियाँ? संजू का कहना है कि मुझे इस बारे में नहीं पता।

निश्चित रूप से उसका यह मतलब नहीं था। नीति कहती है कि तुम जाओ और उसके साथ जाओ। संजू कहते हैं कृपया शांत हो जाइए। प्रियंका कहती है नीति, वह ड्रेस मैंने परी को दी थी।

मैं नहीं जानता था कि इससे तुम्हें ठेस पहुंचेगी। हमने कोई निर्देश नहीं दिया। पम्मी कहती है कि तुम हर चीज़ में समस्याएँ पैदा करते हो। संजू कहता है निधि कृपया रहो।

Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

परी चंद्रिकानिति से कहती है कि वह मुझे यहां देखकर खुश नहीं है। नीति एक महिला से टकराती है और उसका रस बाहर निकल जाता है। परी पूछती है कि क्या वह ठीक है। उसने कहा चलो साफ़ कर लो।

नीति कहती है क्या तुम मेरे जूते चमका सकते हो? नीति कहती है रहने दो। परी कहती है मुझे इसे साफ करने दो। वह निधि के पैर साफ करती है। इसे कोई पसंद नहीं करता। नीति कहती हैं कि आप गंदा होना जानते हैं लेकिन उसे साफ करना भी जानते हैं।

परी कहती है मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूं। निति शानू से पूछती है, क्या तुम्हें परी पसंद है? नीति कहती है मुझे बताओ संजू। उसने कहा ठीक है। नीति कहती है ठीक है? वह सुंदर लग रही है। उन्होंने कहा हाँ। पमी कहती है नीति।

नीति कहती है कि संजू उसे बहुत पसंद नहीं करता। संजू का कहना है कि वह हीर की तरह नहीं दिखती है। नीति कहती हैं, क्योंकि मैं असली हीरो हूं। नीति का कहना है कि यह उनकी गलती नहीं है।

वह एक छोटे शहर से आती है। लेकिन मैं भी ऐसा ही हूं, लेकिन मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ हासिल किया है। परी केवल अन्य महिलाओं के पतियों पर ध्यान केंद्रित करती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Parineeti 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment