Jhanak 23rd November 2023 - Prime Flix

Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अनिरुद्ध द्वारा जनक को नाचते और मुस्कुराते हुए देखकर होती है। वह उसे देखती है और कहती है कि तुम।।।वह कहता है कि तुम्हें मेरे साथ आना होगा।

उन्होंने कहा, नहीं, मेरी निजी जिंदगी की चिंता मत करो, चलो, अभी भी मेरे पास बहुत काम है। उन्होंने कहा कि आपके पास तैयार होने के लिए 5 मिनट हैं। उसने पूछा कि हम कहाँ जा रहे हैं। वह कहते हैं कि अर्शी गुंगरू का इंतजार कर रही हैं।

वह कहती है कि तुम्हें मुझे बताना चाहिए और मैं तुम्हें दे दूंगी, मैं तुम्हारे साथ नहीं जा सकती। उन्होंने कहा कि जाओ इसे ले आओ। उसने कहा मेरा घुंघरू पुराना है। उन्होंने कहा कि ले आओ, हमें जाना होगा। उन्होंने अर्शी से सॉरी कहा, मां को मेरा जाना पसंद नहीं आया। वह कहता है कि मैं माही को संभाल लूंगा, जाओ और ले आओ। जनक ने सोचा कि क्या किया जाये।

राहुल का कहना है कि जनक प्रतिभाशाली है लेकिन वह अपनी क्षमता को बर्बाद कर रही है। उर्वशी पूछती है कि क्या तुम्हें गुंगरू मिला। अनिरुद्ध कहता है हां, जनक जाओ और ले आओ, मैं उसे उत्सव में ले जाऊंगा, मुझे रास्ता नहीं पता, नक्शा काम नहीं कर रहा है।

झनक को बीमार महसूस हुआ। अनिरुद्ध कहता है कि वह मुझे शॉर्टकट बताएगी। जनक कहते हैं नहीं, तुम जाओ। वह कहता है कृपया समझो, मैं तुम्हें घर ले जाऊंगा, चलो। उर्वशी कहती है ठीक है, जनक को सभागार में प्रवेश नहीं करना चाहिए।

तेजस तैयार हो जाता है और चला जाता है। अनिरुद्ध जनक को आगे की सीट पर बैठने के लिए कहता है। उत्सव शुरू हो गया है। पंडित बृजभूषण को मंच पर बुलाया गया। एंकर बृज, कौशली और सृष्टि का परिचय देता है। अर्शी जनक और अनिरुद्ध का इंतजार करती है।

सृष्टि का कहना है कि मैं खुश और ठीक हूं। बृज कहते हैं कि मैं बहुत थका हुआ महसूस कर रहा हूं, उम्मीद है कि आपकी बेटी का प्रदर्शन देखने के बाद मुझे अच्छा महसूस होगा। वह कहती है कि यह आपका आशीर्वाद है।

अनिरुद्ध कहते हैं कि मैं आपके दर्द की स्थिति के बारे में पूछना भूल गया। जनक कहते हैं मैं अब चला जाऊंगा, हम कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गए, दर्द दूर नहीं हुआ है। उन्होंने पूछा क्यों, तुमने दवा नहीं ली?

उसने कहा कि रोज-रोज के ड्रामे से मेरा दिल, दिमाग और आत्मविश्वास खराब हो गया है, मैं अब चली जाऊंगी। वह कहते हैं कि अर्शी ने मुझसे तुम्हें लेने के लिए कहा था। उसने सॉरी कहा। वह कहता है, क्षमा करें, मैं ऐसा नहीं कर सकता। वह कार से बाहर निकली।

वह पूछता है कि क्या तुम ठीक हो? उसने उसे रोका। उन्होंने कहा कि तुम्हें इस फेस्टिवल में परफॉर्म करना होगा। उसने कहा कि मुझे कल पीटा गया था और अगर आप चाहते हैं कि मैं फिर से पिटूं तो मेरी मां का अपमान होगा। उन्होंने कहा कि नहीं, ऐसा नहीं होगा, ये मेरी गारंटी है।

श्रृष्टि कहती है कि आपको उर्वशी याद है, वह भरत के साथ यहां रुकी थी, जो कुछ भी हुआ, गांव वालों ने उसे भगा दिया, उसने अपनी बेटी को आपका नाम देने की कोशिश की, उसकी बेटी भी यहीं रह गई, वह उर्वशी की तरह थी, मैं आपको बताना चाहती हूं, वह कोशिश करेगी आपसे मिलने के लिए।

Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

बृज ने कहा कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है, मैं उत्सव खत्म होने के बाद जाऊंगा। अनिरुद्ध कहते हैं कि अर्शी चाहती है कि तुम परफॉर्म करो, तुम्हारी प्रतिभा सबके सामने आए, यह बहुत अच्छा मौका है, तुम्हें और मासी को कोई कुछ नहीं कहेगा, यह अर्शी और मेरा वादा है, इसके बारे में सोचो, यह पूरा करने का मौका है आपका सम्मान और सपने।

जनक कहते हैं नहीं, मैं अभिनय नहीं कर सकता। वह कहता है कि आप अपने घुंघरू भूल गए। वह कहती हैं कि यह अर्शी के लिए है। उन्होंने कहा कि नहीं, जब हम जीवन के बारे में भूल जाते हैं तो हमें विश्वास और साहस की जरूरत होती है।

उन्होंने उसे “गंगग्रोस” दिया और उसके अच्छे होने की कामना की। हर कोई अनिरुद्ध की तलाश कर रहा है। अर्शी कहती हैं कि चिंता मत करो, वह आएंगे। अनिरुद्ध आता है और कहता है कि मैं इस त्योहार की खोज कर रहा हूं।

अर्शी पूछती हैं कि क्या वह आ रही हैं? वह कहता है मैंने तुम्हारी इच्छा पूरी कर दी है। उसने पूछा कि वह कहाँ थी। उन्होंने कहा कि मैंने उसे गेट पर भेजा था, मुझे नहीं पता था कि वह परफॉर्म करने आएगी या नहीं, आप अपने लिए प्रतिस्पर्धा क्यों बढ़ाना चाहते हैं।

उसने कहा नहीं, उसे कल पीटा गया था और मैंने सोचा कि अगर वह नृत्य कर सकेगी तो उसे खुशी होगी। उर्वशी का जनक पर क्रोधित होना | राधा कहती है कि हमेशा उसे पीटने की बात मत करो। महिमा उत्सव में शामिल होने आती है।

एंकर ने उन्हें स्टेज पर बुलाया। तेजस ने जजों का अभिनंदन किया। विनायक ने कहा कि वह उद्योगपति नहीं बल्कि अपराधी है और उसने कई लड़कियों की जिंदगी बर्बाद की है।

भरत ने कहा कि वह कश्मीरी त्योहारों को प्रायोजित कर रहे हैं और राजनीति के लिए तैयारी कर रहे हैं। अनिरुद्ध अर्शी की तस्वीरें लेता है। शो शुरू होता है। ऐश प्रकट होती है। वह कमली पर नृत्य करती है। सभी ने उसकी सराहना की।

एंकर ने अर्शी की तारीफ की। उन्होंने अगले प्रतियोगी जनक को बुलाया। सृष्टि और हर कोई हैरान है। अनिरुद्ध ताली बजाता है। जनक घुंघरू पहनकर आते हैं। वह सबको देखकर डर जाती है।

सृष्टि पूछती है कि क्या वह अभिनय कर सकती है? भरत पूछता है कि उसका नाम सूची में किसने डाला। उस आदमी ने पूछा कि उसका नाम किसने जोड़ा है?

मंच पर जनक को देखकर राहुल जोर-जोर से रोने लगे। उनका कहना है कि जनक की जिंदगी बदल जाएगी और यह उन्हें ठोस जवाब देने का मौका है। भरत कहते हैं इसकी हिम्मत देखो वह यहां तक ​​आ गई है।

माँ उर्वशी से पूछती है कि उसने उसे आने की अनुमति कैसे दी। अनिरुद्ध जनक को शुभकामनाएं देते हैं। सृष्टि भरत से उर्वशी को अपने जीवन से बाहर निकालने के लिए कहती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Jhanak 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment