Radha Mohan 22nd November 2023 - Prime Flix

Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi बंटी गैंगन पर अपनी बंदूक तानता है और राधा को देखते ही गिड़गिड़ाता है, बंटी चेतावनी देता है कि अगर उसकी बेटी उसकी और उसकी पत्नी की चतुराई के कारण मर गई तो क्या होगा।

मोहन राधा से मूर्ति परिवार को जाने देने के लिए कहता है यदि वह क्या करेगी, वह क्या करेगी, राधा पूछती है कि जब उसने हमेशा हर मुद्दे पर उसका साथ दिया है तो वह उसे क्या छोड़ सकती है? अगर उसके लिए उसे अपनी जान भी देनी पड़े तो वह इसे भी स्वीकार करती है।

मोहन बकाई से कहता है कि बिहारी जी उसके दिल और प्रार्थनाओं में हैं, लेकिन इस मूर्ति में नहीं, लेकिन राधा का मानना ​​​​है कि यह मूर्ति उसके विश्वास का प्रमाण है, इसलिए वह कुछ भी नहीं होने दे सकती। दामिनी कहती है कि राधा को ऐसा ही होना चाहिए और मूर्ति को नहीं छोड़ना चाहिए।

अन्यथा आतंकवादी उसे जरूर मार डालेंगे और उसे भी मरना होगा। तबरेज़ ने कहा कि राधा उसकी बात नहीं मानेगी इसलिए उसने मूर्ति को पकड़ना शुरू कर दिया लेकिन राधा लड़ना जारी रखती है लेकिन जब बंटी उसकी बेटी को मारने की धमकी देता है तो वह चला जाता है और राधा चौंक जाती है।

केतकी कावेरी के पास जाती है और आश्वासन देती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा, इसलिए उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, कावेरी केतकी को गले लगाती है और कहती है कि अगर उसकी बेटी को कुछ हुआ, तो वह भी मर जाएगी और बताती है कि केतकी भी जानती है कि दामिनी के अलावा उसका कोई और नहीं है।

केतकी से विनती करती है कि वह उसे माफ कर दे और प्रार्थना करती है कि उसकी दामिनी को कुछ नहीं होगा, केतकी आश्वासन देती है कि दामिनी को कुछ नहीं होगा। राहुल ने कहा कि उन्हें उनकी बेटी के जीवन या मृत्यु की परवाह नहीं है क्योंकि उन्हें कोई परवाह नहीं है।

कावेरी ने उनसे पूछा कि वह इस तरह की बात क्यों कर रहे हैं। राहुल ने केकी से कहा कि वह कावेरी के साथ इतनी सहानुभूति न रखें और उन्हें अपने भाग्य का पालन करने दें।

मौलाना साहब भड़क गए और खड़े हो गए और कहा कि बस बहुत हो गया और उन्हें बताया कि वे मुसलमान हैं और उन्हें पता होना चाहिए कि इस्लाम हर धर्म का सम्मान करता है और कुरान शरीफ में क्या लिखा है, बंटी और तबरेज़ दोनों ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा है, और फिर मुड़ गए। श्री।

Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi

राहुल केकी से पूछता है कि क्या उसे याद है कि उसने उनके परिवार के साथ क्या किया था, लेकिन केकी जवाब देती है कि वर्तमान में वह एक माँ है और उनकी माँ की बहन है, विश्वनियात ने राहुल को यह कहते हुए रोक दिया कि वह नहीं समझ सकता कि एक माँ को कैसा महसूस होता है जब उसका बच्चा उसके आसपास होता है।

जोखिम, लेकिन राहुल ने जवाब दिया कि वह उसे केवल उस मां के रूप में जानता था जिसने गुगन की जिंदगी छीनने की कोशिश की थी और अब जब उसकी अपनी बेटी मुसीबत में थी तो वह मातृ भावना महसूस कर रही थी, कावेरी ने राहुल से उसे माफ करने के लिए विनती की, क्योंकि वह उसकी चाची है, लेकिन वह रिश्ते को स्वीकार करने से इंकार कर दिया।

केतकी कावेरी को शांत होने और उसे थोड़ा पानी देने के लिए कहती है। अजीत का कहना है कि उसके लिए कावेरी के पास जाना और उससे बात करना गलत था क्योंकि उसने गुनगुन को मारने की कोशिश करके उसके परिवार को चोट पहुंचाई थी, लेकिन अब उसे समझ में आया कि जब उसकी अपनी बेटी खतरे में है।

मौलाना साहब ने कहा कि यह एक अपराध है क्योंकि इस्लाम कभी भी किसी को दूसरे व्यक्ति की जान लेना नहीं सिखाता है, उन्होंने चेतावनी दी कि जब बंटी ने कहा कि वे निश्चित रूप से उसे मार देंगे, तो खुदा उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।

उन्होंने मौलाना से पूछा कि क्या उन्हें शर्म नहीं आती क्योंकि उन्होंने हिंदुओं का समर्थन किया, लेकिन मौलाना साहब ने कहा कि वह मानवता का समर्थन करते हैं। श्रीमान इस मूर्ति को तोड़ दीजिये। श्रीमान के रोने की बात सुनकर राधा, मोहन और कादंबरी हैरान रह गए। सज्जनों

कविता व्यस्त थी जब कर्मचारियों ने आकर बताया कि अपहर्ता लाइव स्ट्रीम करने की कोशिश कर रहे थे लेकिन कविता ने उनसे कहा कि इससे पहले कि कोई और देखे इसे ब्लॉक कर दें लेकिन वरिष्ठ लोगों ने उन्हें बताया कि जब कविता को यकीन हो गया कि अपहर्ताओं के पास एक लाइव स्ट्रीम है तो वे ऐसा नहीं कर सके।

लेकिन बूढ़े व्यक्ति को चिंता थी कि वे बंधकों को नुकसान पहुँचा सकते हैं। कविता ने जवाब दिया कि अपहर्ता नागरिकों को भड़काने के लिए कुछ दिखा सकते हैं, जिसके बाद वे कुछ नहीं कर पाएंगे, कविता ने सख्ती से रोकने का आदेश दिया, लेकिन वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि वह इतने लोगों की जान जोखिम में नहीं डालेंगे, कविता टॉवर गुस्से में थी।

सेटेलाइट फोन राधा पर ट्यून किया गया था जो सेटेलाइट के सामने खड़ी होकर रो रही थी और तबरेज़ तैयार हो रहा था और सिग्नल सेट करने के बाद मि. पूरा देश टेलीविजन के सामने बैठकर उसके चालू होने का इंतजार कर रहा था, श्रीमान यह सुनकर सभी हैरान रह गए क्योंकि वे वास्तव में अपने भगवान को मारने जा रहे थे। स्थानीय लोगों ने लाडा को मालदीवियन रेस के विजेता के रूप में मान्यता दी।

जब हिंदू व्यक्ति ने उन पर इस सब के पीछे होने का आरोप लगाया, तो दुकान में मौजूद मुस्लिम लोगों ने सवाल किया कि यह सब क्या था और वे बहस करने लगे, लेकिन दुकान के मालिक ने उन्हें रोक दिया।

तुलसी राधा को आश्चर्यचकित देखती है कि क्या हुआ और बंदूक तानने वाला कौन था और वह भगवान से उसकी रक्षा के लिए प्रार्थना करती है। तबरेज़ ने कहा कि यदि श्रीमान… राधा का उल्लेख है कि इन लोगों को बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता क्योंकि उन्हें एहसास है कि वे न तो हिंदू हैं और न ही मुस्लिम हैं, लेकिन वास्तव में उनका कोई धर्म नहीं है।

राधा उल्लेख करती है लेकिन वह धार्मिक है और इसलिए यह सोचकर उनसे सवाल करती है कि वे उनके धर्म को नुकसान पहुंचा सकते हैं लेकिन मूर्तियों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, राधा कहती हैं कि उनका विश्वास मूर्ति बनने के लिए इतना कमजोर नहीं है, जब यह टूट गया तो उन सभी ने आशा खो दी।

सभी बंधक मुस्कुरा रहे हैं, राधा कहती है कि उसे मूर्ति पर भरोसा है, लेकिन उसका भरोसा एकल मूर्ति पर नहीं है और उसका भरोसा इतना कमजोर है कि जब एकल मूर्ति टूट जाएगी, तो यह भरोसा टूट जाएगा और यह उनके सभी कार्यों में मौजूद है।

राधा कहती है कि वे प्रार्थना करते हैं सूर्य और यहां तक ​​​​कि चंद्रमा की मूर्ति से, वह सवाल करती है कि क्या आतंकवादी उनमें से किसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं, राधा आगे उन सभी चीजों का उल्लेख करती है जिनके लिए वे प्रार्थना करते हैं।

बताया कि उनका विश्वास उन्हें बताता है कि भगवान हर क्रिया में मौजूद हैं, तो क्या आतंकवादी ऐसा करने में सक्षम हैं सम्पूर्ण विश्व ब्रह्माण्ड को हानि पहुँचाओ। श्रीमान् सब कुछ, श्रीमान्।

राधा ने कहा कि न तो आतंकवादी और न ही उनकी बंदूकें कुछ कर सकती हैं और देश को विभाजित करने की उनकी स्वार्थी इच्छा बकाई बिहारी जी की इच्छा से कभी पूरी नहीं होगी, उन्होंने चेतावनी दी कि हालांकि उनके दुश्मन पीढ़ियों से मौजूद हैं, लेकिन उनके दुश्मन अभी तक खत्म नहीं हुए हैं।

सर कॉमनर्स राधा की दृढ़ इच्छाशक्ति की प्रशंसा करते हैं, जबकि मुसलमान भी कहते हैं कि जब किसी के धर्म की बात आती है तो उसे इसी तरह व्यवहार करना चाहिए। तुलसी राधा के जवाब से आश्चर्यचकित है लेकिन चिंतित है कि अगर आतंकवादियों ने उसके साथ कुछ किया तो क्या होगा।

कविता अपहर्ताओं की योजना को बर्बाद करने के लिए राधा की प्रशंसा करती है और महसूस करती है कि उन्होंने कुछ भी क्यों नहीं मांगा क्योंकि उन्हें वास्तव में देश में अशांति पैदा करने का काम सौंपा गया था, राडा भावुक हो गईं ।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Radha Mohan 22nd November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment