Kumkum Bhagya 23rd November 2023 - Prime Flix

Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत पूर्वी को दीया का फोन आने और एक तरफ हटने से होती है। सेल्समैन ने आशुतोष से पूछा कि उसे किस तरह की अंगूठी चाहिए।

आशुतोष कहते हैं कि यहां अंगूठियों के डिजाइन बहुत अच्छे नहीं हैं और उनसे कुछ अच्छी लेकिन हल्के वजन वाली और इतनी महंगी न होने वाली अंगूठियां दिखाने के लिए कहते हैं। उन्होंने कहा कि आजकल सोने में कौन बर्बाद/निवेश करेगा।

सेल्समैन पूर्वी को देखता है और उसकी ओर देखता है। आशुतोष पूर्वी की ओर देखता है। पूर्वी का कहना है कि वह सही है और उन्हें अपनी जरूरतों के हिसाब से पैसे का सही इस्तेमाल करना चाहिए और कहती है कि उसके स्कूटर को मरम्मत की जरूरत है।

आशुतोष प्रभावित हुए और उन्होंने कहा कि वह स्कूल में अपने छात्रों को यही पढ़ाते हैं। उन्होंने सेल्समैन से कम वजन की अंगूठी दिखाने को कहा।

अंगूठी खरीदने के बाद आशुतोष और पूर्वी ज्वेलरी स्टोर से निकल जाते हैं। वे रणबीर/केके को वहां खड़ा नहीं देखते हैं। रणबीर देखता है।

आरवी ग्राहक को बताता है कि केके को समय की कोई कीमत नहीं है और वह अभी आया है। ग्राहक/प्रायोजक ने कृष्णा कक्कड़ को बताया कि कई डीलर हैं और उनके साथ व्यवहार करना फायदेमंद होगा।

आरवी का कहना है कि उनके पास एक बड़ा डीलर है और कारें तेजी से बिक रही हैं। रणबीर/केके आते हैं। उन्होंने आरवी से पूछा, बेटा।।।तुम कैसे हो? उन्होंने पैट्रिक से पूछा कि क्या हुआ?

आरवी ने केके को चुनौती दी और उसे बताया कि वह एक बड़े डीलर का मालिक है और कहता है कि वह निजी बैंक से पैसे ले रहा है। केके सरकार से पूछें कि क्या बैंक आपको पैसा नहीं देगा। उन्होंने पूछा कि बड़ा डीलर कौन है?

युग डीलर का नाम बताता है। केके ने कहा कि उनके साथ उनकी एक तय डील थी और उन्होंने उन्हें बताया कि उनके (केके) छोटे बैंक ने उन्हें निवेश दिया था और उनसे कहा था कि अगर वह व्यापार करना चाहते हैं तो यह एक संयुक्त उद्यम होना चाहिए। वह कहते हैं कि तुम्हें अब समझ जाना चाहिए। आरवी हैरान है।

ड्राइवर ने रणबीर से पूछा कि वह क्या चाहता है? रणबीर कहते हैं कि उनके पास कुछ भी नहीं होगा। ड्राइवर ने कहा कि आपने कोई नौकर या रसोइया नहीं रखा।

रणबीर कहते हैं कि मुझे अकेले रहना पसंद है और उन्होंने बताया कि वह यहां कुछ दिनों के लिए रह रहे हैं इसलिए उन्होंने किसी को काम पर नहीं रखा है।

ड्राइवर ने कहा कि वह उसके लिए कुछ बना देगा और उससे पूछा कि वह क्या चाहता है। रणबीर कहता है कि प्राची जो भी करती है। प्राची वहां आती है और दरवाजा खटखटाती है।

Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

पूर्वी आशुतोष के साथ स्कूटर चलाती है। आशुतोष बाइक मोड़ नहीं पाया और आरवी कार से टकरा गया। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर को दोषी ठहराया और कहा कि उसकी वजह से उन्हें बहुत नुकसान हुआ है।

आरवी गिरी हुई अंगूठी उठाता है और पूर्वी को इसे लेने के लिए कहता है। पूर्वी ने बार-बार उसे इंतजार करने के लिए कहा। आरवी उसे अंगूठी सिर्फ उसे देने के लिए पहनाता है।

आशुतोष की ड्राइवर से बहस हो गई। पूर्वी आरवी को देखती है और पूछती है कि आप मुझे यह अंगूठी क्यों पहनाना चाहते हैं, यह मेरी सगाई की अंगूठी है। आरवी पूछता है कि आपका यह कहने का क्या मतलब है कि हम सगाई कर चुके हैं।

रणबीर दरवाजा खोलता है और कहता है।।।तुम्हें मेरा पता किसने दिया। प्राची कहती है मैं।।।पूर्वी कहती है तुम्हें पता है, इस उंगली की नस दिल तक जाती है।

उसने पूछा कि क्या मैं अब तुम्हारे दिल में हूं? उन्होंने कहा कि आपने मुझे अपना हाथ दिया और मैंने आपसे अंगूठी पहनने को कहा। आशुतोष की ड्राइवर से बहस हो गई और उसने नुकसान की भरपाई की मांग की। पूर्वी कहती है इसे अकेला छोड़ दो।

आशुतोष ने पुलिस बुलाने की धमकी दी। आरवी उससे पुलिस को बुलाने के लिए कहता है, कार में बैठता है और चला जाता है। आशुतोष अपनी कार का फोटो/वीडियो क्लिक करते हैं और वीडियो पोस्ट कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि अब मैं अपना स्कूटर कैसे ठीक कर सकता हूं। पूर्वी अंगूठी की ओर देखती है।

दिव्या ख़ुशी से बात करती है। विशाखा कहती है कि क्या आप भूल गए हैं कि प्राची की वजह से ख़ुशी के साथ क्या हुआ? उसे कितना दर्द सहना पड़ा? उसने कहा कि हमें उससे निपटना होगा।

ख़ुशी कहती है कि वह पूर्वी के लिए यहाँ आया था, उसे किसी का प्यार नहीं मिला। वह कहती है कि प्राची के लिए उसका प्यार उसके (विशाखा) प्यार जैसा नहीं है। विशाखा ने दामाडेजी से पूछा कि क्या वह आएंगे? ख़ुशी कहती है कि वह पूछेगी।

प्राची गलत पते पर आती है। रणबीर ने अपने कर्मचारी से मुलाकात की और दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर किए। उन्होंने उसे रात्रि भोज पर आमंत्रित किया। उस आदमी ने कहा नहीं। प्राची ने महिला से पूछा, क्या वह मैडम हैं? के।के। महिला ने कहा कि आप गलत पते पर आए हैं।

प्राची उसे बताती है कि उसकी बेटी को केके को आधी फीस देनी होगी। ख़ुशी उसे बताती है कि उसका पति नहीं आ सकता। दिव्या का कहना है कि वह उनके जैसा दामाद चाहती हैं। खुशी बताती है कि आशुतोष पूर्वी की जिंदगी बर्बाद कर देगा।

प्राची उससे पूछती है कि वह इस बारे में क्यों बात कर रही है और उसे बताती है कि आज सगाई का दिन है। उन्होंने कहा कि पैसा ही सब कुछ नहीं है और अगर किसी के पास पैसा है तो वह खुश नहीं रहेगा। वह कहती है कि वह खुश है कि पूर्वी उसके जैसी है।

आशुतोष ने एक मैकेनिक से अपना स्कूटर ठीक करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पूर्वी से फोटो खींचने को कहा है।

मैकेनिक उसे जाने के लिए कहता है। आशुतोष ने अपना स्कूटर ठीक कराने तक वहां से जाने से इनकार कर दिया। वह पूर्वी से कहता है कि उन्होंने पुर्जे बदल दिये हैं।

पूर्वी को याद आता है कि उसे केके को पैसे देने थे और आशुतोष से कहती है कि उसे महत्वपूर्ण काम है और किसी से मिलना है।

आशुतोष ने उससे पूछा कि क्या वह उस व्यक्ति से मिलना चाहती है जिसने जली हुई पीड़िता को अस्पताल ले जाने में उसकी मदद की थी। पूर्वी पूछती है कि तुम्हें कैसे पता?

आशुतोष कहते हैं कि तुम मेरी भावी पत्नी हो, मेरी आँखें तुम्हारी हर हरकत पर नज़र रखती हैं और कहते हैं कि कोई दुर्घटना नहीं होगी। पूर्वी कहती है कि उसे उसे 2500 रुपये लौटाने होंगे।

आशुतोष ने उसे वापस न आने के लिए कहा और कहा कि अमीर लोगों के लिए पैसा महत्वपूर्ण नहीं है। पूर्वी ने पैसे वापस करने की जिद की और चली गई। आशुतोष कहते हैं कि उन्हें उसे बहुत कुछ सिखाना है, वह पैसे बर्बाद कर रही है।

ख़ुशी अपने परिवार से तर्क करती है कि आशुतोष उसके नौकर के रूप में भी उपयुक्त नहीं है और वह पूर्वी को खुश नहीं कर सकता। मनप्रीत ख़ुशी से अपनी बहन पर भरोसा करने के लिए कहती है और कहती है कि वह खुश रहेगी।

प्राची वहां आती है और कहती है कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण चीज पैसा है। ख़ुशी कहती है हाँ, पैसा उसके लिए महत्वपूर्ण है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Kumkum Bhagya 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment