Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 - Prime Flix

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अंश द्वारा ध्रुव, केसर और कबीर को यह बताने से होती है कि वह उससे दो बार मिला था और उसे लगा कि वे दो अलग-अलग लोग थे, एक चुप और दूसरा पागल और हिंसक।

उन्होंने कहा कि आरती को उनका स्पर्श सामान्य और कभी-कभी अश्लील लगता था, और उन्होंने देखा कि एक बार वह अपने दाहिने हाथ से काम करते थे और दूसरी बैठक में वह अपने बाएं हाथ से काम करते थे। उन्होंने कहा कि यह विभाजित व्यक्तित्व का मामला हो सकता है।

केसर कहते हैं नहीं, बंटे हुए आदमी। अंश को आरती की बातें याद आती हैं और वह कहता है कि उसने कहा था कि वे उसकी अच्छी देखभाल करेंगे। वह केसर से कहता है कि वह सही है। आरती शकुंतला के पास आती है। शकुंतला कहती है कि दामाद मोक्ष जैसा होना चाहिए।

आरती कहती है माँ। शकुंतला ने मुझसे खजाने की चाबी मांगी और उसे बताने को कहा। आरती पूछती है कि क्या तुमने कभी मुझसे प्यार किया? शकुंतला कहती हैं कि अगर आप बिना प्यार के बड़े होते हैं। आरती पूछती है कि तुम मुझे क्यों बेच रहे हो?

शकुंतला ने कहा कि उसने अपने पिता से शादी करने की गलती की भरपाई के लिए उसे बेच दिया, जिन्होंने उसे कुछ भी नहीं दिया। उसने कहा कि वह उसे बेचकर अमीर बनना चाहती थी और कहा कि वह दरवाजे से खुश होगी। आरती अंश की तस्वीर देखती है और रोती है।

केसर ने कहा कि यह इतना आसान नहीं था क्योंकि आरती के शरीर पर इंजेक्शन के निशान थे। उसने उनके साथ अपनी योजना साझा की। कबीर ने उसकी मदद के लिए उसे धन्यवाद दिया।

केसर का कहना है कि हर कोई आपकी तरह स्वार्थी नहीं हो सकता। कबीर कहता है कि यह उसकी गलती नहीं है और वह उसे बताने ही वाला है कि तभी सूरज उसे फोन करता है और कहता है कि अगर तुमने केसर से कुछ भी कहने की कोशिश की तो यह बच्चा का आखिरी दिन होगा।

वह अंबिका को खड़ा देखता है और उसे सुनने के लिए कहता है। अंबिका कहती है कि मैं आपकी बात नहीं सुनूंगी और कहती है कि मैंने मनोज भाई से आपका दर्पण बदलने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने इसे नहीं बदला और कहा कि यह अशुभ है। सूरज सोचता है कि उसे सावधान रहना होगा।

Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

किन्नर, जयंती और हेतल रिद्धि को डॉक्टर/परामर्शदाता के पास ले जाते हैं। डॉक्टर रिद्धि से पूछता है कि क्या उसका गर्भपात हुआ था। किन्नर का कहना है कि मेरी बेटी कॉलेज में पढ़ती है। डॉक्टरों ने कहा कि वह अवसाद से पीड़ित थी और कहा कि इसके पीछे कुछ कारण हो सकता है।

उन्होंने कहा कि उन्हें हर मरीज का अलग-अलग इलाज करना होगा। रिद्धि उस पर पेपर वेट से हमला करती है और कहती है कि तुम पागल और निराश हो। डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन दिया। जेनार्ड ने उनसे यह कहने के लिए कहा कि उनकी बेटी उदास नहीं थी।

केसर कबीर से पूछता है कि क्या वह समझता है और कहता है कि वे कॉल बंद नहीं करेंगे। वह कहती है कि आज हमें कुछ चौंकाने वाली बात पता चल सकती है और वह उससे कुछ भी न करने या प्रतिक्रिया न करने और हम पर संदेह न करने के लिए कहती है।

वह कार में बैठी थी जबकि कबीर अपनी साइकिल पर बैठा था। बा अंबिका से कहती है कि जब उसने केसर को अपने कर्तव्यों को इतनी अच्छी तरह से निभाते देखा तो उसका रक्तचाप सामान्य हो गया। अंबिका कहती है हां, आपका उच्च रक्तचाप सामान्य है क्योंकि आप केसर के बारे में बात कर रहे हैं।

उन्हें केसर पर गर्व था। रेडी नशे में था। बा अन्य लड़कियों से कहती है कि उन्हें भी केसर से अच्छे गुण सीखने चाहिए। केसर कबीर को बताती है कि वह मोक्ष के क्लिनिक में पहुंच गई है। कबीर कहते हैं कि वह घर पहुंच गए हैं। केसर का कहना है कि अगर तुमने उसे वहां भी देखा तो हमारा शक पक्का हो गया।

मोक्ष उसे अंदर आने के लिए कहता है। केसर ने कहा कि वह उससे मिलना पसंद करेगी। वार्ड बॉय मोक्ष को उसकी आगामी शादी के लिए बधाई देता है। कबीर उसे कैमरा रखने के लिए कहता है। मोक्ष पूछता है कि क्या तुम मुझे रिकॉर्ड कर रहे हो?

केसर कहते हैं, नहीं, मैं किसी की अनुमति के बिना रिकॉर्ड नहीं करूंगा। मोक्ष उसकी जाँच करता है। केसर ने कहा कि उसे बहुत छींक आती है। कबीर केसर से कहता है कि वह अभी दरवाजा खटखटाएगा। उसने दरवाज़ा खटखटाया और कहा कि घर पर कोई नहीं है।

किरण ने दरवाज़ा खोला। केसर उसे वीडियो कॉल पर देखकर चौंक गई। कबीर क्रोधित हो गए। केसर उसे कुछ न करने के लिए कहता है। कबीर कहते हैं, मुझे लगा कि आप क्लिनिक में हैं। कबीर उससे कल जो हुआ उसके लिए माफी मांगता है। कीरन ने दरवाज़ा बंद कर दिया।

सूरज सोचता है कि माँ को लगता है कि केसर और कबीर के बीच सब कुछ सामान्य है, लेकिन मुझे पता है कि ये लोग कैसे हैं और मुझे लगता है कि उसे अपने सामाजिक सेवा नाटक को समाप्त कर देना चाहिए।

तभी नौकर आया और बोला कि मिसेज निकिता यहाँ हैं। सूरज निकिता को देखकर घबरा जाता है। निकिता वहां आती है और सूरज से पूछती है कि क्या वह आसानी से आगे बढ़ना चाहता है और अपने नए जीवन का आनंद लेना चाहता है। अंबिका आती है। सूरज पूछता है निकिता यहाँ है? अं

बिका ने उससे पूछा कि क्या वह नेल स्पा लेना चाहता है (जैसा कि जयंती ने उसे बुलाया था)। उसे एहसास हुआ कि वह कोई और थी। केसर अंश और ध्रुव से कहता है कि वे दो अलग-अलग लोग हैं। कबीर कहते हैं कि वे सभी मेरी बहन से शादी करना चाहते हैं।

उन्होंने खुद को दोषी ठहराया। अंश कहता है कि यह तुम्हारी गलती नहीं है, खुद को दोष मत दो। कबीर कहते हैं कि यह अम्मा की गलती है, वह पैसे की लालची थी और उसने अपनी बेटी के साथ ऐसा किया।

केसर ने उसे रोका। सूरज फोन पर है और सोचता है कि मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है, मेरा अतीत वापस क्यों आ रहा है और यह केसर की कबीर से दोस्ती है और वह उसे सबक सिखाना चाहता है । लड़की का दोस्त सूरज केसर को सच बताना चाहता है। सूरज ने एक कार को टक्कर मार दी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kyunki Saas Maa Bahu Beti Hoti Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment