MS Dhoni Affairs – धोनी के प्यार में पागल थीं यह बॉलीवुड हसीनाएं! चाहे दीपिका हो या फिर असिन इन सब से जुड़ चुका हैं ‘कैप्टन कूल’ का नाम

MS Dhoni Affairs – धोनी के प्यार में पागल थीं यह बॉलीवुड हसीनाएं! चाहे दीपिका हो या फिर असिन इन सब से जुड़ चुका हैं कैप्टन कूलका नाम

MS Dhoni Affairs with Bollywood Actresses: दीपिका पादुकोण, असिन और राय लक्ष्मी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिनका नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ जोड़ा गया है। कहा जाता है कि ये सभी एक्ट्रेस धोनी को डेट कर चुकी हैं।

एमएस धोनी के बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ अफेयर: कई बॉलीवुड सुंदरियों ने क्रिकेटरों से शादी की है। इनमें शर्मिला टैगोर, अनुष्का शर्मा और कई अन्य हस्तियां शामिल हैं। कई अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनका नाम क्रिकेटरों से जुड़ा है। क्रिकेटरों के साथ कई हसीनाओं के रिश्ते सुर्खियों में हैं। लेकिन बाद में ये अलग हो गए.

इस बोर्ड बॉल प्लेयर्स से जुड़े नामों में दीपिका पादुकोण, प्रीति सिमोस, राय लक्ष्मी और असिन जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं। खास बात यह है कि इन सभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कथित तौर पर एक ही क्रिकेटर के साथ अफेयर चल रहा है और इस दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का नाम कोई और नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी है। आइए आज इन अभिनेत्रियों के धोनी के साथ रोमांस पर एक नजर डालते हैं।

लक्ष्मी

महेंद्र सिंह धोनी का नाम मॉडल और एक्टर राय लक्ष्मी के साथ जुड़ा। ऐसा कहा जाता है कि दोनों को एक साथ एक पार्टी में शामिल होते हुए देखा गया था। लेकिन दोनों जल्द ही अलग हो गए. राय लक्ष्मी ने 2014 में एक इंटरव्यू में धोनी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी। इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास हो गया कि धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक दाग या निशान की तरह था जो लंबे समय तक नहीं जाएगा।”

दीपिका पादुकोन

बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2018 में मशहूर एक्टर रणवीर सिंह से शादी की। रणबीर कपूर के साथ उनका रिश्ता पहले भी खबरों में रहा था. लेकिन आपको बता दें कि दीपिका का नाम महेंद्र सिंह धोनी से भी जुड़ा है। दोनों ने साथ में तस्वीरें भी खिंचवाईं. 2007 में, धोनी ने भारतीय टीम को टी-20 विश्व कप जिताया और सबके आकर्षण का केंद्र बने। वहीं दीपिका अपनी फिल्म ओम शांति ओम को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. यह फिल्म 2007 में रिलीज़ हुई थी और दीपिका की बॉलीवुड डेब्यू थी।

असिन

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक, साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस असिन भी धोनी को डेट कर चुकी हैं। एक विज्ञापन अभियान में सहयोग करने के बाद दोनों करीब आ गए। हालांकि, धोनी के साथ असिन का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका। दोनों जल्द ही अलग हो गए. आपको बता दें कि असिन ने 2016 में बिजनेसमैन राहुल शर्मा से शादी की थी। इसके बाद से वह एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी दूर हो गए हैं।

प्रीति सिमोस

प्रीति सिमोस एक मशहूर प्रोड्यूसर हैं. उनका नाम महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी जुड़ा. हालांकि, दोनों के रिश्ते के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
MS Dhoni Affairs - धोनी के प्यार में पागल थीं यह बॉलीवुड हसीनाएं! चाहे दीपिका हो या फिर असिन इन सब से जुड़ चुका हैं 'कैप्टन कूल' का नाम
Article Name
MS Dhoni Affairs - धोनी के प्यार में पागल थीं यह बॉलीवुड हसीनाएं! चाहे दीपिका हो या फिर असिन इन सब से जुड़ चुका हैं 'कैप्टन कूल' का नाम
Description
MS Dhoni Affairs - धोनी के प्यार में पागल थीं यह बॉलीवुड हसीनाएं! चाहे दीपिका हो या फिर असिन इन सब से जुड़ चुका हैं 'कैप्टन कूल' का नाम
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment