Anupama 23rd January 2024 - Prime Flix

Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – श्रुति को अनुज की बातें याद आती हैं कि उसकी अनु को कुछ नहीं होगा। आध्या श्रुति के पास आती है और पूछती है कि क्या वह अस्वस्थ महसूस कर रही है। श्रुति का कहना है कि यह अजीब लगा लेकिन बुरा नहीं। उनका कहना है कि वह अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते को नहीं भूल सकतीं।

आध्या कहती है कि वह (अनुपमा) उससे उस तरह प्यार नहीं करती, वह उससे प्यार करता है। श्रुति का कहना है कि प्यार को मापा नहीं जा सकता, अब कोई प्यार नहीं है, यह सच है कि उनमें से एक अधिक प्यार करता है। आध्या कहती है कि उसने मुझे गोद लिया और अपनी बेटी बनाया लेकिन वह मां नहीं बन सकी और मैं उसके बच्चों में सबसे छोटी थी, इसलिए मैं उससे नफरत करती हूं।

श्रुति कहती है कि आपको लगा कि शायद ऐसा नहीं होगा। आध्या वही कहती है जो मैं महसूस करता हूं. यह केवल मैं और मेरा पॉप ही जानते हैं। वह कहती है कि आप हमारा उपहार हैं और आपसे वादा करने को कहती हैं कि आप उन्हें कभी नहीं छोड़ेंगे। श्रुति कहती है कि तुम दोनों मेरी जिंदगी हो। आध्या ने उसे गले लगा लिया।

किंजल निवेशकों के सामने एक प्रस्तुति देती है और उम्मीद करती है कि वे उसके प्रोजेक्ट में निवेश करेंगे। जब वह बाहर आती है, तो वह तोश को वीडियो गेम खेलते हुए देखती है और देखती है कि डाइनिंग टेबल और हॉल में शराब की बोतलें और खुले पिज्जा के डिब्बे बिखरे हुए हैं।

किंजल टेबल साफ करती है और उन्हें खेल खत्म करने के लिए कहती है। अन्यथा, खेल बाधित हो जाएगा. वह उस पर कोई काम न करने या उसकी मदद न करने का आरोप लगाती है। डोंगशू का कहना है कि यहां आने का विचार आपका था और वह आपसे अब कष्ट सहने के लिए कहता है। वह कहती है कि वह उन्हें लेने आई थी।

उन्होंने कहा कि वह आराम कर रहे हैं क्योंकि वह पूरे दिन काम करने के बाद थक गये हैं। किंजल परी से कहती है कि वह पढ़ाई में अच्छी नहीं है और उसे पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है। तोशु ने मना कर दिया और कांच की बोतल तोड़ दी।

किंजल कहती है सब कुछ तोड़ दो, तुम्हारा नौकर (मैं) यह करेगा। एंजल उससे कहती है कि वह अपने रोज-रोज के झगड़े बंद कर दे, नहीं तो वह दादी के पास चली जाएगी। वह कहती है कि उसे दादी के साथ रहना अच्छा लगता है।

बा कहती है कि उसके सिर में दर्द होता है और बहुत दर्द होता है। माही अपने सिर की मालिश करती हैं और कहती हैं कि वह डायरेक्टर के सिर की भी मालिश करती थीं और कहती थीं कि मेरे हाथों में जादू है। बा कहती है हाँ, तुममें सच में जादू है। वह पूछती है कि क्या उसे पाखी दीदी की बातें बुरी लगीं।

माही नीचे देखती है। फिर वह बा से उसके सिर और पैरों की मालिश करने के लिए उसे बुलाने के लिए कहती है। वह पूछती है कि क्या मैं पानी लाऊं? बा कहती है नहीं. माही कहती है कि माँ कहती है कि वह बड़ों की मदद करेगी। जाती है काव्या सोचती है कि माही वनराज सहित सभी का दिल जीत लेगी।

Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

तोशु पूछता है कि जब उसने उससे न मिलने के लिए कहा था तो वह उससे क्यों मिला। किंजल कहती है कि मैं एक मां हूं और उसका दर्द समझती हूं। उसने किसी से अपना सिर पकड़कर रोने के लिए कहा और कहा कि वह मेरी सास है, लेकिन उसने मेरा इतना समर्थन किया कि जब मुझे पता चला कि वह यहां है, तो मुझे लगा कि मैं इसे रोक नहीं सकती।

 वह कहती है कि तुमने मुँह मोड़ लिया और कहती है कि ऐसी माँ पाना सौभाग्य की बात है। तोशु किंजल और अंजी से अब उससे न मिलने के लिए कहता है। किंजल उससे कहती है कि वह यह न भूले कि वह उस पर निर्भर है।

पाखी तोशु के पास आती है और पूछती है कि क्या वह जा रहा है और उसे अभी न जाने के लिए कहती है। टीटू सोचता है कि वह ऐसा क्यों कहता है? पाखी उसे अपने ऑनलाइन स्टोर के लिए ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए कहती है ताकि बिक्री बढ़े।

वह मुस्कुराई और कहा कि वह भी उसकी तरह दिखती है। उनके अनुसार, आदिक उनके जैसा नहीं था, वह महत्वाकांक्षी नहीं था और वह जो काम कर रहा था उससे संतुष्ट था। उसने कहा कि वह अपनी शादी से खुश नहीं थी और कठिन समय से गुजर रही थी। डिंपी उसकी आवाज सुनती है।

पाखी उससे टीटू को रुकने के लिए कहने को कहती है। डिंपी कहती है जाओ. टीटू ने कहा, “हां, मैं जाऊंगा।” पाखी कहती है कि तुम्हें मेरा काम करना होगा। टीटू ने सिर हिलाया। इशानी माही को बताती है कि मैजिक अंकल जा रहे हैं और कहती है कि वह नहीं जा सकती।

अनुपमा जाग जाती है और बिस्तर से उठ जाती है। जब वह बेहोश होकर गिरने को हुई तो बीजी ने उसे पकड़कर बैठा दिया। अनुपमा पूछती है कि क्या यह आपका घर है? बीजी कहती हैं कि यह आपका घर है, बीजी का घर किसी और का घर नहीं है। वह कहती है कि दीप तुम्हें यहां लाया है।

अनुपमा उसे बताती है कि रेस्तरां में आग लग गई है, मैं उसे बुझाने की कोशिश करती हूं लेकिन…बीजी उसे चिंता न करने के लिए कहती है और कहती है कि किम (अनुपमा) को बचाया जा रहा है। अनुपमा केडी के बारे में पूछती है। बीजी कहती है ठीक है.

अनुपमा उसके सामान के बारे में पूछती है और कहती है कि यह मेरे बच्चों की यादों से भरा है। वह रोती है बीजी का कहना है कि केडी पिछले दरवाजे से अंदर गया और आपका सामान बचा लिया। उनका कहना है कि दीपू बीमा औपचारिकताओं के लिए गया था और फिर आंतरिक सजावट की जाएगी, तब तक आप यहीं रहेंगे।

अनुपमा कहती है कि मैं यहां कैसे रह सकती हूं। बीजी कहती हैं मैं तुम्हें बता दूंगी। यशदीप वहां आता है और उसकी बहादुरी को सलाम करता है। अनुपमा चोट के बारे में पूछती है। बीजी का कहना है कि यह एक पुराना घाव है। वह भोजन की व्यवस्था करने जाती है।

अनुपमा यशदीप से पूछती है कि क्या यशपाल को गुस्सा आया। यशदीप ने कहा कि उन्होंने उनसे बात की और चीजों को संरक्षित करने के लिए उन्हें धन्यवाद भी दिया। वह उसे सामान देता है। अनुपमा बच्चे की फोटो देखती है और उसे गले लगा लेती है.

टीटू कहता है कि वह जा रहा है। वनराज उसे वापस न लौटने के लिए कहता है। टीटू ने डिंपी को उसकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया। वनराज कहते हैं नहीं। यशदीप कहते हैं कि बच्चे कभी-कभी अपनी मां से नफरत करते हैं लेकिन मां हमेशा उन्हें आशीर्वाद देती हैं।

अनुपमा कहती हैं कि माता-पिता के लिए उनके बच्चों से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। मैंने सुना है कि उसकी शादी नहीं हुई है और उसके कोई बच्चे भी नहीं हैं. वह उसे नाश्ता करने के लिए कहता है और चला जाता है।

अनुपमा कहती है मुझे नहीं पता जिंदगी मुझसे क्या चाहती है, मुझे इधर-उधर भटकाती है, मैं आसमान में हिस्सा लेने आई थी, लेकिन यहां की छत किसी और की है। वह बच्चे की फोटो को चूमती है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Anupama 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment