Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत ऋषि द्वारा लक्ष्मी से पूछने से होती है कि क्या उसके पेट में दर्द है, जैसा कि उसने उसे बताया था। लक्ष्मी ने कहा, बुद्ध, वह दर्द नहीं है, पेट में चूहे दौड़ रहे हैं।

उसने उसे गुदगुदी की। वह कहता है कि ऐसा मत करो और उसे खुश करो। हर कोई वहां आता है। करिश्मा पूछती है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो ऋषि? ऋषि कहते हैं कि लक्ष्मी मेरे लिए व्रत रखती हैं। दादी पूछती है कि क्या वह ठीक है।

ऋषि बताते हैं कि मलिष्का आई है और करवाचौथ के बारे में तेजी से बात करती है और इसीलिए लक्ष्मी इसे सुनती है और व्रत रखती है। करिश्मा कहती है कि मलिष्का ऋषि के बारे में चिंतित है और पागल लड़की को उपवास करने के लिए कहती है।

दादी उन्हें बैठने के लिए कहती हैं। शालू डी से कहती है कि वह प्यार और जीजू को नहीं भूल सकती और कहती है कि इस स्थिति में भी वह अभी भी उसके साथ खड़ी है। बानी कहती हैं कि उन्हें कोई अलग नहीं कर सकता। आयुष का कहना है कि वे कभी अलग नहीं होंगे।

लक्ष्मी चंदा से पूछती है कि माँ कब आएगी? ऋषि उसे 10 तक गिनने के लिए कहता है और फिर वह आ जाएगा। लक्ष्मी ने कहा 1..2.. उसने उससे उन्हें अपने मन में गिनने के लिए कहा।

शालू का कहना है कि चाँद आ रहा है। ऋषि कहते हैं कि चंदा की मां यहां हैं। लक्ष्मी बहुत खुश हुई और उसके साथ उछल-कूद करने लगी।

नीलम ने आरती के लिए दीया जलाया। ऋषि सोचते हैं कि अगर लक्ष्मी ने आग देखी तो समस्या होगी। अभय किरण से कहता है कि मलिष्का के साथ सब कुछ ठीक हो जाएगा और लक्ष्मी का पागलपन इसका सबूत है।

सोनल का कहना है कि मलिष्का के अच्छे दिन जल्द ही आने वाले हैं। लक्ष्मी कहती हैं आपने कहा था कि हम भोजन करेंगे। ऋषि सहमत हो जाता है और उसे बैठने के लिए कहता है ताकि वह दीया को न देख सके। वह उसके सामने खड़ा था और उसने ग्रिड से उसे देखा।

नीलम वीरेंद्र की आरती करती है। लक्ष्मी का जाल आरती बोर्ड के पास गिर जाता है। लक्ष्मी दीया को देखती है और आग चिल्लाती है।।।वह भागती है। ऋषि उसके पीछे दौड़ता है और उसका नाम पुकारता है। वीरेंद्र ने दीपक जलाया। नीलम कहती है तुमने क्या किया, मैं आरती कर रही थी।

वह कहते हैं कि आरती हो गई है। नीलम को गुस्सा आ गया। ऋषि लक्ष्मी को पकड़ते हैं और उनसे यह देखने के लिए कहते हैं कि वहां कोई आग नहीं है। वह उससे चिंता न करने के लिए कहता है और कहता है कि यह भगवान का दिया है और तुम्हें डरना नहीं चाहिए।

लक्ष्मी ने उसकी आवाज़ सुनी। दादी ने नीलम को अनुष्ठान जारी रखने के लिए कहा। नीलम वीरेंद्र के पैर छूती है और वह उससे पानी पीने के लिए कहता है।

Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

ऋषि लक्ष्मी से कहते हैं कि उन्हें भी यही अनुष्ठान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि आप मेरे लिए देवदूत हैं क्योंकि आपने कई बार मेरी जान बचाई है। करिश्मा उससे दीपक जलाने के लिए कहती है। ऋषि कहते हैं नहीं।

लक्ष्मी ने जाली से उसकी ओर देखा। मलिष्का वहां आती है और सोचती है कि क्या मैं सपना देख रही हूं? वह सोचती है कि लक्ष्मी उसके लिए व्रत रख रही है। करिश्मा मलिष्का से कहती है कि लक्ष्मी वही कर रही है जो तुमने उससे करने को कहा था और कहती है कि नहीं तो यह पागल लड़की व्रत कैसे रखेगी।

उन्होंने कहा कि सारा श्रेय आपको जाता है। दादी लक्ष्मी से उसके पैर छूने के लिए कहती है। लक्ष्मी ने उनके पैर छुए। ऋषि उससे पानी पीने के लिए कहता है। वह कहता है कि पूजा अब खत्म हो गई है और उससे कुछ खाने के लिए कहता है। उसने कहा कि वह खाना लेकर आएगा। लक्ष्मी उसे न जाने के लिए कहती है। आयुष खाना देने जाता है।

शालू ऋषि से लक्ष्मी से पूछने के लिए कहती है। ऋषि पूछता है कि क्या वह भूल गई कि वे उसकी बहनें हैं। लक्ष्मी कहती है नहीं, वे मेरी बहनें नहीं हैं। आयुष खाना लाता है। लक्ष्मी पूछती है कि तुम यहाँ क्यों आये हो? ऋषि कहते हैं कि अब हमारे पास खाना है।

वह आयुष, शालू और बानी को वहां से जाने के लिए कहता है। ऋषि उसे झूले पर बैठाता है और खाना खाता है। लक्ष्मी बैठती है और सॉरी कहती है। वह वीरेंद्र को नीलम के लिए खाना बनाते हुए देखती है। वह ऋषि को आने का संकेत देती है और उससे उसे (वीरेंद्र) की तरह खाने देने के लिए कहती है।

ऋषि लक्ष्मी को अपने हाथों से खाना खिलाते हैं। सोना सोना खेलती है।।।ऋषि उसे खाना खिलाता है। तभी लक्ष्मी नीलम को वीरेंद्र को खाना खिलाते हुए देखती है और वह ऋषि से खाना खाने के लिए कहती है। नीलम और वीरेंद्र उन्हें देखते हैं।

मलिष्का ने करिश्मा से पूछा कि क्या लक्ष्मी गुस्से का नाटक कर रही हैं। करिश्मा कहती हैं मुझे नहीं पता। आयुष, शालू और बानी मुस्कुराते हैं। ऋषि ने अपना चेहरा साफ किया। उसने उसकी उँगलियाँ काट कर उसे चिढ़ाया। उसने ऐसा दिखावा किया मानो उसकी आँखों में कुछ चला गया हो, और फिर उसने उसकी आँखों में फूंक मार दी।

शालू का कहना है कि दी ने हमें नहीं पहचाना लेकिन जीजू को पहचान लिया। आयुष शारू से अपना उपवास तोड़ने के लिए कहता है और कहता है कि उसे कुछ खाने को दो। मलिष्का गुस्सा हो जाती है और वहां से चली जाती है। उन्होंने कहा कि मेरी अपनी ही योजना उल्टी पड़ गई।

उसे सोनल का फोन आता है जो उसे बताती है कि लक्ष्मी ने पूरे अनुष्ठान के साथ व्रत रखा है और कहती है कि वह सभी की नजरों में हीरोइन बन गई है। उसने कहा कि उसने लक्ष्मी से उसके लिए व्रत रखने को कहा था। सोनल उससे कुछ भी बेवकूफी नहीं करने के लिए कहती है।

आयुष मलिष्का के पास आता है और कहता है कि तुमने यह किया है। आप लक्ष्मी जी से व्रत करने के लिए कहें। मलिष्का कहती है कि वह ऋषि को लेकर चिंतित है। आयुष कहता है कि हम नहीं चाहते कि आप ऋषि भाई या किसी और के बारे में चिंता करें और उसे चले जाने और दोबारा इस घर में न आने के लिए कहें क्योंकि उसके पास यहां कोई नौकरी नहीं है। उन्होंने कहा कि लक्ष्मी और ऋषि भाई शादीशुदा हैं और उन्होंने उन्हें नहीं आने के लिए कहा।

ऋषि लक्ष्मी से पूछते हैं कि क्या उनका पेट भर गया है। लक्ष्मी कहती है कि उसने उसे बहुत खिलाया और पूछा कि क्या उसका पेट भर गया है। ऋषि कहते हैं कि उन्होंने उन्हें पर्याप्त खाना भी खिलाया। लक्ष्मी झूठ बोलती है। लक्ष्मी पूछती है कि उसका नाम क्या है?

ऋषि कहते हैं ऋषि। लक्ष्मी कहती है कि उसे यह पसंद नहीं है और वह उससे कहती है कि उसका नाम शरारती बच्चा होना चाहिए और जिंटू से कहती है कि मिंटू।।। ऋषि देखता रहता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment