Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – विभु और तिवारी डेविड को पकड़ रहे हैं। अनु नीचे आती है और डेविड से पूछती है कि क्या हुआ। विभु अनु को बताता है कि उसकी पीठ अकड़ गई है और दर्द हो रहा है।

तिवारी अनु से कहता है कि केवल उल्टा पैदा हुआ कोई व्यक्ति ही उस पर पैर रखकर उसे ठीक कर सकता है। विभु अनु को डेविड के ऊपर चलने के लिए कहता है। अनु इससे इनकार करती है और कहती है कि वह ऐसा नहीं कर सकती। अब विभु उसे लात मारने के लिए कहता है।

अनु ने उसे तेजी से मारना शुरू कर दिया और डेविड दर्द से चिल्लाने लगा। अब विभु अनु को उस पर कूदने के लिए कहता है। अनु उछल पड़ी और डेविड दर्द से बेहोश हो गया।

विभु तिवारी से अंगूरी को बताने के लिए कहता है कि वह अनु की जांच करने के बाद उसे फोन करेगा। विभु अनु के शयनकक्ष की जाँच करता है। उसने उसे एक अंधेरे कमरे में टॉर्च जलाकर बैठे हुए पाया और कहा कि वह सभी को मार डालेगी। विभु डर जाता है और चला जाता है। अनु स्क्रिप्ट का अभ्यास कर रहे हैं और अपनी पंक्तियों को संशोधित कर रहे हैं।

तिवारी अनु की मदद के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा है। विभु प्रकट होता है और तिवारी को सब कुछ समझाता है। तिवारी पूछते हैं कि क्या अंगूरी का इलाज काम नहीं कर रहा है? वेब इससे इनकार करता है।

अंगूरी प्रकट होती है और उन्हें बताती है कि उन्होंने उपाय पूरा नहीं किया है। विभु ने कहा कि उसने अनु को अनु के ऊपर कूदते देखा लेकिन इससे कोई फायदा नहीं हुआ। अंगूरी ने कहा कि इस्तेमाल की गई तकनीक में एक समस्या थी।

अंगूरी ने कहा कि वह अपनी सीट पर बैठने के बाद समाधान बताएंगी। सभी लोग शांत हो गये। विभु अंगूरी को बताता है कि माइकल के पिता ने उन्हें बताया था कि माइकल साइकिल चलाता था और उसे यह बहुत पसंद था।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

सक्सेना को खुद करंट लग जाता है और वह कॉकरोच सूप पीने लगता है। उन्होंने बाइक का लाइव वीडियो चेक किया लेकिन कनेक्ट नहीं हो सका। विभु और तिवारी अंगूरी के पास बाइक लाते हैं और सभी लोग इकट्ठा हो जाते हैं।

अंगूरी अपने मंत्र का जाप करती है और सक्सेना गलती से साइकिल की रिंग बजा देता है। हर कोई हैरान था। अंगूरी ने माइकल से पूछा कि उसने अनु का पीछा क्यों किया? सक्सैना ने अलग-अलग बटन दबाए और बाइक की चेन विभु की ओर चली गई और उसे लग गई।

अंगूरी विभु को शांत रहने के लिए कहती है। उसने माइकल की आत्मा से पूछा कि वह अनु के शरीर को छोड़ने के लिए क्या उपयोग करेगा? सक्सेना नियंत्रक को घुमाता है और साइकिल क्षैतिज रूप से चलती है।

अंगूरी का कहना है कि माई ने कहा कि माई अनु को नहीं छोड़ेगी। सक्सेना ने कंट्रोलर को क्षतिग्रस्त कर दिया और बाइक का पहिया निकल कर तिवारी पर जा लगा। टीका और थिरु ने गाना शुरू किया। तिवारी ने आगे आकर उन्हें थप्पड़ मार दिया।

उन्हें। अंगूरी ने सभी को चुप रहने का आदेश दिया! वह कहती है कि वह चक्र को आग लगा देगी और माइकल की आत्मा मर जाएगी। तिवारी और विभु मिट्टी का तेल लेकर आए और बाइक पर डाल दिया।

सक्सेना लैपटॉप को पुनः आरंभ करता है और लाइव रिकॉर्डिंग प्राप्त करता है। सक्सैना अपनी साइकिल बचाने के लिए दौड़े। विभु ने तिवारी से माचिस बाहर लाने के लिए कहा। तिवारी का कहना है कि वह कोई माचिस नहीं लाए। तिवारी टीका और थिरु से पूछते हैं। तिरु ने उसे माचिस दी।

सक्सेना तिवारी के घर पर आता है और अनु भी अपने घर से बाहर चली जाती है। सक्सेना अनु से मदद मांगता है। सक्सेना तिवारी के घर में चलता है और अनु उसका पीछा करती है। विब ने माचिस जलाकर बाइक पर फेंक दी। सक्सेना गेम पकड़ने के लिए ठीक समय पर आ गए।

सक्सेना पूछते हैं कि उन्होंने उसकी साइकिल क्यों जला दी? अनु ने भी यही सवाल पूछा। विब का कहना है कि वे माइकल की आत्मा को मार रहे हैं। अनु उलझन में है। विभु अनु को सब कुछ समझाता है। अनु सभी को बताती है कि वह एक डॉक्यूमेंट्री बना रही है और सब कुछ भावना से किया जा रहा है।

अनु सब कुछ समझाती है। अंगूरी पूछती है कि यह बाइक उसके पास क्यों है? सक्सेना ने कहा कि बाइक उसके पास नहीं बल्कि उसकी रिमोट कंट्रोल बाइक थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment