Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत कुणाल द्वारा वंदू को फोन करने और यह कहने से होती है कि वह अकेले इंदर के घर नहीं जाएगा, रुको, मैं जाऊंगा। वह जल्दी में है वह कहता है कि तारा को मेरी गलती की कीमत नहीं चुकानी चाहिए। वंदू तारा से मिलने जाती है। वह कहती है कि वह अब नहीं रुक सकती, वह अपनी बेटी के पास कैसे पहुंचेगी।

वह सीढ़ी पर चढ़ती है. मृणाल पूछती है कि तुमने वंदू को सब कुछ क्यों बताया और कहा कि यह मेरी जिंदगी है, मेरा बच्चा, मैं फैसला करूंगी। बॉबी कहते हैं ऐसा मत करो. वह कहती है कि मैं पहले ही घर छोड़ चुकी हूं, हर कोई मुझसे नफरत करता है, मैं अब वंदू को परेशान नहीं कर सकती, मेरे साथ रहने वाला कोई नहीं है।

वह कहते हैं मैं तुम्हारे साथ हूं. उनका कहना है कि वह अकेले बच्चे का पालन-पोषण नहीं कर सकतीं। उसे चक्कर आता है. वह उसे बैठने के लिए कहता है। वंदु को चोट लगी. उसने कहा, “नहीं, मुझे तारा के लिए उठना होगा।”

वह खिड़की में देखती है. वह तारा की पानी की बोतल देखती है। वह कहती है कि इसका मतलब है कि इंदर ने तारा का अपहरण कर लिया है और अगर उसे कुछ हुआ तो मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। तारा को एक कमरे में बंद कर दिया गया है। वह कहती है कि वंदू शायद मुझे ढूंढ रही होगी, माफ करना वंदू मां, मुझे आपकी और पिताजी की याद आती है। वह रोती है

पुरुष बहस करते हैं और सड़क अवरुद्ध कर देते हैं। कुणाल भागने के लिए चिल्लाता है। कुणाल कार से उतरकर भागने लगता है. बॉबी ने मृणाल को रोना बंद करने के लिए कहा। मृणाल पूछती है कि मैं इस बच्चे के साथ जीवन भर क्या करूंगी, काश कोई मेरी जिंदगी खत्म कर देता। बॉबी ने उसे गले लगाते हुए कहा, “फिर मत कहना, तुम अकेली नहीं हो, मैं तुम्हारे साथ हूं, मैं तुम्हारा साथ दूंगा, शांत हो जाओ।”

वाणी फोटो देखती है. वह कॉल करने की कोशिश करती है. अथिया पूछती है कि क्या आप विजय को जानते हैं? वाणी ने अपना सिर पकड़ लिया. वह कहती है कि मुझे कुछ भी याद नहीं है, मैं झूठ नहीं बोल सकती, मैं इस घर से जुड़ाव महसूस करती हूं, याद करने की कोशिश करती हूं तो चक्कर आ जाता है।

अथिया कहती है कि कृपया खुद को चोट न पहुंचाएं। वाणी कहती है मुझे याद रखना है, मैं भूल नहीं सकती, मुझे अतीत को याद रखना है, मुझे इस घर से अपने संबंध को याद रखना है, जैसे मैं यहां पहले भी आई हूं। वह अपना सिर पकड़ लेती है। पम्मी आती है और बहस करती है। अनघा आती है और कहती है कि मैं सब्जियां लाया हूं, कृपया बैठो।

पम्मी उसे चिढ़ाती है। अनघा माफी मांगती है। पम्मी कहती है कि उसे वंदु और कुणाल के सामने माफी मांगनी होगी, फिर वह तय करेगी कि माफ करना है या नहीं। वह वाणी को घर ले जाती है। आत्या का कहना है कि मैं वाणी से बात कर रहा था और उन्होंने हस्तक्षेप किया, मैं समझ गया, वाणी का हमारे साथ कुछ संबंध है, अगर वह आएगी तो मैं वंदू को बताऊंगा, वंदू कहां है?

पहले ही देर हो चुकी है। वंदू की मुलाकात इंदर और सोनिया से होती है। इंदर पूछता है कि क्या आप अब खुश हैं? सोनिया ने मुस्कुरा कर कहा हाँ, वो बहुत खुश हुई. वह इंदर का हाथ पकड़ती है। इंदर कहता है सोनिया, क्या तुम मुझे फिर छोड़ दोगी? वह कहती है, “नहीं, मैं तुम्हें अब कभी नहीं छोड़ूंगी।”

Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

वंदू हैरान है. वह कहती है कि वे एक साथ हैं, इसका क्या मतलब है? सोनिया ने कहा आप, मैं और तारा किसी दिन लंदन जायेंगे। वह कहता है हां, मैं तुम्हें इसी शर्त पर माफ करूंगा, तुम तारा को कभी हमारे बीच नहीं लाओगे, हम उसे किसी अच्छे हॉस्टल में शिफ्ट कर देंगे।

सोनिया कहती है हां, मुझे याद है, मैं तारा को कुणाल और वंदु को दिखाने ले जाऊंगी कि वे हार गए और मैंने यह लड़ाई जीत ली। इंदर कहते हैं, “ओह, हाँ।” वह उसे माफ करने और उसे फिर से स्वीकार करने के लिए धन्यवाद देती है। वह कहता है ऐसा मत कहो, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, तुम्हें सॉरी कहना चाहिए, मैंने तुम्हें बहुत दुख पहुंचाया है।

वह कहती है कि तारा हमारे साथ जाएगी, कुणाल और वंदु पीछे रह जाएंगे। वंदू का कहना है कि सोनिया ने आज मेरी नजरों में सारी इज्जत खो दी है, उसे मां या महिला नहीं कहा जा सकता। सोनिया कहती है कि मैंने पैकिंग कर ली है, मैं विमान पर चढ़ जाऊंगी और मेरा बदला पूरा हो जाएगा।

वंदू क्रोधित हो जाती है और कहती है कि आप देखेंगे कि मैं माँ के साथ क्या कर सकता हूँ, मैंने वादा किया था, मैं उसे कभी जाने नहीं दूँगा, मुझे कोई नहीं रोक सकता। इंदर ने साफ कहा, ”जाओ और अपना काम खत्म करो और फिर विमान पर चढ़ो।” सोनिया तारा से पूछती है कि क्या यह यहाँ सुरक्षित है, क्या कोई यहाँ आएगा?

वह कहता है कि यह संभव नहीं है, कुणाल और वंदु कभी नहीं सोचेंगे कि आप तारा को यहां लाएंगे। सोनिया ने हाँ कहा तो मैंने ये प्लान बनाया. वंदु नीचे उतर जाता है. मुझे कुछ शोर सुनाई देता है. वंदु छिप जाता है। कुणाल दौड़ता है. इंदर कहते हैं चिंता मत करो, बिल्ली आ जाएगी। वंदू का कहना है कि शेरनी आ गई है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Baatein Kuch Ankahee Si 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment