Katha Ankahee 21st November 2023 - Prime Flix

Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – कथा परनव से कहती है कि वह यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करेगी कि आरव वियान से न मिले, परनव पूछता है कि अगर आरव मिस्टर राघव या रूही को सच बता दे तो क्या होगा.

कथा जवाब देती है कि परव उसके बेटे को नहीं जानता क्योंकि वह बहुत स्मार्ट है और वे एक हैं टीम ताकि वे परिवार को अतीत से प्रभावित न होने दें, उसने कहा कि वे बहुत अच्छे लोग थे और खुशी के हकदार थे और आरव राघव से बहुत जुड़ा हुआ था इसलिए वह समझता था कि यह उनके लिए सबसे अच्छा होगा और यहां तक ​​कि वियान के लिए भी।

कथा अराफ़ को तैयार होने में मदद कर रही है, और जब वह अराफ़ से पूछती है कि शिविर से वापस आने के बाद से उसने उससे बात क्यों नहीं की, तो उसने पूछा कि उसका बेटा उससे बात क्यों नहीं कर रहा है।

कथा को याद है कि जब वियान ने एक मौका मांगा तो वह भावुक हो गई थी। कथा सुझाव देती है कि आज उन्हें बड़ों की तरह एक साथ बात करनी चाहिए, कथा बैठती है और आरव से कहती है कि पहले उसकी बात सुनें और फिर तय करें कि क्या कहना है,.

रूही पूछती है कि क्या वे भाई ढौग की रस्में निभाना चाहते हैं, रूही कहती है कि बहन उपहार देती है।।। लेकिन वह नए चलन का नेतृत्व कर सकता है, इसलिए उसने उसे दूर खींच लिया।

जब वान्या बैठी थी, असन ने आकर कहा कि उसे नहीं पता कि उसने क्या खाया है क्योंकि उसकी अम्लता बहुत अधिक थी, वान्या ने उसके लिए गोलियाँ लायीं लेकिन उसने घर के परिचारक को बुलाया और उन्हें जड़ी-बूटियों के साथ पानी लाने के लिए कहा.

वान्या ने कहा कि उसके पास है इतने लंबे समय से उससे हर्बल उपचार आजमाने के लिए कह रहा था, लेकिन आखिरकार उसे यह मिल गया, अहसान ने कहा कि वह इसे पहले समझता था लेकिन उसने इसे आजमाया नहीं, उसने सोचा कि उसने उसे बेहतर बनाने के लिए ऐसा कहा था.

उसने उससे कहा कि उसे हर्बल उपचार की आदत नहीं है, इसलिए उसने सोचा कि कौन अन्यथा उसके बारे में परवाह होगी लेकिन वान्या मुस्कुराने लगी जब उसने कहा कि वे दोनों एक-दूसरे के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं और उन्हें प्रवृत्ति और इच्छाओं का पालन करना होगा.

इसीलिए उन्होंने कहा कि वियान को अपने अतीत को देखना बंद कर देना चाहिए। इसने उसके वर्तमान को मदद करने के बजाय उसे बर्बाद कर दिया। अहसान कथा को आगे बढ़ते रहने के लिए कहता है, उसे भी आगे बढ़ना चाहिए.

नहीं तो समय अपना काम करेगा और वह दिन-ब-दिन जवान होता जाएगा। जब अहसान प्रार्थना करता है कि वियान उसके जैसा परफेक्ट हो, तो वान्या सहमत हो जाती है और वह पूछती है कि क्या वह ऐसा होगा। यह कहना बिल्कुल सही है कि जब आह सांग घुटनों के बल बैठकर ऐसा कुछ कहेगी तो वह परफेक्ट होगी।

Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

परी अनुष्ठान कर रही थी जब विक्रम को मिठाई चाहिए थी लेकिन कथा ने केवल थोड़ी सी कहा और फिर उसने रूही और आरव को आने के लिए आमंत्रित किया और रूही ने आरव को उपहार दिया और कहा कि उसे इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए.

आरव ने कहा कि उसे बाद में पता चलेगा कि क्या उपहार याद रखने लायक था। ।उपहार खोलते हुए, आरव ने रूही को उपहार दिया लेकिन उसने कहा कि यह उसकी माँ की ओर से है, आरव ने कहा कि वह उसकी रक्षा करेगा लेकिन जब रूही ने कहा कि उसका मतलब क्या है.

तो उसने उसकी रक्षा करने की कसम खाई और जब रूही ने कुछ कहा, तो उसने उसकी रक्षा करने की कसम खाई। उसे परेशान करता है इसलिए आरव उसे गले लगाता है। जब युवराज अंदर आता है

तो कथा आरव को यह कहते हुए अपने साथ आने के लिए कहता है कि वे उसके बिना त्योहार मना रहे हैं और जब आरव उसे गले लगाने जाता है, तो वह रूही और अपना उपहार आरव को सौंप देता है। जब युवराज बताता है कि रीत पंजाब चली गई है लेकिन वह यहीं है क्योंकि उसकी बहन अभी भी यहीं है.

तो राघव पूछता है कि उसका बच्चा कहां है। युवराज ने प्रार्थना की कि कथा जीवन भर ऐसी ही मुस्कान बनाए रखे और खुशियों से भरी रहे। वान्या भी भाई ढौग की रस्म निभा रही है लेकिन वह वियान से एक उपहार देने के लिए कहती है, वियान मना कर देता है और अहसान की ओर मुड़ता है लेकिन फिर उसे उपहार देता है.

वान्या कहती है कि वह प्रार्थना करती है कि उसे भी खुशी के साथ लिफाफा मिल जाए और खोलने के बाद उसे वह मिल गया भाई बहुत खुश। अहसान का कहना है कि उसे वियान के लिए खुशी मिल गई है, लेकिन उसे इसे स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए.

वियान सब कुछ करने का वादा करता है, लेकिन वह नहीं जो अहसान चाहता है, वह कहता है कि दिवाली पार्टी में उसकी मुलाकात एक युवा स्मार्ट लड़के से हुई, लड़की एक वास्तुकार भी है , वियान ने कहा कि उसका नाम कथा है.

लेकिन अहसान ने जाते ही जवाब दिया कि उसका नाम कथा नहीं है, उसने कहा कि उसे एक फोन आया और वियान ने वान्या से कहा कि वह अपना रास्ता नहीं बदलेगा और वान्या को देखने के लिए उत्साहित है, लेकिन पूछता है कि क्या है चल रहा है.

और वियान बताता है कि आरव त्योहार के बारे में उत्साहित होगा और अपने रॉबिन को देखने के लिए उत्सुक होगा, और वियान उसे बताता है कि वह आरव को देखने के लिए बेताब है, आगे कहता है कि नए माता-पिता को अलगाव की चिंता महसूस होती है.

लेकिन उसने नहीं देखा है पिछले आठ महीनों में उसका बेटा।। अहसान आया और पूछा कि वे दोनों किस बारे में बात कर रहे थे, और वेई एन ने अहसान से पूछा कि क्या वह कुछ खाना चाहता है.

लेकिन उसने बताया कि उसने पहले ही इसे बना लिया है लेकिन अह संग को उसे तैयार करने में मदद करनी होगी ऐसा इसलिए है क्योंकि पूरा परिवार छुट्टी पर है और वान्या कहती है कि वह उन्हें इसे खाने में मदद करेगी।

वान्या ने कथा को फोन किया और उससे कहा कि जब आरव उसके घर के पास से गुजरे तो वह उससे मिलना चाहती थी, लेकिन कथा ने माफी मांगते हुए कहा कि बच्चे प्रदर्शनी में जाना चाहते थे.

इसलिए अगर उसे कार्यालय में उनसे मिलने में कोई आपत्ति नहीं है, तो वान्या हां मान गई और कॉल समाप्त होती है।। वान्या जुहू स्पोर्ट्स क्लब के बारे में सोचती है।

राघव कथा और युवराज के साथ है और उससे पूछता है कि वह क्या सोच रही है लेकिन जब राघव पूछता है कि क्या उसे जाकर बच्चों के साथ खेलना चाहिए, तो वह मना कर देती है। युवराज कहते हैं कि वह उनसे बात नहीं कर सकते, क्या उन्हें वियान के साथ खेलने में कोई परेशानी नहीं होती? उसने इसे कैसे संभाला?

कथा कहती है कि आरव से बात करने का केवल एक ही विकल्प बचा है क्योंकि वह जानती है कि वह नाराज होगा लेकिन वह नाराज नहीं हो सकता। युवराज हैरान है क्योंकि कोई और रास्ता नहीं है और उसे सांत्वना देता है और वे चले जाते हैं।

वान्या ने वियान को जुहू स्पोर्ट्स क्लब प्रदर्शनी में न जाने के लिए कहा क्योंकि तेजी मां ने भी वहां से बहुत सारी चीजें खरीदीं, अहसान ने पूछा कि वे कहां जाने की योजना बना रहे हैं, जब अहसान ने सुझाव दिया कि वे भी उसके साथ जाएं, वान्या ने जुहू स्पोर्ट्स क्लब को सूचित किया.

लेकिन वान्या कहती है कि उसे कपड़े चुनने के लिए उसे ले जाना होगा, इसलिए वह यह कहते हुए सहमत हो जाता है कि एक भाई से ज्यादा महत्वपूर्ण केवल उसकी पत्नी है। वेई एन अह सांग को चिढ़ाता है कि वह अपनी पत्नी के कारण अपने बचपन के दोस्त को भूल गया है, और वे दोनों हंसने लगते हैं।

युवराज कथा से कहता है कि वह जा रहा है लेकिन वह कहती है कि उसे कम से कम उनके साथ डिनर करना चाहिए लेकिन वह कथा को यह कहकर चला जाता है कि वह जा रहा है लेकिन वह कहती है कि उसे कम से कम उनके साथ डिनर करना चाहिए लेकिन वह यह कहकर चला जाता है कि उसे काम है.

वियान भी प्रवेश करता है जुहू स्पोर्ट्स क्लब, रूही आरव को एक कुकी देती है लेकिन इस दौरान उसका हाथ जल जाता है, वियान यह सुन लेता है और आरव की ओर चलता है जो वहां खड़ा होकर जश्न का आनंद ले रहा है।

आरव वियान को देखता है और उसे उन दोनों के अतीत की याद आती है, लेकिन फिर वियान उसकी चोट की कहानी स्वीकार करता है। वियान आरव को गले लगाने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे उससे दूर रहने की चेतावनी देता है इसलिए वियान करीब आने की कोशिश करता है लेकिन आरव कहता है कि वह उसके करीब नहीं जा सकता।

वियान कहता है कि वह जानता है कि आरव के अंदर बहुत गुस्सा है और उसे उसके पास आना चाहिए क्योंकि वह उसका बेटा है, लेकिन आरफ जवाब देता है कि वियान न तो उसका पिता है और न ही उसका रॉबिन और उसे यहां से चले जाना चाहिए।

कथा आरव का पीछा करने की कोशिश करती है जब वियान उसे रोकता है और कहता है कि उसे नहीं पता था कि वे यहां थे, और कथा वियान को यहां से बाहर जाने के लिए कहती है क्योंकि उसे डर है कि उन दोनों का दिल टूट जाएगा।

आरव गुस्से में बल्ला उठाता है और बेंच को पीटना शुरू कर देता है, राघव और कथा दोनों उसके पास जाते हैं और कहते हैं कि वह ठीक है, लेकिन आरव कहता है कि उसे अभी भी बहुत गुस्सा है, राघव समझाने की कोशिश करता है कि वह एक स्मार्ट बच्चा है.

उसके पास है अपना सारा गुस्सा निकाल लिया इसलिए यह देखना होगा कि वह अपनी मां और बहन के साथ कैसा व्यवहार करता है लेकिन आरव कहता है कि उसे खेद है क्योंकि उसने बल्ला तोड़ दिया है लेकिन राघव ने आरव को गले लगाया और सुनिश्चित किया कि उसने कुछ नहीं किया, कथा ने जब देखा तो उसने अपने परिवार से माफी मांगी। वियान जो बेंच पर बैठा था।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Katha Ankahee 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment