Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 - Prime Flix

Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सिया द्वारा छड़ी पकड़ने और राघव पर हमला करने की तैयारी से होती है लेकिन वह छड़ी पकड़ लेता है और उसे नीचे गिरा देता है। दादी चिल्लाती है “सिया”।

राघव टूटा हुआ शीशा उठाता है और कहता है कि तुम्हें सब कुछ याद है, याद है कि मैंने तुम्हें कैसे प्रताड़ित किया था, लेकिन तुम्हें यह याद नहीं है कि मैं तुम्हें खुद से ज्यादा प्यार करता था और हर समय तुम्हारे बारे में सोचता था और तुम्हें अपनी जिंदगी मानता था।

वह कहता है कि तुमने विराज की मदद से मुझसे बदला लिया। उन्होंने पूछा क्यों? उसने एक छड़ी उठाई और उसके सिर पर दे मारी। राघव नीचे गिर जाता है। विराज रास्ते में है और एसीपी भी रास्ते में है। राघव उठ खड़ा हुआ।

थिया बेल्ट पकड़ लेती है और उसकी पिटाई करती है। दादी उससे उसे पीटने के लिए कहती है। सिया की माँ कहती है यह तुम्हारा कर्म है, राघव।

दादी कहती हैं कि तुम्हें महिलाओं को जूते समझने की सजा मिल रही है, इसीलिए तुमने उनका काली अवतार देखा। पहले तो राघव को पीटा गया और फिर उसकी बेल्ट पकड़कर सिया को अपनी ओर खींच लिया। उसने अपनी बाहें उसके गले में डाल दीं।

दादी राघव से सिया को छोड़ने के लिए कहती है। वह कुछ लेने गया था। सिया ख़ुशी से जाने के लिए कहती है लेकिन ख़ुशी अभी भी खड़ी है। राघव बंदूक उठाता है और ख़ुशी पर निशाना साधता है। सिया खड़ी हो गई और ख़ुशी को बचाने के लिए दौड़ी।

राघव ख़ुशी को गोली मारता है लेकिन सिया उसे बचा लेती है। वह उसे फिर से गोली मारता है, लेकिन थिया उसे बचा लेती है। दादी और सुषमा ने उसे कुश को छोड़ने के लिए कहा। राघव सिया और ख़ुशी की ओर चलता है, जो सोफे के पीछे बैठ जाती हैं और छिप जाती हैं।

उसने उन्हें पकड़ लिया और कहा कि मैंने बहुत कुछ सुना है और पूछा कि क्या मैं आपको बता सकता हूं कि मैं किसका अवतार ले सकता हूं? वह कहता है कि इसे अकेला छोड़ दो और कहता है कि यह सास और शरारती पिता क्रांतिकारी बनना चाहते हैं और कहते हैं कि तुम्हारा पति मर चुका है।

वह कहते हैं कि अब कुश की जिंदगी मेरे हाथ में है, विराज और तुम्हारे जीवन से तुम्हारी खुशियां गायब हो जाएंगी। वह ख़ुशी को अलविदा कहता है। तभी पीछे से राघव की मां सुषमा और दादी ने उस पर तीन वार किए। राघव मुड़ा और हँसा। वह उन पर गोली चलाने वाला था, लेकिन वह गिर गया। सिया की गोद में गिरते ही उसने गाना गाया।

Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

उन्होंने आँखें मूँद लीं। हर कोई स्तब्ध खड़ा रह गया। थिया गाना गाती है और कहती है कि उसे आश्चर्य होता है कि उसका प्यार कितना सच्चा है। वह उसके साथ बिताए अच्छे पलों को याद करती है।

हमें तुमसे प्यार कितना बजता है… विराज वहां दौड़ता है और ख़ुशी को बुलाता है। वह ख़ुशी से पूछता है कि क्या वह ठीक है। ख़ुशी ने उसे गले लगा लिया। विराज ने उनके हाथों में चाकू देखे और ख़ुशी की आँखों पर हाथ रख दिया। वह अपने फोन पर एसीपी को राघव के घर की ओर जाते हुए देखता है और सभी को सूचित करता है।

दादी का कहना है कि हम पुलिस को सब कुछ बता देंगे। सुषमा हाँ कहती है। थिया का कहना है कि कोई भी जेल नहीं जा रहा है। उसने कहा कि जब उसने खुशी और उसे मारने की कोशिश की तो उन्होंने आत्मरक्षा में उसे मार डाला।

वह विराज से कहती है कि उसके परिवार को कुछ नहीं होगा, वे अब तक उनकी रक्षा कर रहे हैं और अब उनकी बारी है। विराज ने उसे आश्वासन दिया। सिया तुषार से चादरें लाने के लिए कहती है। तुषार ने पर्दा उठाया। विराज ने दरवाज़ा बंद कर दिया।

सिया राघव का पर्दा खींचती है और चौंक जाती है। विराज उसे मृतकों को छोड़ने और बाकी को बचाने के बारे में सोचने के लिए कहता है। वह उसे जल्दी करने के लिए कहता है। एसीपी दरवाजा खटखटाकर उनसे दरवाजा खोलने के लिए कह रहे हैं।

सिया और विराज वहां से राघव का शव ले जाते हैं। सिया पूछती है कि हम पुलिस को क्या बताने जा रहे हैं। विराज का कहना है कि हम शव को यहां से ले जाएंगे। सारी औरतें ख़ुशी को लेकर कमरे में चली गईं। तुषार ने चाकू अलमारी में छिपा दिया।

विराज और सिया वहां आते हैं। विराज तुषार से पूछता है कि तुम उन्हें यहां क्यों लाए हो। उन्होंने शव को बिस्तर के नीचे छिपा दिया। उन्होंने ख़ुशी से कहा कि उसने कुछ नहीं देखा और उसे सांत्वना देने के लिए उसे गले लगा लिया।

उन्होंने कहा कि तुम्हें कुछ नहीं होगा। एसीपी ने उलटी गिनती समाप्त की और पुलिस को दरवाजा तोड़ने के लिए कहा। विराज कहता है मैं वापस आऊंगा।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Saubhagyavati Bhava 2 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment