Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – ईशान और निशिकांत जजों को graffiti competition कक्ष में ले जाते हैं। निर्णायक सबसे पहले दुर्वा की टीम के पास गये।

इशान ने कहा कि उनकी कलाकृति को देखना बेकार था क्योंकि उन्होंने पेशेवर कलाकारों को उनकी टीम के सदस्यों के साथ बदल दिया था और प्रतियोगिता में धोखाधड़ी की और उन्हें अयोग्य घोषित कर दिया। प्रतियोगिता में नकल करने पर जज ने निश की अपनी बेटी को डांटा।

इशान ने कहा कि अन्य टीमों ने भी निष्ठापूर्वक भाग लिया। उन्होंने अन्य 3 टीमों के काम का निरीक्षण किया और यह देखकर आश्चर्यचकित रह गए कि सावी की टीम की कलाकृति नष्ट हो गई थी। सावी टीम से पूछती है कि यह किसने किया।

टीम ने कहा कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी और उनके प्रयास बर्बाद हो गए। सावी ने कहा कि किसी ने उनकी भित्तिचित्रों को तोड़ दिया है। जजों ने उनके डूडल को जज करने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें बाकी 2 टीमों के डूडल में से किसी एक को चुनना होगा। ईशान का कहना है कि भित्तिचित्रों को तोड़ दिया गया है और वे इसका आकलन नहीं कर सकते।

जैसे ही जज विजेता की घोषणा करने वाले थे, सावी ने पृष्ठभूमि में भित्तिचित्र के साथ अपनी तस्वीर दिखाई। न्यायाधीश ने सावी और उसके बेटे की उनके भित्तिचित्रों के लिए प्रशंसा की और उस पर एक संदेश छोड़ा, और उसे ईशान को दिखाया।

ईशान को याद आता है कि उसके स्पर्श से ईशा में जान आ गई थी। उन्होंने कहा कि यह वास्तव में अच्छा था और न्यायाधीशों से सावी की टीम को प्रतियोगिता में शामिल करने के लिए कहा। न्यायाधीश ने कहा कि उन्हें इसे अन्य दो टीमों पर छोड़ देना चाहिए।

टीम ने कहा कि उन्हें सवि की टीम को कड़ी मेहनत करने का मौका देना चाहिए। दुर्वा ने कहा कि यह अनुचित है और उन्हें भी मौका मिलना चाहिए था। ईशान का कहना है कि उन्होंने धोखा दिया और सावी की टीम के साथ किसी ने गलत व्यवहार किया।

निर्णायकों ने सवि की टीम को विजेता घोषित किया और अन्य दो टीमों को विशेष उपहार दिए। दूर्वा ईर्ष्या से वहाँ से चली जाती है।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

अगले दिन रस्साकशी शुरू हो गई। अन्वी कार्यक्रम की मेजबानी करती है और सावी और अन्य टीमों के बीच मैच की घोषणा करती है। सावी ने अपनी टीम को अपनी रणनीति समझाई।

सुरेखा यशवंत के पास जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है। यशवंत का कहना है कि वह जानता है कि उसने कल दरवाजे पर ईशा के साथ क्या किया और बाद में उससे पूछताछ करेगा।

ईशान यह पता लगाना चाहता है कि सावी की टीम की Graffiti को किसने नष्ट किया और शुक्ला को फोन करता है।

ईशान उसका सामना करता है क्योंकि वह एक कठिन दौर से गुजर रहा है क्योंकि उसने दुर्वा की धोखाधड़ी को उजागर किया है और वह उसका भाई है और उसकी देखभाल करने का दावा करता है।

ईशान ने कहा कि वह विश्वविद्यालय का निदेशक है, भाई नहीं, इसलिए उसे सभी छात्रों के साथ उचित व्यवहार करना चाहिए, दूर्वा ने प्रतियोगिता में धोखा दिया और उसे दंडित किया जाना चाहिए। शी ने फिर भी अपना गुस्सा जारी रखा।

शुक्ला ईशान के पास जाते हैं। ईशान उससे पूछता है कि क्या चाबी हमेशा उसके पास रहती थी। वह हाँ कहता है, लेकिन कुछ समय बाद।।। सुरेखा उनके पास आती है और कहती है कि उसने शुक्ला से चाबी ली और स्टोर रूम से भगवान की मूर्ति ले ली। ई

शान का कहना है कि वह उलझन में है कि सावी की टीम की Graffiti को किसने नष्ट किया। सुरेखा पूछती है कि क्या वह उस पर शक कर रहा है। उसने कहा कि भले ही भगवान ने ऐसा कहा हो, वह उस पर संदेह नहीं कर सकता, लेकिन वह अपराधी को ढूंढना चाहता है।

वह सीसीटीवी कमरे में जाता है। सावी और प्रतिद्वंद्वी टीम के बीच रस्साकशी शुरू हो जाती है और सावी की टीम गेम जीत जाती है। दुर्वा का मुकाबला अन्य टीमों से। निधि दूर्वा की जय-जयकार करती है।

शांतनु ने कहा कि वह एक निदेशक हैं और छात्रों का पक्ष नहीं ले सकते। निश उसे नजरअंदाज कर देता है और दूर्वा की जय-जयकार करता रहता है। दुर्वा की टीम विजयी रही।

ईशान सीसीटीवी फुटेज की जांच करता है और सोचता है कि वह अब अपराधी को ढूंढ लेगा। वह सुरेखा के पास गया और उससे पूछा कि जब वह स्टोर रूम में गई तो क्या उसने किसी को Graffiti प्रतियोगिता कक्ष की ओर जाते देखा। वह इससे इनकार करती है।

उसे याद आया कि गार्ड ने उसे बताया था कि गेम रूम के पास का कैमरा टूट गया है और उसने कहा था कि अपराधी का पता लगाए बिना वह फुटेज नहीं ले सकता। सुरेखा निश्चिंत हो गई। इसके बाद सावी और डुवा के बीच खेल शुरू होता है।

आयुष ने अपने घड़ी के शीशे की रोशनी सावी के चेहरे पर केंद्रित कर दी, जिससे उसका ध्यान भटक गया। वे जीत गये। सवि नीचे गिर गया और उसके हाथ में चोट लग गई। ईशान उसकी मदद के लिए दौड़ता है और शुक्ला से प्राथमिक चिकित्सा किट लाने के लिए कहता है। यह देखकर सुरेखा को जलन होती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment