Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi – गजल ने कहा कि वे सभी उन्हें और मेरी मां को मारना चाहते थे। लू हान ने उसे धक्का दिया। गजल कहती है कि देखो उसने मेरे साथ क्या गलत काम किया।

कल्पना कीजिए कि वह घर पर क्या करता है। वह हमेशा मेरे साथ दुर्व्यवहार करता था। कृपया उसे गिरफ्तार करें। इंस्पेक्टर ने गजल को गिरफ्तार कर लिया। दुआ का कहना है कि वह झूठ बोल रही है। उसने सबको फँसा लिया। उसने आपसे फिर झूठ बोला। उसने अमी के साथ ऐसा किया।

इंस्पेक्टर का कहना है कि हमने खुद देखा। यह लड़का उसे चोट पहुँचा रहा है, धमकी दे रहा है। इसे गिरफ्तार करे। दुआ रोती है और कहती है कृपया ऐसा मत करो। हम डरे हुए हैं। जब अमी ठीक हो जाएगी तो हम वही करेंगे जो आपने कहा है।

इंस्पेक्टर ने गजल से कहा, घर चली जाओ। जब उनकी मां ठीक हो जाएंगी तो हम इसका ख्याल रखेंगे।’ ग़ज़ल कहती है कि अगर उन्होंने मेरी मां को चोट पहुंचाई तो क्या होगा? दुआ कहती है रुको। तुम ही हो जो हमें दुःख पहुँचाओगे। ग़ज़ाला का कहना है कि दुआ को गिरफ्तार करो।

यह सब उसकी योजना थी। खतील कहते हैं इसे बंद करो। वह मेरी पत्नी है। ग़ज़ल कहती है मैं भी तुम्हारी बीवी हूँ। मैं कभी किसी ऐसे व्यक्ति के सामने नहीं झुकूंगा जिसने मेरी मां को ठेस पहुंचाई हो। यह दुआ की योजना है। मैं सच बोलना जारी रखूंगा। उसने अमी के साथ भी ऐसा किया।

ग़ज़ल हिना का संदेश बजाती है। दुआ द्वारा उसे बेनकाब करने के बाद उसने इसमें कहा। दुआ के बाद उसे शर्मिंदा होना पड़ा। वह खुद को मार डालेगी। गजल ने कहा कि दुआ ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाया। ग़ज़ल के वकील एक रिपोर्ट लेकर आये।

उन्होंने कहा कि शीना की आत्महत्या के लिए दुआ जिम्मेदार है। कृपया दुआ को गिरफ्तार करें। दुआ कहती है कि मैंने ऐसा नहीं किया… ग़ज़ल ने उस पर प्रहार किया और कहा कि तुमने मेरी माँ को मारने की कोशिश की। हैदर ने उसे रोका। ग़ज़ल ने कहा कि तुम उसे बचाना चाहते हो?

वह लड़की जिसने आपकी माँ को चोट पहुँचाई? दुआ कहती है अपना नाटक बंद करो। ग़ज़ल इंस्पेक्टर दुआ से विनती करती है। इंस्पेक्टर ने कहा कि बहुत सारे सबूत हैं। मुझे दुआ को गिरफ्तार करना होगा। हर कोई हैरान था। हैदर का कहना है कि आप उसे गिरफ्तार नहीं कर सकते।

वह कहती है कि मैं तुम्हें गिरफ्तार भी कर सकती हूं। हैदर कहता है मुझे कुछ समय दो, मैं सब कुछ साबित कर दूंगा। उन्होंने कहा कि वह इसे अदालत में साबित करेंगी। मुझे अब उसे गिरफ्तार करना होगा। ग़ज़ल के पास पुख्ता सबूत हैं।

Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

हैदर कहते हैं ग़ज़ल तुमने अपनी हकीकत दिखा दी। अपनी शिकायत वापस ले लो। इंस्पेक्टर का कहना है कि आप उसे पुलिस के सामने धमकी नहीं दे सकते। तुम्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हैदर कहते हैं ग़ज़ल कृपया अपनी शिकायत वापस ले लें।

अगर दुआ जेल गई तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं करूंगा।’ दुआ कहती है उससे मत पूछो। हैदर ने कहा कि कृपया मेरे प्रति अपने प्यार की खातिर यह शिकायत वापस ले लें। कृपया। ग़ज़ल सॉरी कहती है। मैं इसे वापस नहीं ले सकता। दुआ ने अपनी माँ की जान जोखिम में डाल दी। हैदर कहता है मैं तुमसे विनती करता हूँ।

दुआ कहती है कि आपको उससे पूछने की ज़रूरत नहीं है। आप कभी भी बुराई के आगे झुकेंगे नहीं। इस राक्षस को पता नहीं था कि मैं उससे एक कदम आगे हूं। वह किसी को बुलाती है। ग़ज़ल कहती है कि जो चाहो करो। आप मुझे गिरफ्तार नहीं होने दे सकते।

एक आदमी अंदर आया और बोला कि मैं दुआ का वकील हूं। आप उसे गिरफ्तार नहीं कर सकते। आप छह बजे के बाद किसी भी लड़की को गिरफ्तार नहीं कर सकते। उसने कहा कि अभी छह नहीं बजे हैं। उन्होंने कहा कि अभी 6:01 भी नहीं हुए हैं।

इंस्पेक्टर का कहना है कि हम तुम्हें गिरफ्तार करने के लिए कल फिर आएंगे। शीना कहती है कि तुम्हें कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वकील ने कहा कि हमारे पास जमानत के कागजात हैं इसलिए कल ऐसा नहीं होगा।

ग़ज़ल को गुस्सा आ गया। हैदर का कहना है कि आप दुआ के सामने हमेशा असफल होते हैं। उन्होंने वकील को धन्यवाद दिया।

दुआ ने ग़ज़ल से कहा, तुम्हें अपने गुनाहों की सज़ा भुगतनी होगी। गुरनाज़ कहते हैं अच्छा काम। दादी कहती हैं कि तुम बेशर्म औरत हो, तुम्हें थोड़ी शर्म आनी चाहिए। हैदर का कहना है कि मुझे खुशी है कि दुआ ठीक है। शेखर (वकील) चला जाता है।

हैदर ने डॉक्टर से पूछा कि अमी कैसी हैं? उन्होंने कहा कि अभी तक कोई सुधार नहीं हुआ है। मैं बस इतना कह सकता हूं कि प्रार्थना करें। उसके पास ज्यादा समय नहीं है। हर कोई रोया…।। हैदर कहता है प्लीज मेरी मां को बचा लो। उन्होंने कहा कि हमारे पास ज्यादा समय नहीं बचा है। वे सभी उसका स्वागत करने अन्दर गये। गहनात रोती है। ग़ज़ल खुश थी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Rabb Se Hai Dua 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment