Parineeti 22nd January 2024 - Prime Flix

Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – पेरिस पानी में डूब गया. नीति उसे बाहर ले जाती है। नीति उसका हाथ छोड़ देती है. नीति कहती हैं कि यह मत सोचना कि मैं अचानक दोबारा दोस्त बन जाऊंगी। अगर मैं बात कर रहा होता, तो तुम मरने वाले होते। कृपया पहले मेरी बात सुनो.

परी कहती है कि मुझे पता है कि तुम्हारे दिल में मेरे लिए प्यार नहीं है और तुम सिर्फ अपने लिए काम कर रहे हो। नीति कहती है कि तुम खुद जोंक हो। तुमने मेरा प्यार और परिवार मुझसे छीन लिया। तुमने मेरे बच्चे को भी नहीं छोड़ा. क्या मैंने बताया कि पेरिस आपका बच्चा है?

 के बारे में कभी नहीं सोचा। क्या हुआ? तुम्हें खुश करने के लिए मैं तुम्हारी सरोगेट मां बन गई। नीति कहती हैं कि झूठ बोलना बंद करो। तुम्हें बस संजु चाहिए था। तुम उससे प्यार करते थे परी कहती है तुम सही हो। मुझे संजू बहुत पसंद थी. संजू से पहले वह राजीव थे। आप जानते थे कि मैं उससे कितना प्यार करता था। नीति कहती है अच्छा मेरे सामने ऐसा मत कहो।

राकेश बंदूक की तलाश में है। नीति कहती है कि जब मुझे पता चला कि वह भी आपका संजू है तो मैंने उसे छोड़ दिया। लेकिन आपने उसे खो दिया और वह फिर से आपका संजू बन गया। नीति कहती हैं कि झूठ बोलना बंद करो। तुम मेरे संजू को अपना राजीव कैसे कह सकते हो?

परी कहती है कि वह मेरा राजीव था। जब मुझे यह पता चला तो मैं पीछे हट गया। नीति कहती है इसे रोको। क्या राजीव और संजू अकेले हैं? वे व्यक्तिगत रूप से मिल रहे हैं. परी कहती है कि जब वह तुम्हारा संजू था तो मैंने कभी उसे अपना बनाने की कोशिश नहीं की। लेकिन अब वह मेरा राजीव है.

नीति का कहना है कि वह मेरा है और हमेशा रहेगा। परी कहती है कि आपने वह अधिकार खो दिया है। तुमने उसे छोड़ दिया और उसने तुम्हें छोड़ दिया। अब वह मुझसे शादी करने जा रहा है. उन्होंने अपनी शादी को बचाने के लिए काफी कोशिशें कीं. तुमने इसे बरबाद कर दिया। वह आगे बढ़ गया और अब मेरे साथ है।’

यह उसकी गलती नहीं है. नीति कहती है कि तुम दोनों गलत हो। परी कहती है कि वह मेरा भावी पति है। मैं तुम्हें ऐसा कहने नहीं दूँगा। नीति कहती है कि मैं यह सुनिश्चित करूंगी कि वह कभी तुम्हारा न बने। वह परी में मंगलसूत्र तोड़ देती है। परी कहती है कि हमें एक होने से कोई नहीं रोक सकता। मुझे मेरा राजीव मिल गया. नीति कहती है कि मैं प्रार्थना करती हूं कि तुम दोनों यहीं मर जाओ।

परी कहती है कि उसे थोड़ा शर्म आनी चाहिए। क्या तुम उससे इसी तरह प्यार करते हो? नीति कहती है कि अगर संजू तुमसे शादी करता है तो उसके लिए मर जाना ही बेहतर होगा। आप उसे कभी अपना नहीं बना सकते. मुझे आपसे नफ़रत है उसने पेरिस को दूर धकेल दिया। संजू आता है और नीति को रोकता है।

परी कहती है, “पागल हो क्या?” वह ऐसा कहती है. तुमने मेरे पति को छीन लिया. संजू कहता है झूठ बोलना बंद करो। मैं पेरिस से अपनी पसंद से शादी करूंगी. पेरिस आपके लिए इतना घृणित विकल्प क्यों है? संजू काफी कहता है. पेरिस के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। नीति ने कहा, “आपने उस पर क्या जादू कर दिया?”

संजू का कहना है कि यह उसका अच्छा दिल है। मै चला गया। कृपया हमें अकेला छोड़ दें. मैं पेरिस को अब और नुकसान नहीं होने दूँगा। नीति का कहना है कि वह सबसे घृणित महिला हैं। संजू उसे थप्पड़ मारने वाला है। वह काफी कहता है. तुम्हें मुझसे कोई लेना-देना नहीं है. नीति कहती है कि मेरा संजू मर गया है। संजू कहते हैं आप सही हैं। तुम्हारा संजू मर गया. संजू और परी चले गए।

Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

नीति पानी में डूब गई। संजू और परी बाहर जाने की कोशिश करते हैं। वह कहता है, “चलो, पेरिस।” परी कहती है कि वह नीति को मरने के लिए अकेला नहीं छोड़ सकती। कृपया मेरे साथ आइए। वे नीति की तलाश में वापस जाते हैं। परी चिल्लाती है. वे नीति को बेहोश देखते हैं। वे उसे उठाकर बाहर ले जाते हैं।

नीति को अस्पताल ले जाया गया। पेरिस ने डॉक्टरों को बताया कि वह डूबने के दौरान घायल हुई थी। क्या वह ठीक है? पेरिस डूब रहा है. डॉक्टर कहते हैं चलो उसकी जाँच करें। संजू कहता है नीति ठीक हो जाएगी, चिंता मत करो। तनाव मत लो. पम्मी को आश्चर्य होता है कि नीति वहां कैसे पहुंची।

पम्मी का कहना है कि संजू ने परी को बचाया। पम्मी के बेटे का कहना है कि राकेश ने उसे बताया था। उन्होंने राकेश को इससे भी बचाया. परी नीति के लिए रोती है। संजू का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा। परी कहती है कि वह डरी हुई है और उसे अकेला नहीं छोड़ सकती। संजू का कहना है कि यह सिर्फ एक दुर्घटना थी।

परी कहती है कि हमने उसे अकेला छोड़ दिया। संजू का कहना है कि सब ठीक हो जाएगा। पम्मी परी को बुलाती है। परी उसे नीति की हालत के बारे में बताती है। पम्मी कहती है कि परी को अब भी नीति की परवाह है। अमित चंद्रिका से पूछता है कि क्या उसे कुछ कहना है। वह कहती है कि राकेश कैसे भाग गया।

नीति ने उन्हें बचाया. अमित कहते हैं अब चिंता मत करो। वह कहती है कि वह इसे मिस नहीं कर सकती। अमित का कहना है कि उसे आराम करने की जरूरत है। डॉक्टर का कहना है कि नीति की हालत में सुधार नहीं हो रहा है। उसे होश नहीं आया है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Parineeti 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment