Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – करन ने उसके साथ जाने की जिद की। महिमा अर्जुन से उसे ले जाने के लिए कहती है और कहती है कि वह तुमसे मिलेंगे और कुछ सीखेंगे।

अर्जुन कहते हैं कि यह सासन या आपकी किटी पार्टी नहीं है। उसने कहा कि वह उसे नहीं ले जा सकता। करन  को लगता है कि उसकी नाक बड़ी हो रही है और महिमा से उसे बताने के लिए कहती है।

महिमा ने सोचा कि अगर उसे पता होता कि इससे परेशानी होगी तो वह उसे नहीं पालती। करन  अपनी चाची से कहती है कि वह उससे कहे कि अगर वह झूठ बोलेगा, तो उसकी नाक लंबी हो जाएगी। उन्होंने आंटी को ठगों से लड़ने के लिए कहा और पुलिस ने उन्हें मैडम कहा।

महिमा सोचती है कि वह महिला अर्जुन से बड़ी अधिकारी होगी और सोचती है कि उसे वह मुहर मिलनी चाहिए जो मोहन चाहता है। उसने करन  से कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से उस महिला को धन्यवाद देगी जिसने उसे बचाया। करन  ने हाँ कहा।

अर्जुन ट्रेनिंग के लिए तैयार हो रहे हैं। रोमिला कहती हैं कि अर्जुन एक अधिकारी बन गए हैं। जगदीश ने उसे नित्या की तरह गलत काम न करने के लिए कहा। अर्जुन हां कहते हैं।

काशवी ने सभी को बताया कि वह एक प्रशिक्षण शिविर में जा रही है और सभी से कहा कि वे उसके बारे में बात न करें। दादी उसे मिठाई और दही खाने के लिए कहती है। काश्वी चली गई। दादी सोचती है कि नियति के खेल ने स्थिति बदल दी है। अर्जुन ने करण को अलविदा कहा।

करन  अलविदा कहता है। केवर अर्जुन को प्रणाम करता है। अर्जुन भी उन्हें सलाम करते हैं। उसने छोड़ दिया। महिमा कहती है जाओ, तुम जाओ, मैं मोहन से कागज ले लूंगी और वहीं स्टांप ले लूंगी, कम से कम मेरा बोझ तो उतर जाएगा।

उसने करन  का हाथ पकड़ा और उसे अपने पास आमंत्रित किया। रोमिला पूछती है कि कहां जा रहे हो? महिमा उसे डांटती है और चली जाती है।

प्रशिक्षण केंद्र में, प्रशिक्षुओं को एक फॉर्म पर अपनी जानकारी लिखने के लिए कहा जाता है। प्रशिक्षु विशाल ने कई प्रयासों के बाद परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए अर्जुन को ताना मारा। अर्जुन को गुस्सा आ गया।

एक अन्य छात्र उन्हें रुकने के लिए कहता है और कहता है कि वे परीक्षा उत्तीर्ण करने के लिए अर्जुन को धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा कि हम यहां बढ़ने और कुछ बनने के लिए आये हैं। अर्जुन उन्हें ताना मारते हुए कहते हैं कि अगर वे किसी को नीचे गिराएंगे तो वे भी नीचे गिर जाएंगे।

Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

महिमा और करुण ऑफिस आते हैं। महिमा कार में कागजात ढूंढती है। करन  अंदर चला गया। वह चपरासी से बात करता है और उसे बताता है कि वह चाची काशवी को देखना चाहता है और उसे बताता है कि वह वही लड़का है जिसे उसने बचाया था।

वह पूछता है कि क्या आपने नया चैनल नहीं देखा। चपरासी हाँ कहता है और उसे जाने के लिए कहता है। महिमा वहां आती है और करण से पूछती है कि उसने उसका इंतजार क्यों नहीं किया।

वह क्या सोचती है कि वह कौन है और वह किसके लिए मेरा इंतजार नहीं करना चाहती। चपरासी ने काशवी को सूचित किया कि वह प्रशिक्षण शुरू कर सकती है और सभी छात्र प्रतीक्षा कर रहे हैं। काश्वी ने फोन उठाया और चली गई।

महिमा करण के साथ काशवी के केबिन में आती है लेकिन वह वहां नहीं है। उसने सोचा कि यह अच्छा है और मुहर स्वीकार कर ली। करन  ने कहा कि वह बाथरूम जाना चाहता है।

महिमा उसे अकेले जाने के लिए कहती है। करन  चला गया है। छात्र प्रशिक्षण कक्ष में आते हैं। छात्र ने कहा कि उसने सुना है कि प्रशिक्षण अधिकारी एक महिला थी। एक अन्य ने कहा कि महिलाएं केवल रसोई की प्रभारी थीं।

अर्जुन कहते हैं कि महिलाएं देश पर शासन कर रही हैं और आपसे कहती हैं, आपने इसे परीक्षा पास करते समय पढ़ा होगा और उन्हें बताया होगा कि उनका दिमाग प्रगतिशील होना चाहिए और उन्हें अपना दिमाग बदलने के लिए कहें और देश बदल जाएगा।

विशाल उसे “महिलाओं का रक्षक” कहते हैं और पहले खुद की रक्षा करने के लिए कहते हैं। विशाल ट्रेनर और अर्जुन को पछताना चाहते हैं और कहते हैं कि ट्रेनर को यहां काम करने से पछताना पड़ेगा और अर्जुन को पछताना पड़ेगा और प्रशिक्षण लेना पड़ेगा।

करन  बाथरूम में फंसी हुई थी और मदद के लिए चिल्ला रही थी। काशवी वहां से चल रही थी और उसने उसकी आवाज सुनी। करन  ने माँ और पिताजी को फोन किया, मेरी मदद करो।

काशवी ने पूछा कि अंदर कौन था? करण कहता है कि मैं अंदर फंस गया हूं, कृपया मेरी मदद करें। काशवी कहती है करण अगर तुम अंदर हो। करन  ने कहा आंटी मेरी मदद करो। काशवी का कहना है कि मैं दरवाज़ा खोलने जा रही थी लेकिन पाया कि वह अटका हुआ है। उसने सोचा कि दरवाज़ा अंदर से बंद है और उसने उसे अंदर से खोलने के लिए कहा।

करन ने कहा कि मैं अपने हाथों से उस तक नहीं पहुंच सकती। काशवी उसे उछलकर नॉब तक पहुंचने के लिए मजबूर करती है। करन  ने कहा कि मैं उस तक नहीं पहुंच सकी और उससे उसे बचाने के लिए कहा। वह रोया।

करन  ने कहा कि अगर मैं बाहर नहीं निकल सका तो क्या होगा। काशवी को लगा कि वह घबरा रहा है लेकिन मुझे उसका ध्यान भटकाना था। उसने उसे बताया कि वह उसके साथ थी और पूछा कि क्या वहाँ कोई स्टूल है। वह बोला, नहीं। काश्वी चिंतित थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Yeh Hai Chahatein 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment