Shaitani Rasmein 23rd January 2024 - Prime Flix

Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत निक्की से होती है जो सुमित्रा और आरोही को बुलाती है और उसे बचाने के लिए चिल्लाती है और कहती है कि यहां कोई है। एक पतला आदमी उसकी ओर रेंगता है। निक्की सभी को बुलाती है और चिल्लाती है। वह ऊपर चढ़ने की कोशिश करती है, लेकिन वह ऊपर चढ़ जाता है और उसे नीचे गिरा देता है।

निक्की चिल्लाती है पीयूष। पीयूष निक्की चिल्लाता है। पतला शैतान निक्की के पास आता है। वह चिल्लाती है। वह उसके सिर पर हाथ भी रखता है और चिल्लाते हुए उसके बाल नोचता है। फिर वह उसके बाल खाता है. निकी उसके बाल खाने ही वाली है और उसे एहसास होता है कि वह उसे नहीं देख सकता।

 वह सोचती है कि उसकी जान बचाने के लिए मुझे अपने बालों का बलिदान देना होगा। वह अपने बाल नोचती है और उछालती है। वह इसे लेता है और खाता है. निक्की कलश लेकर आती है और उसे अपने पेट पर बांध लेती है। वह कुएं पर चढ़ने लगती है।

पतला शैतान ऊपर चढ़ने की कोशिश करता है और उसका पैर पकड़ लेता है। उसने अपने बाल उखाड़ कर कुएँ में फेंक दिये। वह अपने बाल लेने के लिए नीचे गिर जाता है. निक्की ऊपर चढ़ जाती है. जब वह सामने आती है तो सुमित्रा, आरोही और अन्य लोग उसे ले जाते हैं। आरोही कहती है कि तुमने यह किया। सुमित्रा उसका हाथ चूमती है और कहती है मुझे तुम पर गर्व है।

निक्की रचना को कलश देती है और कहती है कि मुझे तुम्हें अपने पूरे परिवार को बुलाने में शर्म आ रही है। वह कहती है कि तुम रसम के नाम पर मेरे साथ गेम खेल रहे हो और मुझे मारना चाहते हो। आरोही कहती है कि ऐसा नहीं है, तुम ऐसा क्यों सोच रहे हो। निक्की कहती है कि किसी ने मुझे कुएं में धकेल दिया और पूछती है कि मुझे किसने धक्का दिया।

सुमित्रा उसे इसे रोकने के लिए कहती है और उसे शाही परिवार के गौरव और प्रतिष्ठा के बारे में सोचने के लिए कहती है। उसने कहा कि मेरी तो जान ही निकल गई। सुमित्रा कहती है कि आप रसम करने के लिए सहमत हो गए थे लेकिन हम क्या करेंगे क्योंकि आपके पास साहस नहीं था।

निक्की कहती है कि आप उस जीव के बारे में जानते हैं लेकिन आपने मुझे वहां भेजा है। सुमित्रा कहती है कृपया रुकें, कुएं में केवल आप, कलश और पानी थे। निक्की के मुताबिक कुएं में पानी की एक बूंद भी नहीं थी. सुमित्रा पूछती है कि क्या आपके कपड़े गीले हो गए?

निक्की यह देखकर हैरान रह गई कि उसके कपड़े अचानक गीले हो गए हैं। सुमित्रा उसे कलश से मिलने के लिए कहती है और वह देखती है कि कलश में पानी है। निक्की कहती हैं कि यह संभव नहीं है और न ही हो सकता है। सुमित्रा मधुर व्यवहार करती है और कहती है कि मैंने कहा था कि डर हमारे मन का भ्रम है, और आपने कहा था कि आप पानी और अंधेरे से डरते हैं, और आप वही हैं जो आपका आंतरिक डर आपको दिखाना चाहता है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे देखा। उनके अनुसार, कुएं में पानी के अलावा कुछ नहीं है। वह आरोही से उसे अपने कमरे में ले जाने के लिए कहती है और कहती है कि वह थक गई है। आरोही निक्की को अपने साथ आने के लिए कहती है. वह उसे ले जाती है. तांत्रिक सुमित्रा को आशीर्वाद देता है और कहता है कि मलिक भी यह देखकर खुश हो जाएगा और आपका परिवार अब सुरक्षित रहेगा।

Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

कपालिका मलिक के लिए जल कलश लाती है और कहती है कि तीसरा शैतानी रसम उपहार है। वह कहती है कि जैसे छोटी बहू सभी रसम पूरा करती है, वैसे ही आप और अधिक शक्तिशाली हो जाएंगे और फिर भगवान भी आपके सामने असहनीय हो जाएंगे। मलिक पूछता है कि क्या वह सारा रसम बना सकता है।

वह याद करती है कि पतला शैतान उसके पास आया और उसने अपने मुंह से निक्की के बाल दिए, और कपालिका ने उसे धन्यवाद दिया। वह कहती हैं कि अब तक किसी ने उन्हें इच्छा के साथ बाल नहीं दिए लेकिन निक्की ने उन्हें इच्छा के साथ बाल दिए। वह उसे पानी में डाल देती है.

पानी से धुआं निकलता है और मलिक उसे सूंघ लेता है और शक्तिशाली बन जाता है। मलिक का कहना है कि लड़की को एक अनुष्ठान के लिए सील कर दिया जाए।

निक्की सोचती है कि इन सभी बुरे रसमों का भगवान से कोई लेना-देना नहीं हो सकता है और कहती है कि उसे नहीं पता कि पीयूष को यह पता है या नहीं। रचना वहां आती है और कहती है कि वह हल्दी वाला दूध लाई है क्योंकि वह कुएं में रसम से भीग गई थी। वह उसे बताती है कि उनका रिश्ता अनाथ है और कहती है कि वह उसे बहन मानती है।

वह उसे धोखे से हल्दी वाला दूध पिलाती है और बताती है कि किसी ने उसे कुएं में नहीं धकेला बल्कि वह खुद गिरी है। वह रसम पूरा करती है और पीयूष के साथ अपने वैवाहिक जीवन का आनंद लेने के लिए कहती है। जाती है निक्की अनाथ होने के कारण भाग्यशाली महसूस करती है और बहन अनीता को याद करती है।

अनीता निक्की की दोस्त वेरोनिका से बात करती है। वेरोनिका का कहना है कि वह शाही परिवार के साथ व्यस्त होंगी। वह कहती है कि उसके पास प्रतीक का नंबर है।

विक्रम प्रतीक से कहता है कि निक्की ने यह रसम पूरा कर लिया है जो पहले किसी ने पूरा नहीं किया है। वह कहता है कि अगले रसम में उसे अपने खून का त्याग करना होगा और पीयूष से यह सुनिश्चित करने के लिए कहता है कि वह रसम पूरा करे। वेरोनिका ने पीयूष को फोन किया।

पीयूष कहते हैं कि तुमने निक्की का फोन तोड़ दिया इसलिए तुम मुझे फोन कर रहे हो। विक्रम ने पीयूष से कहा कि वह रसम खत्म होने तक भूरांगर को कोई खबर न दे। वेरोनिका का कहना है कि वह फोन का जवाब नहीं दे रही है। बहन अनीता का कहना है कि वह पीयूष के बारे में कुछ नहीं कह सकती, लेकिन निक्की पीयूष को नहीं भूल सकती। वह कहती है कि वह मुसीबत में है।

मलिक ने कहा कि जब से उसने उसके बालों की गंध महसूस की है तब से वह उसे देखना बंद नहीं कर सका। जब वह सो रही होती है, तो वह टेलीविजन के माध्यम से उसके कमरे में प्रवेश करता है। पानी की कुछ बूँदें कम्बल पर गिरती हैं और कम्बल जल जाता है।

वह अपनी जीभ चौड़ी करता है और कहता है कि वह उसे अभी खाना चाहता है, लेकिन उसे इंतजार करना होगा, इसलिए वह अगले रसम में उसका खून पीकर खुद को राहत देगा। वह जोर से चिल्लाता है.

निक्की ने मलिक के बारे में एक सपना देखा था जब पहले उसके मुंह में चाकू मारा गया था। वह सोचती है कि मुझे सपने में ऐसे विचार क्यों आते हैं। उसने देखा कि टीवी चालू होता था और अचानक बंद हो जाता था।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Shaitani Rasmein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment