Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi – यशवंत ने प्रतीक से अपने दोस्त ईशान को फोन करने और पूछने के लिए कहा कि वह कब आएगा। ईशान अंदर आता है. उसे घायल देखकर हर कोई हैरान रह गया और पूछा कि वह घायल क्यों हुआ और क्या वह ठीक है। उन्होंने उसके घावों पर पट्टी बाँधी। यशवंत ने कहा कि उनकी कार खराब हो गयी है.

ईशान का कहना है कि कार चलाते समय किसी तरह उसका एक्सीडेंट हो गया और कोई उसे घर ले गया। सुरेखा कहती है कि उसे टूटी हुई कार नहीं लेनी चाहिए थी। यशवंत ने उसे आराम करने के लिए कहा। रीवा पूछती है कि क्या दर्द होता है। ईशान को सावी के साथ अपनी शादी याद आती है। प्रतीक का कहना है कि ईशान को अपनी बैचलर पार्टी नहीं मनाने देना उनकी गलती थी।

निशि का कहना है कि वह निश्चित रूप से एक बैचलर पार्टी की मेजबानी करेगा। प्रतीक कहता है कि उसे रीवा से ईर्ष्या नहीं करनी चाहिए। रीवा का कहना है कि वह मशहूर हस्तियों और सुंदर लड़कियों को आमंत्रित कर सकती है क्योंकि उसे यकीन है कि ईशान केवल उससे प्यार करता है।

सुरेखा ईशान को अपने कमरे में ले जाती है और उसे संगीत की पोशाक देती है। उन्होंने कहा कि रीवा उनके साथ तालमेल में थी और उन्हें शादी करते देखना एक शानदार घटना होगी। तभी यशवंत अंदर आता है और ईशान को जल्दी से तैयार होने के लिए कहता है क्योंकि हर कोई इंतजार कर रहा है।

ईशान सोचता है कि वह अपने परिवार को अंधेरे में नहीं रख सकता और सोचता है कि सच्चाई सामने आनी चाहिए। वह कहता है कि उसे उनसे कुछ कहना है। यशवंत कहते हैं कि वह बाद में ऐसा कर सकते हैं, लेकिन पहले वह तैयार होकर नीचे आएंगे। ईशान कहता है कि यह जरूरी है और कमरे का दरवाजा बंद कर देता है।

वे चिंतित हो जाते हैं और पूछते हैं कि क्या गड़बड़ है। ईशान कहता है कि वह और… सुरेखा उसे पानी देते हैं। वह इसे पीता है और अस्पताल जाता है जहां सावी की बहन हरिनी की हालत गंभीर है। सुरेखा पूछती है कि सावी उसके पीछे क्यों है, उसके अलावा कोई और नहीं है। यशवंत कहते हैं मुझे बात करने दो।

ईशान ने कहा कि हरिनी गंभीर हालत में थी, लेकिन फिर अचानक जीवित हो गई, लेकिन अभी भी बेहोश थी। यशवंत का कहना है कि वे हरिनी के अस्पताल के खर्च का भुगतान करेंगे, लेकिन ईशान को यह समझना चाहिए कि सावी सिर्फ एक छात्रा है और उसका उससे कोई लेना-देना नहीं है, और वह उनसे बिल्कुल अलग है।

ईशान को सावी के साथ अपनी शादी याद आती है। यशवंत ने उससे सब कुछ भूलकर शादी का आनंद लेने के लिए कहा। ईशान सावी के साथ आगे बढ़ता है। सुरेखा उसे सावी के बारे में सोचना बंद करने और केवल उसके और रीवा के बारे में सोचने के लिए कहती है। 

यशवंत अपना तनाव दूर करने के लिए स्नान करते हैं,  स्वानंद कहते हैं कि वह मुंबई में जमीन का खोया हुआ किराया वापस पाना चाहते हैं, और अपने नए डीआईएल का, जिसने उनकी बहुत देखभाल की है, भव्य तरीके से स्वागत करना चाहते हैं। वह मजाक में कहता है कि जैसे सुरेखा उसकी जिंदगी को नियंत्रित करती है, वैसे ही रीवा भी ईशान की जिंदगी को नियंत्रित करेगी। सुरेखा उसे डांटती है और ईशान को तैयार होकर जल्दी नीचे आने के लिए कहती है क्योंकि हर कोई उसका इंतजार कर रहा है। ईशान ने रीवा से बात करने की योजना बनाई।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi

सावी हरिनी को कोमा से बाहर लाने की पूरी कोशिश करती है और उसे उसके बचपन की यादें याद दिलाती है। ईशान जानता है कि हरिणी उसकी आवाज सुन सकती है और हमेशा उसके साथ रहने का वादा करती है और आईएएस अधिकारी बनने के अपने परिवार के सपने को पूरा करने का वादा करती है, उसने सब कुछ खो दिया है लेकिन वह कहती है कि उसके सपने उसे आगे बढ़ने में मदद करते हैं। ईशान सोचता है कि उसे रीवा को उसके बारे में बताना चाहिए।

सावी की शादी है और वे रीवा के कमरे में जाते हैं। रीवा पार्टी की तैयारी करती है। ईशान उसकी ओर पीठ कर लेता है। रीवा पूछती है कि जब उन्हें अपना जीवन एक साथ बिताना है तो वह क्यों शर्माते हैं। उनके बीच कोई रोक-टोक या रहस्य नहीं होना चाहिए। वह उससे अपने ब्लाउज का फीता बांधने और बताने के लिए कहती है कि वह क्या कहना चाहता है।

ईशान को याद आता है कि रीवा ने उसके प्रति अपना असीम प्यार व्यक्त किया था और घबराते हुए उसके ब्लाउज का फीता बांध दिया था। वह कहता है कि वह आज ऐसा नहीं कर सकता और कहता है कि वह ध्रुव को भेज देगा। वह उसे रोकती है और पूछती है कि क्या उसने उसे मैडम भोसले बनाने का विचार छोड़ दिया है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 23rd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment