Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update – एपिसोड की शुरुआत वेदिका द्वारा तारा को सांत्वना देने से होती है। कुणाल पास्ता लाता है और तारा को इसे खाने के लिए कहता है। तारा ने मना कर दिया और मुझसे पूछा कि क्या मैंने कोई गलती की है।

वेदिका कहती है नहीं। तारा वंदू से पूछती है कि उसने अपना वादा क्यों तोड़ा। वेदिका कहती है कि वह तुम्हारी वजह से नहीं गई, कुछ खा लो। तारा कहती है नहीं। कुणाल कहता है खाओ, आओ। तारा ने मना कर दिया। वह कहती है कि मैं सिर्फ वंदू जाना चाहती हूं।

वो रोई। पम्मी तारा को डांटती है। उसने कहा कि अगर तुम नहीं खाओगे तो मैं तुम्हें मारूंगी। वैदिका तारा से खाना खाने के लिए कहती है। तारा कहती है मुझे वंदू चाहिए। कुणाल कहते हैं, बात करना बंद करो, मैंने यह तुम्हारे लिए बनाया है, इसका स्वाद लो।

पम्मी कहती है कि अब मेरे कान दुखने लगे हैं। कुणाल का कहना है कि खाना है। तारा कहती है मुझे वंदू चाहिए। वंदु उदास है। तारा रोती हुई अपने कमरे की ओर भागी।

कुणाल को चिंता है। पम्मी ने कहा कि जब बॉबी छोटा था तो मैंने उसे बाथरूम में बंद कर दिया था, वह लड़की परेशान थी। तारा रोती है और वंदू को बुलाती है।

वंदू उसे देखता है और छिप जाता है। उसने सुना कि तारा उसे पुकार रही है। उसे कुणाल की बातें याद आती हैं। उसने टॉर्च पर मुस्कुराता हुआ चेहरा बनाया। सोनिया महिलाओं को कुणाल के बारे में बात करते हुए सुनती है। वह गुस्से में थी।

इन्डेल ने सोनिया की ओर देखा। सोनिया ने महिला पर ड्रिंक फेंक दी और उसे डांटा। वह मेहमानों को जाने के लिए कहती है। इंदर पूछते हैं कि क्या आप खो गए हैं, उठो, वे कुणाल के बारे में बात कर रहे हैं, इसका आप पर असर क्यों पड़ता है, आपको परवाह क्यों है, कुणाल और वंदु शादीशुदा हैं या नहीं, मैं आखिरी बार पूछूंगा, क्या आप कुणाल से प्यार करते हैं।

सोनिया रो पड़ी। इंदर का कहना है कि आपने उसे यह दिखाने के लिए उसकी उपहार में दी गई साड़ी पहनी थी कि आप उसे नहीं भूले हैं, मुझे जवाब चाहिए, आप अभी भी कुणाल से प्यार करते हैं। उसने कहा मुझे छोड़ दो। वह चली गई। वह चिल्लाया। वह क्रोधित था।

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update

वंदू तारा को मुस्कुराहट दिखाती है और उसे मुस्कुराने पर मजबूर कर देती है। उसने तुझसे नाराज जिंदगी गाया।।। तारा मुस्कुराई और सो गई। सुबह किसी ने विजय के रास्ते में बिजली का तार डाल दिया। वंदू ने यह देखा और उसे बचाने के लिए दौड़ी। उन्होंने कहा कि नहीं, ये अचानक क्यों आ गया।

वह जाँच करने के लिए बाहर भागी। उन्होंने पूछा कि क्या वहां कोई है? वह कहती है हाँ, कौन हो सकता है, कोई ऐसा क्यों करेगा, तुम अंदर जाओ, मैं आती हूँ।

वंदू स्टूडियो में रंगोली बनाती हैं। वह परमितारा से पूछती है कि क्या उसने नाश्ता किया? पम्मी का कहना है कि कुणाल ने आपसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहा था। वेदिका कहती है कि उसने खाना नहीं खाया।

वंदु का कहना है कि तारा को दवा लेनी होगी। कुणाल कहते हैं कि मुझे विवरण मेल करें और हम अब कुछ काम करेंगे। उन्हें कुछ पायलों की आवाज़ सुनाई दी। एक लड़की सिम्मी आती है। पम्मी उसकी तारीफ करती है और उसका परिचय उसकी बचपन की दोस्त निक्की की बेटी सिम्मी के रूप में कराती है।

सभी ने सिम्मी को बधाई दी। बॉबी कहता है बहुत प्यारा पम्मी कहती है तुम्हें कुणाल का दिल जीतना है। सिम्मी कहती है मेरा जादू देखो। सिम्मी कुणाल को बधाई देती है और कहती है कि आपसे मिलकर अच्छा लगा, आप तलाक ले रहे हैं, ठीक है।

पम्मी कहती है चलो पहले पूजा करते हैं। सिम्मी पूछती है कि वह कौन है। कुणाल का कहना है कि कोई नहीं है। पम्मी का कहना है कि वह कुणाल की निजी सहायक वंदना है।

वह कहती है कि मैं चाहती हूं कि सिम्मी और कुणाल शादी कर लें। वंदना रंगोली को क्षतिग्रस्त देखती है और उसकी मरम्मत करती है। उसने तारा के बारे में सोचा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update
Description
Baatein Kuch Ankahee Si 23rd November 2023 Written Episode Update
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment