Aankh Micholi 23rd January 2024 - Prime Flix

Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत दारा द्वारा केसर को गोली मारने की कोशिश से होती है। विजय यह देखता है और उसे बचाने के लिए दौड़ता है। उसे गोली मार दी जाती है. केसर पीछे मुड़ता है और विजय को देखकर चौंक जाता है। दारा ने केसर पर बंदूक तान दी।

उसका आदमी उसे एक तरफ ले जाता है। रुक्मणी के पिता वहां आते हैं। वह उसे बुलाता है. लोग भागने लगते हैं और अफरा-तफरी मच जाती है. वह वन्दना को बुलाता है। विजय मर गया. केसर विजय पर रोता-चिल्लाता है। वह आदमी दर्राघ को बस चले जाने के लिए कहता है।

वंदना बच्चों से कहीं नहीं जाने के लिए कहती है। वह रुक्मणी की तलाश कर रही है। केसर बर्तन उठाता है और दारा पर हमला करता है। बंदूक उसके पैरों पर गिरती है। वह दर्राघ से रोते हुए मिली। वंदना रुक्मणि की तलाश करती है।

रुक्मणी ने वंदना के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए। केसर बंदूक उठाता है. दारा कहता है कृपया मुझे माफ कर दो, अगर तुम मुझे गोली मारोगे तो मैं अपराधी बन जाऊंगा, मैं वादा करता हूं, मैं द्वारका में कभी कदम नहीं रखूंगा। केसर का कहना है कि तुम यहाँ से नहीं रह सकते, तुमने मेरे पति को मार डाला।

वह उस पर कंबल फेंकता है। वह हर जगह गोलीबारी करती है. एक नौकर आता है और उसे ले जाता है। रुक्मणी अपने हाथों पर खून देखकर चौंक जाती है। वह देखती है कि वंदना की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

केसर विजय को याद करती है और रोती है। वह उसका अंतिम संस्कार करती है। रुक्मणी और उसका भाई वंदना के लिए रोते हैं और उसे याद करते हैं। वह उनकी देखभाल करती है। हर कोई रोता है. रुक्मणी लाल साड़ी देखती है और खून को याद करती है। वह नीचे गिर जाती है.

पुलिस अधिकारियों ने साहस दिखाने के लिए केसर की सराहना की. वह कहता है कि मैं दारा सेठ को सजा देने का वादा करता हूं। वह विजय का सामान उसे दे देता है। केसर का भाई इसे लेता है। केसर को विजय की अंगूठी मिलती है। चिट्ठियाँ उड़ती रहती हैं. महिला उसे उठाती है और पत्र पढ़ती है। वह लिखते हैं, तुमने मुझसे सच्चा प्यार किया, मैंने तुम्हारा सच तोड़ा, मैंने पाप किया।

Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

वह कहती है केसर, तुम यह बर्दाश्त नहीं कर सकते, तुम्हारा प्यार से विश्वास टूट जाएगा, मुझे नहीं पता था कि विजय ऐसा करेगा। वह पत्र दिखाती है. वह कहती है कि विजय के दिल में कोई और था। केसर चौंक जाता है. केसर ने पत्र पढ़ा… विजय अपनी दोस्त पलक के बारे में बात करता है।

वह कहते हैं कि सुमेध मेरा बेटा है, उसका कोई और नहीं है, तुम मुझसे नफरत कर सकते हो लेकिन उसे अनाथ मत बनने दो। केसर चौंक जाता है. वह सुमेध को अंतिम संस्कार करने से रोकती है। वह उससे नाराज हो जाती है. मामा ने सुमेध को जाने के लिए कहा।

सुमेध रोता है। केसर मल्हार को मशाल देता है। मल्हार लकड़ी जलाता है। वे सभी रोते हैं. रुक्मणी वंदना के लिए रोती है। रुक्मणी को केसर के हाथ का टैटू याद आता है। केसर घर आता है. वह सुमेध को जाने के लिए कहती है। सुमेध कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कहेंगे। वह उसे डांटती है और कहती है कि हमें कुछ नहीं करना है।

वह कहता है मुझे विश्वास नहीं हो रहा, तुमने कहा था कि तुम मेरी माँ हो। वह कहती है कि तुम मेरे पति की नाजायज संतान हो। रुक्मणी पुलिस स्टेशन आती है और कहती है कि वह उस महिला को गिरफ्तार करने जा रही है जिसके हाथ पर टैटू है। अधिकारी ने कहा कि दर्राघ ने फिटिंग का काम किया। रुक्मणी ने कहा, “नहीं, मैंने देखा है। उसके हाथ पर एक टैटू था।”

कॉन्स्टेबल हंसते हुए कहते हैं कि बहुत से लोगों के डिजाइन ऐसे होते हैं. रुक्मणी क्रोधित हो जाती है और कहती है कि वह जाकर टैटू की जांच करेगी। कांस्टेबल उसे घर जाने के लिए कहता है। रुक्मणी कहती है मैं सच कह रही हूं। सुमेध कहते हैं नहीं. केसर क्रोधित हो जाता है और सुमेध को दूर धकेल देता है। वह दरवाज़ा बंद कर देती है और रोने लगती है। सुमेध रोता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Aankh Micholi 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment