Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – अर्जुन काशवी से पूछता है कि क्या यह कोल्ड ड्रिंक आपकी है। काश्वी कहती है नहीं, आप इसे पी सकते हैं। अर्जुन ने इसे पीले रंग की पोशाक पर फेंक दिया। काशवी पूछती है कि तुमने क्या किया?

अर्जुन कहते हैं कि आप मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, मैंने जानबूझकर ऐसा किया। वह कहता है कि आदि की पसंद की ड्रेस बर्बाद हो गई है, अब तुम्हें मेरी पसंद की ड्रेस पहननी होगी। उनका कहना है कि उनके पास कोई और विकल्प नहीं है. इनका नाम काशवी बाजवा है.

काशवी काशवी अरोड़ा कहती हैं. अर्जुन कहते हैं कि यह काशवी बाजवा होंगी और कहते हैं कि प्यार और युद्ध में सब कुछ जायज है और कहते हैं कि मैं आपको इस पोशाक में देखने का इंतजार कर रहा हूं। काशवी उसे जाने के लिए कहती है। अर्जुन कहते हैं कि मेरी सभी इच्छाएं पूरी होंगी, सगाई आज नहीं होगी।

जगदीश, केवल और अन्य लोग आदित्य की सगाई की बधाई देने आते हैं। विशाल सोचता है कि अर्जुन काशवी के पीछे है, लेकिन आदि जीत जाता है और कहता है कि उन्होंने सगाई कर ली है। अल्पित उत्तर देता है, “हाँ।” दिव्यांश ने विशाल को चुप रहने के लिए कहा।

अर्पित का कहना है कि यह एक मजाक था और उससे एक वयस्क बनने और क्लास मॉनिटर की तरह काम न करने के लिए कहा। आदि काशवी के आने का इंतजार करता है। महिमा सोचती है जैसे अर्जुन काशवी से मिलने का इंतजार कर रहा है, जैसे काशवी की सगाई उससे हुई है, आदित्य से नहीं।

काशवी हरा लहंगा पहनकर नीचे आती है। दादी उस पर से बुरी नजर हटाती है। आदि उसे देखता है और मुस्कुराता है। अर्जुन काशवी के पास जाता है और कहता है कि तुम बहुत खूबसूरत हो और दुनिया में सबसे ऊपर हो। काशवी कहती है कि तुमने मेरा पीला लहंगा बर्बाद कर दिया इसलिए मैंने इसे पहन लिया। वह कहती है कि कपड़े मायने नहीं रखते क्योंकि अंत में उसकी आदि से सगाई हो जाएगी।

वह कहती है कि माँ हमेशा ऐसे व्यक्ति को चुनेगी जो हमें रुलाए नहीं, और उसने मुझे कभी भी आपकी तरह रुलाया नहीं। आदि काशवी के पास आता है और उसे आने के लिए कहता है। पंडित जी सगाई के लिए मंत्रोच्चार करने लगते हैं। उसकी बातें सुनकर अर्जुन आहत हो जाता है। काशवी और आदि सगाई की मेज पर बैठे। पंडित जी उन्हें भगवान के सामने हाथ जोड़ने के लिए कहते हैं।

अर्जुन शराब उठाता है और सीढ़ियों पर खड़े होकर पीता है, यह सोचकर कि यह सब उसकी गलती है और कहता है कि अगर उसने महिमा के साथ रात नहीं बिताई होती, तो उसने कैशू को नहीं खोया होता। वह भगवान से कुछ करने के लिए कहता है क्योंकि वह उसे हमेशा के लिए खो देगा। काशवी अर्जुन को सीढ़ियों पर खड़ा देखती है। दादी उन्हें अंगूठियाँ देती हैं। काश्वी और अर्जुन एक दूसरे को देखते हैं।

अर्जुन रोता है. काशवी भावुक हो गईं. दादी काशवी से अंगूठी लेने के लिए कहती हैं। काशवी और आदि अंगूठी उठाते हैं। जब काशवी आदि को अंगूठी पहनाने की कोशिश करती है, तो अर्जुन को काशवी और उसकी शादी की याद आती है और वह अधिक शराब पी लेता है… वह अपना संतुलन खो देता है और सीढ़ियों से नीचे गिर जाता है।

दादी अर्जुन कहती हैं। हर कोई सदमे में हैं। अर्जुन मूर्छित हो गये। काश्वी ने अंगूठी गिरा दी और अर्जुन को चिल्लाया। वह उसके पास दौड़ती है। करुण रोता है पापा… काशवी अर्जुन का सिर अपनी गोद में रखती है और पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ। वह रोते हुए कहती है कि तुम्हें कुछ नहीं होगा, मैं यहां हूं।

अर्जुन ने अपनी आँखें बंद कर लीं। काशवी उससे आंखें खोलने के लिए कहती है और रोने लगती है। करुण कहता है, “पिताजी, अपनी आँखें खोलो।” काशवी ने उनसे डॉक्टर और एम्बुलेंस को बुलाने के लिए कहा। आदि उसे शांत होने के लिए कहता है। काशवी कहती है कि वह कैसे शांत हो जाए और अपने हाथ पर लगा खून दिखाती है। आदि कहता है मैं होटल डॉक्टर को बुलाऊंगा।

वह प्रशिक्षुओं से अर्जुन को कमरे में ले जाने के लिए कहता है और कहता है कि वह डॉक्टर को लाएगा। वे अर्जुन को कमरे में ले जाते हैं। काश्वी अपना दुपट्टा सिर पर रखती हैं। वह उससे अपनी आंखें खोलने के लिए कहती है। महिमा और रोमिला सदमे में देखती हैं। काशवी किसी से डॉक्टर को बुलाने के लिए कहती है। दिव्यांश जाता है.

Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

विशाल और अर्पित बाहर चले गए। विशाल अर्पित से बात करता है और उसे बताता है कि काशवी की आदि से सगाई हो गई थी और फिर वह अर्जुन के प्यार में पागल थी। वह कहता है कि अगर वह तीसरे आदमी को देखेगी, तो वह उसके पीछे आएगी और कहती है कि वह एक चरित्रवान लड़की है। आदि उसकी बात सुनता है और उसे जोर से थप्पड़ मारता है।

वह कहते हैं कि उन्हें अर्जुन के लिए प्रार्थना करनी चाहिए और पूछते हैं कि काशवी के चरित्र को बदनाम करने में क्या गलत है। वह बताती है कि काशवी को अर्जुन की परवाह है क्योंकि उसका एक अतीत था। वह कहता है कि अगर आप अर्जुन की जगह होते तो वह भी ऐसा ही करती। व

ह कहता है कि वह उसके बारे में जानता है क्योंकि वह काशवी से बहुत प्यार करता है। वह उनसे अर्जुन के लिए प्रार्थना करने के लिए कहता है और कहता है कि आप कैसे भूल सकते हैं कि वह आपका सहयोगी है। वह कहता है कि वह कोई नाटक नहीं चाहता और उन्हें जाने के लिए कहता है।

वहां एक डॉक्टर आता है. काशवी ने एक डॉक्टर से सलाह ली और कहा कि वह सीढ़ियों से गिर गई और उसका बहुत सारा खून बह गया। डॉक्टर का कहना है कि पहले उन्हें जांच करानी होगी। महिमा जगदीश से कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है और उसे बाहर ले जाती है।

जगदीश पूछता है कि क्या हुआ, क्या डॉक्टर वहां अर्जुन की जांच कर रहे हैं? महिमा पूछती है कि काशवी अर्जुन को क्यों नहीं छोड़ रही है और कहती है कि लोग मुझे देख रहे हैं और मुझे चिढ़ा रहे हैं। वह कहती है कि काश्वी क्या साबित करना चाहती है कि वह मुझसे ज्यादा उसकी परवाह करती है।

वह उससे जाकर बात करने के लिए कहती है और कहती है कि वह जो कर रहा है वह उसे बदनाम कर रहा है। जगदीश पूछता है कि उसे क्या बताना है। उसने कहा कि वह आपसे बात करना चाहता है। वह पूछता है कि क्या आप अपने अलावा किसी और के बारे में सोच रहे हैं, आप अर्जुन के साथ अपने रिश्ते के लिए जिम्मेदार हैं, आप शादी नहीं बचा सके, अपना रवैया देखें।, कहा कि यह सिर्फ आपकी समस्या है। वह कहते हैं कि अर्जुन मौत से लड़ रहा है और आप अपनी छवि के बारे में चिंतित हैं, शर्म आनी चाहिए।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Hai Chahatein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment