Bhagya Lakshmi 21st November 2023 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत मलिष्का से होती है जो ऋषि को अपने साथ उसके घर जाने के लिए कहती है और कहती है कि आप दोनों को वहां कोई समस्या नहीं होगी।

वह सोचती है कि उसे उसे पकड़ने और पागल लक्ष्मी से अलग करने का मौका मिलेगा। ऋषि ने मलिष्का से कहा कि अगर वह उसकी मदद करना चाहती है तो उसे ऐसी चीजें न दें और उसे बताएं कि वह लक्ष्मी के साथ उसके घर जाएगा।

शालू कहती है कि आपका निर्णय सही है और कहती है कि वे आएंगे और दी की देखभाल करेंगे। मलिष्का सोचती है कि लक्ष्मी पागल है और उसकी किस्मत उसके साथ है और सोचती है कि ठीक है, अब उसने उसके दिल में जगह बना ली है।

किरण अभय और सोनल को बताती है कि ऋषि को लक्ष्मी से बहुत प्यार है। वह मलिष्का से पूछती है कि वह वहां क्यों रह रहा है, वह उससे शादी नहीं करेगा। वह कहती है कि ऋषि अपनी पहचान और हर चीज़ को लक्ष्मी से जोड़ता है।

वह कहती है कि अगर उसने अपना कृत्य बंद नहीं किया, तो उसे ऋषि द्वारा दंडित किया जाएगा, जिसे वह बहुत प्यार करती है। अभय कहते हैं कि आप उनका समर्थन करते हैं।

किरण का कहना है कि जब मलिष्का ने ऋषि से शादी की तो मैंने उसका समर्थन किया। वह कहती है कि ऋषि को अब उससे शादी करने की कोई उम्मीद नहीं है।

लक्ष्मी ने संत को आने का निमंत्रण दिया। ऋषि कहते हैं कि मैं वही कर रहा हूं जो मुझे सही लगता है और नीलम से अपना और परिवार का ख्याल रखने के लिए कहता है।

वह कहता है कि वह लक्ष्मी का ख्याल रखेगा। करिश्मा उससे उसे अस्पताल में भर्ती कराने के लिए कहती है। ऋषि ने मना कर दिया।

सोनल कहती है कि मलिष्का जाओ और योजना बनाओ। किरण कहती है कि मलिष्का कम से कम यहाँ ठीक है और कहती है कि वह एक अपराधी बन गई है। ऋषि ने लक्ष्मी को आने के लिए आमंत्रित किया।

नीलम ऋषि को रोकती है और कहती है कि उसने लक्ष्मी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया है और उससे कहती है कि वह नहीं चाहती कि वह और लक्ष्मी अलग हों। अभय किरण से कहता है कि वह केवल यही चाहता है कि मलिष्का खुश रहे और किरण को सहमत होने के लिए कहता है।

ऋषि उससे कहता है कि उसे जाना होगा और जाने वाला है। रानो नीलम से ऋषि को रोकने के लिए कहती है और बताती है कि वह बहुत कठिनाइयों से गुजरने के बाद घर लौटा है। वीरेंद्र ऋषि को रोकता है और कहता है कि तुम सब भूल गए हो कि मेरे साथ क्या हुआ था।

वह कहता है कि वह नीलम और ऋषि को नहीं छोड़ सकता। वह कहते हैं कि ऋषि और लक्ष्मी यहां रहेंगे क्योंकि मैं उनका बाओजी हूं। दादी का कहना है कि आपने सही निर्णय लिया। ऋषि कहते हैं लेकिन।

दादी कहती हैं कि तुम दोनों यहीं रहोगे और कहती है कि अगर कोई कुछ कहना चाहता है, तो बस कहो। वीरेंद्र कहते हैं कि कुछ न कहने के लिए भगवान का शुक्रिया और उन्हें लक्ष्मी के साथ सामान्य व्यवहार करने के लिए कहते हैं। वह कहते हैं कि हम लक्ष्मी का इलाज करेंगे।

सोनिया मलिष्का के पास आती है और पूछती है कि क्या तुम पागल हो जो उन्हें अपने घर ले जाने की बात कर रही हो। मलिष्का ने कहा कि उसने दूसरों को गुस्सा दिलाया, लेकिन खुद को नहीं। उसने कहा कि अगर मैं उसे अपने घर ले जाऊं तो मैं उसे अपनी ओर खींच लूंगी और लक्ष्मी से अलग कर दूंगी।

ऋषि लक्ष्मी को अपने कमरे में ले जाता है। रानो ने ऋषि की प्रशंसा की और हाथ जोड़कर उनका आभार व्यक्त किया। उसने कहा कि उसका दिल बहुत बड़ा है और वह उससे बहुत प्यार करता है। ऋषि कहता है कि वह उसे कभी नहीं छोड़ेगा। मलिष्का का कहना है कि उसके पास उसे पाने का अच्छा मौका है।

सोनल उससे कहती है कि वह कुछ अच्छा करेगी और असफल नहीं होगी और कहती है कि उसे उसका भाई बनना है। वह कहती है कि मैं लक्ष्मी को भाई नहीं कहना चाहती। मलिष्का कहती है कि अगर तुम कड़ी मेहनत करोगे तो परिणाम तुम्हारा होगा और कहती है कि मैं उसे पा लूंगी और उसे अपना बना लूंगी, तुम भाभी को मेरे पास बुलाओगे, लक्ष्मी को नहीं।

Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

रानो का कहना है कि वह मनौत कर 21 बार नंगे पैर मंदिर के दर्शन करेंगी। वह उससे अपना और लक्ष्मी का ख्याल रखने के लिए कहती है। वह चली गई। लक्ष्मी ऋषि से पूछती है कि वे यहां से क्यों नहीं जाते। शालू और बानी उनसे कहते हैं कि वे यहीं रहेंगे।

लक्ष्मी ने इनकार कर दिया और उन्हें जाने के लिए कहा। ऋषि कहते हैं कि वे तुम्हारी बहनें हैं। आयुष ने मुझसे पूछा कि क्या मैं यहां रह सकता हूं। लक्ष्मी कहती है नहीं, यहाँ से चले जाओ। ऋषि उन्हें जाने के लिए कहते हैं।

वो जातें हैं। लक्ष्मी कहती है कि वे चले गए हैं और पूछती है कि क्या वह खुश है। लक्ष्मी कहती है कि वह भूखी है और उसके पेट के चूहे कहते हैं कि उन्हें खाना दो। ऋषि कहते हैं मुझे 2 मिनट दो, मैं खाना लाऊंगा। लक्ष्मी उससे उसे न छोड़ने के लिए कहती है और कहती है कि वह भूखी नहीं है।

उसने उससे पूछा कि क्या उसने झूठ बोला है? उसने कहा कि वह झूठ नहीं बोलती। ऋषि कहते हैं ठीक है और मुकेश को फोन करते हैं और खाना लाने के लिए कहते हैं। लक्ष्मी कहती है कि तुम चतुर हो और उसे धन्यवाद देने के लिए उसके गाल खींचती है।

ऋषि कहते हैं आपका स्वागत है। वीरेंद्र नीलम के पास आता है और कहता है कि वह उससे बात करना चाहता है। नीलम कहती है कि आपने कहा था कि आप बहस नहीं करना चाहते। वीरेंद्र उसे लक्ष्मी को दिल से स्वीकार करने और उसे बेटी की तरह मानने के लिए कहता है।

वह पूछता है कि क्या आपने सोनिया को छोड़ दिया, क्या उसके साथ ऐसा हुआ। वह उससे उसे स्वीकार करने के लिए कहता है और चला जाता है। मुकेश खा रहा है। करिश्मा ने उनसे पूछा कि वह किसके लिए खाना ला रहे हैं।

मुकेश ने लक्ष्मी के लिए कहा। करिश्मा सोचती है कि आज करवाचौथ है और लक्ष्मी उसके लिए व्रत रखेगी। लक्ष्मी ने अपने कपड़े उतारने की कोशिश की। ऋषि कहते हैं मैं पहले कपड़े लाऊंगा और फिर तुम बदल लेना। लक्ष्मी यह जानकर खुश हुई कि वह उसके लिए नए कपड़े लाएगा।

वह बिस्तर पर उछलकर गिर पड़ी। उसका सिर उससे टकरा गया। ऋषि मुस्कुराये। लक्ष्मी कहती हैं कि उन्हें फिर से सिर काटना होगा अन्यथा काला कुत्ता हमें काट लेगा। ऋषि सोचते हैं कि लक्ष्मी को यह याद है और कहते हैं मुझे पता है। लक्ष्मी पूछती है कि तुम्हें यह किसने बताया। ऋषि उसे आईने में दिखाता है।

शालू आयुष से कहती है कि उसने सारी उम्मीद खो दी है। आयुष कहता है कि लक्ष्मी भाभी ठीक हो जाएंगी। बानी कहती हैं कि हमने उनकी शादी कराने की पूरी कोशिश की और कहती हैं कि अब कोई उम्मीद नहीं है।

लक्ष्मी कहती है यह मैं हूं। ऋषि कहते हैं आपने मुझे बताया है। लक्ष्मी पूछती है कि मैंने तुम्हें कब बताया? ऋषि कहते हैं कि आपने अभी क्या कहा। लक्ष्मी कहती हैं कि हम मूर्ख हैं और एक हैं और कहती हैं कि हमें अपना सिर काटने दीजिए।

उसने अपना सिर उसके सिर पर रख दिया। ऋषि उनके पलों को याद करते हैं। दिल झूम जाए बजता है।।। वे मुस्कुराते हैं और एक दूसरे की ओर देखते हैं। लक्ष्मी कहती हैं कि अब काले कुत्ते हमें कभी नहीं काटेंगे।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Bhagya Lakshmi 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment