Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 - Prime Flix

Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत गीता से होती है जो दृष्टि को फोन पर किसी से बात करते हुए देखती है और उससे मिलने के लिए बाहर जाती है और पूछती है कि वह यहां क्यों आया है। देवेंदर उसे बुलाता है और वह चली जाती है।

बुलबुल दृष्टि से पूछती है कि वह उदास क्यों है। वह सोचती है कि वीर के वापस आने तक उसे सभी का मनोरंजन करना है। वीर सामूहिक विवाह स्थल पर आता है। बुलबुलें पुलिस की वर्दी में आती हैं और झुमका गाने पर नाचती हैं। दृष्टि और उनके भाई भी उनके साथ डांस करते हैं.

ण पत्र लाने के लिए कहता है क्योंकि पुलिस उनके रडार पर है। वे सभी जन्म प्रमाण पत्र देते हैं। वीर अब सोचता है कि उसके पास रतन और भवानी के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। बुलबुल का भाई वीर के भाई को ड्रिंक के लिए आने के लिए कहता है।

दृष्टि सोचती है कि वीर नहीं आया और बुलबुल दर्द भूलकर उसे प्रोत्साहित करती है। बुलबुल फिर गीता से वीर पर भरोसा करने के लिए कहती है और उससे कहती है कि वह उसकी शादी नहीं होने देगी। वीर, देवेंदर के घर आता है और बताता है कि उसे देर हो गई क्योंकि वह सामूहिक विवाह को रोकने के लिए काम कर रही थी। वह दृष्टि के बारे में पूछता है।

गीता कहती है कि वह सो गई है और कहती है कि मैं उसे अब मंडप में देख सकती हूं। वीर कहता है कि वह उसका चेहरा नहीं देखेगा, बस उसका नाम अपने हाथ पर लिखेगा और चला जाएगा। वह दृष्टि के कमरे में आता है और देखता है कि वह पहले से ही अपना चेहरा ढक रही है। वह उसके हाथ पर “वी” लिखता है और उससे कहता है कि उनका रिश्ता कभी नहीं टूटेगा।

दृष्टि सोचती है कि क्या किया जाए और कहती है कि उस आदमी से बात करने का कोई मतलब नहीं है, कल उसकी परीक्षा है और शादी भी है। गीता भगवान से प्रार्थना करती है और सोचती है कि वह दृष्टि के लिए खुश है लेकिन बुलबुल के लिए नहीं। बुलबुल गीता से कहती है कि वीर उसे वादे के मुताबिक शादी नहीं करने देगा।

जब वीर उसके हाथ पर मेहंदी लगा रहा होता है तो गीता दृष्टि से अपना हाथ दिखाने के लिए कहती है। दृष्टि जाँचती है और कहती है नहीं। बुलबुल ने देखा कि वीर ने गलती से उसके हाथ पर ‘वी’ लिख दिया था, लेकिन वह उसे नहीं बताती क्योंकि वह कोई परेशानी पैदा नहीं करना चाहती थी।

दृष्टि को एक फोन आया और उस आदमी ने उसे बताया कि परीक्षा का समय बदल गया है और पूछा कि क्या वह दोपहर 12 बजे तक आ सकती है। दृष्टि ओके करती है और गीता को बताती है कि वह सामूहिक विवाह के लिए पार्लर से आ रही है।

Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

बुलबुल एक सामूहिक विवाह में दुल्हन बनकर शामिल होती है। रतन ने उसे फोन किया और कहा कि तुम्हारा दूल्हा आ गया है। गीता उसके पास आती है और ना में सिर हिलाती है। बुलबुल उसे चिंता न करने के लिए कहती है और कहती है कि उसकी शादी बहुत धूमधाम से होगी और सारा ध्यान मुझ पर और दूल्हे पर होगा, और कहती है कि इंस्पेक्टर अभी आएगा और सब कुछ ठीक हो जाएगा।

वह अपनी पलकों को हाथ पर रखकर मन्नत मांगती है और प्रार्थना करती है कि थानेदार सा जल्द आएं. वीर वहाँ जा रहा है। एक बूढ़ा आदमी आता है और उस पर बंदूक तान देता है। उसकी बाइक पर कई गुंडे वहां आते हैं.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Mera Balam Thanedaar 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment