Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अरमान से होती है जो कहता है कि रूही को यह पता था, अभिरा और मेरी शादी का अनुबंध एक साल का है। हर कोई सदमे में हैं। कावेरी लड़खड़ा जाती है. अरमान का कहना है कि मैं जानता हूं कि यह आप सभी के लिए एक बड़ा झटका है, लेकिन मैं असहाय हूं।

कावेरी कहती है कि मैं इस मामले को खत्म कर दूंगी। वह अभिरा को खींचती है। अभिरा ने अरमान का हाथ पकड़ लिया। दादी कहती हैं कि आखिर यह लड़की इस घर और अरमान के लिए उपयुक्त नहीं है। वह मंगलसूत्र बनाती है। अभिरा हैरान है. अरमान चिंतित हो जाता है। संजय ने उसे रोका.

दादी अभिरा को डांटती है। वह कहती है कि अभिरा चली जाएगी और रूही वापस आ जाएगी, मैं अभिरा को अरमान और पोद्दार के परिवार से दूर कर दूंगी और खो जाऊंगी। अरमान की कल्पना समाप्त हो गई. वह अभिरा की ओर देखता है। अभिरा ने कहा कि रूही पार्टी और पिकनिक में व्यवधान को लेकर गुस्से में थी, लेकिन अरमान को यह पसंद नहीं आया और उसने मेरा बचाव किया।

दादी पूछती हैं कि तुम हमारे बीच बात करने वाले कौन होते हो, क्या मैंने तुमसे पूछा था, कृपया मेरी नजरों से दूर रहो। अभिरा रोते हुए दौड़ती है। दादी अरमान को डांटती है। अरमान कहते हैं, क्षमा करें, रोहित के जाने के बाद रूही को खुद को संभालने में कठिनाई हुई, मैं उसे वापस लाऊंगा।

दादी कहती हैं कि मुझे उसे लाना है, उसके लौटने तक यहां किसी के साथ खाना मत खाना। सुवर्णा कहती है कि तुम अरमान की वजह से आए हो। रूही पूछती है कि क्या वह उससे मिलने नहीं आ सकती, भले ही उसने कुछ भी नहीं किया हो। अरमान उसे बुलाता है.

कृपया वापस आ जाओ, वह रूही से कहता है, मुझसे गलती हो गई। रूही कहती है कि शायद माँ दवा भूल गई है इसलिए वह फोन कर रही है। स्वर्णा जाती है. विद्या रूही को बुलाती है। वह कहती हैं, ”मुझे माफ कर दीजिए, कृपया सब कुछ भूल जाइए और वापस आ जाइए।”

रूही कहती है कि उसे कुछ समय चाहिए। विद्या कहती है आराम से, क्या तुम दोबारा आओगे? रूही माफ़ी मांगती है और कॉल ख़त्म कर देती है। विद्या कहती है कि पहले रोहित ने छोड़ा और अब रूही ने छोड़ दिया है। रूही कहती है अच्छा मुझे माफ़ कर दो।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

अभिला कॉल के दौरान राधिका से बहस करती है। वह कहती है कि वह आपकी लिखावट नहीं समझ सकती। अरमान आता है. वह दस्तावेजों की जांच करता है। वह कहता है कि रोहित की लिखावट इस लिखावट से भी बदतर है, मैं इसे समझ गया, इसलिए मैं इन नोटों को समझने में तुम्हारी मदद करूंगा, ठीक है, आज तुम्हारे लिए टिफिन। मुझे मिल गया।

वह कहती है मैं खाना नहीं चाहता. वह ऐसा दावा करता है। वह कहती है नहीं. वह कहता है कि वह मेरे साथ खाना खाएगा। वह पूछती है क्यों. वह कहता है कि दादीसा ने उससे कहा कि रूही के वापस आने तक वे एक साथ खाना नहीं खा सकते। उसने कहा, “ओह, यही कारण है।” वह सब कुछ कहता है, चलो खाना खाते हैं, यह स्वादिष्ट है, मैं इंतजार नहीं कर सकता, मैं चम्मच भूल गया।

उसे एक चम्मच मिलता है. वह पूछता है कि यह सब क्या है? वह कहती है कि दादीसा ने मुझे कभी डाइनिंग टेबल पर बैठने नहीं दिया, तुम्हारी मां और चाची नहीं चाहतीं कि मैं किचन में आऊं, मैंने यहां एक मिनी किचन बनाया है, इसलिए मैं किचन में जाऊंगी।

मैं कहती हूं कि समय कम हो गया है। मेरे पास कोई नहीं है, और आप भी ऐसा नहीं कर सकते। मैं इसे गुप्त रखूंगा, मैंने इसे कार्यालय से चुराया नहीं है, मैंने इसे खरीदा है। वह उसे गले लगाता है और कहता है कि मैं हर दिन अपने परिवार के साथ रात का खाना खाता हूं और मैंने तुम्हारे लिए खाना लाकर अपना कर्तव्य निभाया, मैंने नहीं सोचा था कि तुम्हें किसी और चीज की जरूरत होगी।

मैंने कहा कि यह वहां नहीं था। वो रोते हैं वह बैठता है और कहता है कि तुम मजबूत हो, लेकिन मुझे अकेले खाना खाने की आदत नहीं है, इसलिए कृपया मेरे लिए खाओ, कृपया। वह अपने संदेशों की जांच करता है.

वह अपना सेल फोन रखता है। उनका वॉयस मैसेज चलाया जाएगा. उसने उसकी माफ़ी सुनी। वह कहता है कृपया अभिरा की प्रतीक्षा करें। वे दावा। वह कहती है कि मैं उससे सॉरी नहीं कहूंगी, मेरे स्वाभिमान को ठेस मत पहुंचाओ, तुम्हारे पास पहले से ही खाना है।

जाती है काजल कहती है कि अरमान पर भरोसा करो, उसने कहा कि वह रूही को वापस लाएगा। दादी कहती हैं कि मैंने रूही को अपनी बेटी की तरह पालने का वादा किया था, मुझे किसी बात की परवाह नहीं है। संजय का कहना है कि उन्हें अभिरा के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है।

मनीषा विद्या से खाने के लिए कहती है। वह कहती है कि शायद रूही ने कुछ गलत कहा है। विद्या कहती है नहीं, रूही गलत नहीं हो सकती। माधव आता है. मनोज ने मनीषा को आने के लिए कहा। विद्या ने कहा कि वह दो दिन की छुट्टी पर हैं।

माधव कहते हैं कि आपकी वजह से आपने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, मैंने हमारे रिश्ते को अच्छा बनाने की कोशिश में गलती की। दादी कहती हैं मुझे लगा कि हर कोई खुश होगा। संजय का कहना है कि यह अभिरा के आने के बाद शुरू हुआ। विद्या और माधव बहस करते हैं।

काजल कहती है कि उन्हें समय देना चाहिए क्योंकि रूही और अबीरा दोनों चिंतित हैं। संजय कहते हैं कि रूही कोशिश करती रहती है लेकिन अभिरा सिर्फ बच्चों का ब्रेनवॉश कर रही है और इस परिवार को अपनी धुन पर नाचाएगी। रूही अपने परिवार के साथ समय बिताती हैं।

वह अरमान की कॉल का जवाब नहीं देती है। अभिरा रोती है. अरमान अभिरा के बारे में सोचता है। टूट के हम दोनों में…. रूही कहती है कि तुम जवाब क्यों नहीं दे रहे हो? रूही कहती है कि हमें पहले भी ऐसी गलतफहमी हुई थी, उसे आना होगा और साबित करना होगा कि मैं अभिरा से ज्यादा छोटा हूं और फिर तय करूंगा कि मुझे उस घर में वापस जाना है या नहीं।

मैंने हां कहा। उसने अभिरा को रोते हुए देखा। उनका कहना है कि उन्हें इससे ज्यादा छोटा काम करना है। वह मुड़ता है और चला जाता है। अभिरा उसकी ओर देखती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment