Anupama 23rd November 2023 - Prime Flix

Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi – बा रसोई में काम कर रही है। बल्हार पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो, तुम यहाँ आराम करने आये हो। बा कहती है कि वह यूं ही बेकार नहीं बैठ सकती।

बा का का कहना है कि इसका मतलब है कि आप असुविधा में नहीं हैं। बा ने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है और मैं बूढ़ी हूं, उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने फिल्म में कहा था कि जो कोई काम नहीं करता, वह चमत्कार है।

वह कहती है कि आप भी एक चमत्कार हैं और उससे उसके लिए टमाटर काटने के लिए कहती है। बाका ने कहा कि उसके नाखून क्षतिग्रस्त हो जाएंगे। मालती देवी आती है और कहती है कि आप मेजबान को अतिथि बनने का आदेश दे रहे हैं।

उसने मुझसे कहा कि मेरा बेटा तुम्हें यहां लाया है और अगर तुम गिर जाओ तो कृपया उसे आराम दे देना। बा का कहना है कि अनुज हमें यहां लाया और हमसे कहा कि यह महसूस करो कि यह घर हमारा है, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे।

वह कहती है कि वह अपने लिए नहीं बल्कि अनुज के लिए खाना बना रही है क्योंकि अनुज को चटनी के साथ खाना पसंद है। उन्होंने कहा कि हम उनके यहां आते थे लेकिन आप यहां नए हैं इसलिए मेहमान हैं।

मालती देवी पूछती हैं कि क्या आपने अनुज के लिए आलू का हलवा बनाया है। बा हाँ कहती है और कहती है कि अनुज को यह पसंद आया। मालती देवी का कहना है कि वह उनसे बेहतर कर सकती हैं।

तपिश बच्चों को डांस सिखा रही हैं। उन्होंने डिंपी से अपने द्वारा कोरियोग्राफ किए गए एक डांस मूव का वर्णन करने के लिए कहा। डिंपी ने डांस को कोरियोग्राफ किया।

ठगों ने आगे आकर उनका वीडियो बना लिया। उन्होंने हमसे पूछा कि क्या हम अंदर जाकर नृत्य सीखना चाहते हैं। तपिश उन्हें अंदर बुलाता है और उनसे कहता है कि वह उन्हें अच्छे डांस मूव्स दिखाएगा और कहता है कि वीडियो स्पष्ट नहीं होगा।

डिम्बी एक कदम पीछे हट गया। गुंडे आते हैं और कहते हैं कि हम महिलाओं के एमएमएस संदेश बनाना चाहते हैं, आपके वीडियो नहीं। तपिश ने उन्हें हरा दिया।

डिंपी उसे उन्हें छोड़ने के लिए कहती है। तपिश ने उसे धक्का दिया और वह गिर पड़ी। वह दौड़कर उसके पास गया और पूछा कि क्या वह ठीक है। ठग फिर से उनकी छवि खराब करने के लिए वीडियो बना रहे हैं।

Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi

बा और मालती देवी अपने हलवे के कटोरे अनुज के सामने रखती हैं और उससे पूछती हैं कि बताओ किसका हलवा बेहतर है। अंकुश का कहना है कि वह फंस गया है। अनुपमा कहती है कि यह मजेदार होगा।

अनुज खुद को मुसीबत में पाता है और कहता है कि वह इसे खा लेगा। उन्होंने दोनों हलवे चखे और कहा कि ये एक जैसे हैं, जैसे मेरी मां बनाती थीं। उन्होंने कहा कि दोनों एक ही हैं, इन्हें मिलाकर खा लो।

अनुपमा कहती है कि यह ठीक है लेकिन वे लड़ेंगे नहीं। मालती देवी कहती हैं मैं तुम्हारे लिए गोभी बनाऊंगी। बा का कहना है कि उन्हें भरेली भिंडी पसंद है।

अनुज कहता है कि बा को मेरे बारे में पता है। बा ताना मारती है कि उसकी माँ को पता चल जाएगा, लेकिन उसे परवाह नहीं है। अनुज अनुपमा की ओर देखता है।

तपिश ने डिंपी से कहा कि वह काम करेगा और उसे घर भेज देगा। डिंपी ने मुझसे पूछा कि क्या मैं एक छोटी लड़की होती जो सड़क पर लापता हो जाती। उन्होंने कहा कि उनका ये मतलब नहीं था।

डिंपी उससे परवाह और चिंता न दिखाने के लिए कहती है और कहती है कि मुझे आपकी सहानुभूति की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरे पति यहां नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं कि मैं हताश हूं, कोई भी मेरे सिर पर नाचेगा।

 वह उससे कहती है कि वह उसके साथ बेकार की बातें न करें। तपिश का कहना है कि आपको अत्यधिक अभिनय करने की ज़रूरत नहीं है और उससे कहती है कि अगर वह एक लड़की को बुलाएगा तो चार लड़कियाँ आएँगी, वह उस तरह का व्यक्ति नहीं है जो किसी उद्देश्य के लिए लड़कियों की मदद करता है। वह उससे उसे बहुत गंभीरता से न लेने के लिए कहता है और चला जाता है।

रोमिल बाबूजी को कंप्यूटर का पाठ पढ़ा रहे हैं। अनुज और अनुपमा वहां आते हैं। बाबूजी ने कहा कि उन्होंने ईमेल भेजना सीख लिया है और अब इंटरनेट पर खोजने की कोशिश कर रहे हैं।

अनुपमा ने याद करते हुए कहा कि जब उन्हें पहली बार इस बारे में पता चला तो वह बहुत खुश हुईं। अनुज का कहना है कि वह भी खुश है। वह बाबूजी की प्रशंसा करते हैं और कहते हैं कि आप युवाओं के लिए प्रेरणा हैं।

बाबूजी कहते हैं कि मैं कुछ ही दिनों में तकनीक प्रेमी बन जाऊंगा। रोमिल ने अपना फोन चेक किया और रोमांटिक पोज में डिंपी और तपिश का एक मॉर्फ्ड वीडियो देखकर हैरान रह गए। वह इसे अनुपमा और अनुज को दिखाता है।

अनुज का कहना है कि यह विकृत या नकली है। अनुपमा हाँ कहती है। रोमिल ने कहा कि यह फर्जी है और ऐसे ऐप्स हैं जो तस्वीरों को मॉर्फ कर सकते हैं। अनुपमा कहती है कि क्या बा या डिंपी ने वीडियो देखा।

अनुज का कहना है कि मैं उस ऑनलाइन ग्रुप से पूछूंगा जिसने वीडियो पोस्ट किया है। अनुपमा कहती है कि डिंपी टूट जाएगी और अगर बा ने यह देख लिया तो विनाश हो जाएगा।

बा को संदेश मिलता है और वह अपना फोन चेक करती है। उसे वीडियो मिल गया। बाबूजी वहां आते हैं और उससे अपने पैरों के लिए स्प्रे लाने के लिए कहते हैं। उसने फ़ोन बंद कर दिया। बा बाबूजी के पास आईं और उन पर स्प्रे किया।

अनुज ने किसी से कहा कि वे वीडियो को इंटरनेट से हटा दें और पता लगाएं कि यह किसने किया। रोमिल ने कहा कि मैंने सबकुछ ट्राई कर लिया लेकिन ये हट नहीं रहा है।

अनुपमा को डिंपी की चिंता होती है। डिंगपी ने अपने फोन पर वीडियो देखा और फूट-फूट कर रोने लगा। तपीश का कहना है कि वे मवाली लोग ऐसा कर रहे हैं और डिंपी से चिंता न करने के लिए कहते हैं।

डिंपी का कहना है कि जब मेरा स्वाभिमान लोगों के फोन में वायरल हो रहा है और हर जगह मेरी चर्चा हो रही है और मेरा करियर और जिंदगी खत्म हो रही है तो मुझे चिंता क्यों नहीं करनी चाहिए? वो रोई।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Anupama 23rd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment