Doosri Maa 23rd November 2023 - Prime Flix

Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कामिनी के अस्पताल पहुंचने, खुद को कंबल से ढकने और यशोदा और कृष्ण को मारने के लिए तैयार होने से होती है।

वह छुप जाती है और देखती है कि पुलिस उसे ढूंढ रही है। यशोदा कंबल वापस खींच लेती है और कहती है कि वह अपने पाप से बच नहीं सकती। कामिनी कहती है कि जब तक वह यशोदा और कृष्ण को नहीं मार डालेगी, उसे शांति नहीं मिलेगी। वह वहां से भाग जाती है।

मालती यशोदा के पास जाती है। यशोदा कहती है कि कामिनी आई है और उसे और कृष्ण को मारना चाहती है। मालती का कहना है कि इस घटना के बाद कामिनी उनके लिए मर चुकी थी और अब उनका उनसे कोई संपर्क नहीं था।

यशोदा ने उसे ऐसा न कहने के लिए कहा और कहा कि किसी को अपनी गलतियों का एहसास करने के लिए समय चाहिए, जैसे सुरेश को अपनी गलतियों का एहसास करने और कृष्ण को स्वीकार करने के लिए समय चाहिए,

अरविंद और महुआ ने यह मानते हुए मना कर दिया कि उसने उनके बच्चे को नहीं मारा और समझने में समय लगता है, कामिनी को भी समय लगता है उसकी गलती को समझने का समय आ गया है।

मालती कहती है कि चलो कामिनी को भूल जाओ और कल सुबह अरविंद को अस्पताल से निकालो और शाम को जश्न मनाओ।

अरविंद को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह अपने परिवार के साथ मोहल्ले में पहुंच गए। पड़ोसियों ने पूछा कि अरविंद का हाल क्या है? उन्होंने कहा कि वह अब ठीक हैं। सुरेश ने घोषणा की कि उनकी बेटी कामिनी और दामाद बंसल का अब उनसे कोई लेना-देना नहीं है और उनका निधन हो गया है।

शाम को, उसने अपने परिवार की वापसी का जश्न मनाने के लिए पड़ोसियों और अपने जानने वाले लोगों को आमंत्रित किया। पड़ोसियों को लगा कि उसे कुछ हो गया है, उसकी बेटी पुलिस से छिप रही है और वह जश्न मनाना चाहता है।

Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

घर लौटने के बाद अरविंद ने सुरेश से उसके साथ दुर्व्यवहार करने और पूरी रात बाहर न जाने देने के लिए माफी मांगी। सुरेश ने उसे माफ कर दिया।

मनोज अंदर आता है और कहता है कि वह पूरे परिवार को फिर से एक साथ मुस्कुराते हुए देखकर खुश है। यशोदा ने उसे बैठने के लिए कहा और वह सबके लिए चाय बनाएगी।

पुलिस ने खरीदार के पैसे वापस कर दिए और उससे दस्तावेज वापस ले लिए, इसके बाद मनोज ने सुरेश को बताया कि वह सुरेश के घर, जमीन और दुकान के दस्तावेज लेकर आया है।

सुरेश ने कहा कि घर उसकी संपत्ति है और वह इसे अपनी अगली पीढ़ी को देना चाहता है और वह चाहता है कि मनोज कागजात फाड़ दे।

अरविंद ने मनोज के दुर्व्यवहार के लिए माफी मांगी और कागज फाड़ने को कहा। मनोज ने कागज फाड़कर हवा में उछाल दिया। यह देखकर सभी लोग हंस पड़े।

फिर परिवार आज रात के लिए एक पार्टी की योजना बनाता है। कृष्णा के आसपास होने पर आस्था पार्टी में शामिल होने से इनकार कर देती है। यशोदा ने उसे समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन आस्था हमेशा की तरह अपनी जिद पर अड़ी रही।

कृष्ण ने सुना। नूपुर का कहना है कि वह कृष्णा के साथ पार्टी करेंगी। यशोदा ने कृष्ण से दुखी न होने के लिए कहा क्योंकि वह जानते हैं कि आस्था दिल की बुरी नहीं है।

कृष्णा ने उसे गुलाब दिया और परिवार को उसे स्वीकार करने के लिए मनाने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उसकी मां ने हमेशा उसके लिए एक घर बनाने का सपना देखा था और वह जहां भी रहे खुश रहे।

यशोदा ने कहा कि एक मां अपने बच्चे को खुश देखकर हमेशा खुश होती है। कृष्णा ने कहा कि उनकी मां ने लोगों से कहा था कि अगर उनके पास और कुछ नहीं है, तो उन्हें कम से कम गुलाब के फूल के साथ अपने प्रियजनों के प्रति अपने प्यार का इजहार करना चाहिए। यशोदा भावुक हो जाती हैं और कहती हैं कि मल्ल आज जीत गया। उनका भावनात्मक जुड़ाव जारी है।।।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doosri Maa 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment