Dabangii 23rd November 2023 - Prime Flix

Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अंकुश के यह सोचने से होती है कि सत्या को पता नहीं चलेगा कि उसका बच्चा जीवित है और इस बार मैं उसकी किस्मत लिखूंगा। सत्या को अंकुश की बातें याद आती हैं।

वह गुस्से में घर आया। कस्तूरी सोचती है कि उसे अपना बच्चा नहीं मिला, शोलापुर जाने का क्या फायदा, मैं कुछ शो करूंगी। आर्य प्रार्थना करते हैं। वह युद्ध के पिछले क्षणों को याद करती है। उसके मन में एक विचार आया। उसे दामिनी की बातें याद आती हैं।

उसने कहा कि मैं पापा से बात करूंगी लेकिन फोन कैसे मिलेगा। उसने केयरटेकर को फोन पर बात करते देखा। वह सोच रही थी कि कैसे बाहर निकला जाए। उसे एक रास्ता मिल गया। कस्तूरी कहती है कि मैंने आपके बेटे के लिए पूजा की थाली तैयार की है, वह भी मेरा बेटा कहलाएगा।

सत्या उसे निर्दोष होने का नाटक करने के लिए डांटती है। वह उससे अभिनय न करने के लिए कहता है। उसने उसे धक्का दिया। आई आती है और सत्या से कहने के लिए कहती है। सत्या कहते हैं बेटा, तुम्हारा पोता अब नहीं आएगा, वह कुएं में गिर गया और मर गया। कस्तूरी मुस्कुराती है। आई हैरान थी।

उनका कहना है कि दामिनी और अंकुश ने मेरे बेटे को मुझसे दूर रखा, अगर मैं जेल में नहीं होता तो मेरा बेटा मेरे साथ होता, वह गरीबी में पैदा हुआ, लाचारी में बड़ा हुआ और दुर्भाग्य से मर गया, उसके भाग्य में राजयोग था और ये लोग ऐसा नहीं होने दिया।

सत्या कहता है कि मैं उन्हें नहीं छोड़ूंगा, अंकुश, मैं तुमसे मिलूंगा। आर्य छिप जाता है और फोन चुरा लेता है। वह लड़कियों के साथ जाती है। पिताजी पूछते हैं कि तुमने आर्य को कहाँ छोड़ दिया था।

अंकुश कहता है मुझे पता है कि आप नाराज हैं लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं था, सत्या यहां है, मैं आर्या को यहां नहीं रख सकता था इसलिए मैंने उसे एक अच्छे बोर्डिंग स्कूल में दाखिला दिलाया, आप जानते हैं कि यह जगह उसके लिए अच्छी है यह सुरक्षित नहीं है।

पिताजी ने कहा कि हम बेला को सच बता सकते हैं। अंकुश कहता है कि बेला आर्य, मैना और कस्तूरी से बात कर रही है, अगर आर्य के बारे में बात बाहर चली गई तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा, आर्य ठीक है।

पिताजी कहते हैं कि आर्या ने अपनी माँ को खो दिया, वह अपने पिता को नहीं जानती, आपने उसे छोड़ दिया। अंकुश कहते हैं कि समझने की कोशिश करें, बच्चे चीजें आसानी से भूल जाते हैं, वे समस्याओं का सामना करते हैं और आसानी से समाधान ढूंढ लेते हैं, मुझ पर विश्वास करें, वह ठीक है।

आर्य नंबर याद करता है और कॉल करता है। उसने कहा कि नंबर गलत है। उसने अलग-अलग नंबर आज़माए। अंकुश ने कहा कि यह एक अच्छा स्कूल था और वह नए दोस्त बनाती थी और नए लोगों से मिलती थी और चीजों को आसानी से भूल जाती थी।

Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

आर्या ने नोटिस किया कि उसके फोन की बैटरी कम है। उसने प्रार्थना की। अंकुश तैयार हो जाता है। बेला कहती है कि सत्या से मत लड़ो, तुम दोनों अलग हो जाओ और उसे वह करने दो जो वह चाहता है।

बेला ने उससे कुछ करने को कहा और ज़ाय क्रोधित हो गया। अंकुश का कहना है कि हमें उसे खुश करने के लिए कुछ करना चाहिए। उन्होंने एक योजना बनाई। उनके प्रदर्शन ने जेई को मुस्कुराने पर मजबूर कर दिया। सत्या गुस्से में लग रहा था।

अंकुश ने उन्हें गले लगा लिया। कस्तूरी आती है और कहती है छोटे लोग और उनकी छोटी-छोटी खुशियाँ, उदास मत हो। सत्या का कहना है कि अंकुश ने मुझे बहुत दुख दिया है, मैं उसकी खुशी कैसे सहन कर सकता हूं, वह और उसकी बेटी खुश हैं और मैं अपने बेटे का शोक मना रहा हूं, मैं कभी किसी को नहीं भूलूंगा और माफ नहीं करूंगा, मैं उसकी खुशी चुरा लूंगा ।

उसने गिलास दूर फेंक दिया। तन्मेई घायल हो गए। सत्या का कहना है कि आपका बेटा जीवित है। उसने कहा हमारा बेटा। वह तुम्हारा बेटा कहता है और चला जाता है। तन्मई का कहना है कि वह परेशान हो गया है और उसे खुश करने के लिए कुछ करना चाहिए।

उसने कहा हां मैं कुछ करूंगी और जाकर अपना फोन ले आऊंगी। वह कहती है मैं सब कुछ सुचारू कर दूंगी। आर्य कहते हैं कि मैं आसानी से नहीं हारूंगा, मैं आखिरी बार कोशिश करूंगा, पिताजी मेरी मदद करें। अंकुश सोचता है कि आर्या का कोई परिवार नहीं है, वह ठीक हो जाएगी।

उसे एक कॉल आती है। वह सोचता है कि दामिनी का फोन किसने किया था। उसने जवाब दिया। आर्य कहता है डैडी।।।वह कहता है आर्य।।।वह रोती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Dabangii 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment