Doosri Maa 21st November 2023 - Prime Flix

Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत रणधीर द्वारा कामिनी से पूछने से होती है कि क्या वह उसे यशोदा को मारते हुए नहीं देखेगी। कामिनी कहती है बिल्कुल।

सुरेश ने रणधीर को याद दिलाया कि उसने पैसे मिलने के बाद यशोदा को छोड़ने का वादा किया था। रान्डेल ने कहा कि उन्होंने झूठ बोला। बंसल ने उससे खून न बहाने के लिए कहा क्योंकि उसे इससे डर लगता है।

कामिनी रणधीर से यशोदा को मारने के लिए कहती है क्योंकि उसे अपने दुश्मन रिश्तेदारों का खून देखना पसंद है। सोनू उससे ऐसा न कहने के लिए कहता है। कामिनी ने उसे चुप रहने की चेतावनी दी। सुरेश को उम्मीद है कि उसने कामिनी का खून देखा होगा।

रणधीर ने बताया कि कैसे वह पहले मातृ प्रेम से भरी नाजायज संतान यशोदा के दिल में गोली मारता था, और फिर उसकी मौत सुनिश्चित करने के लिए उसके सिर में फिर से गोली मारता था, इत्यादि।

उसने उस पर बंदूक तान दी और उसे गोली मारने ही वाला था कि तभी अरविंद आ गया और बोला कि वह पहले उसे गोली मारेगा। रैंडहिल ने उसे बंदूक दी।

अरविंद रणधीर और कामिनी पर बंदूक तानता है और उन्हें यशोदा से दूर रहने की चेतावनी देता है। कामिनी ने उसे यशोदा को गोली मारने के लिए कहा।

अरविंद का कहना है कि उसने कामिनी के प्रभाव में आकर अपनी देवी जैसी एसआईएल का दुरुपयोग किया और अब वह अपने बच्चे की हत्यारी कामिनी को मारना चाहता है।

उन्होंने बताया कि कामिनी का समर्थन करने में उन्हें कितनी घृणा महसूस हुई। रणधीर ने उस पर पीछे से वार किया और बंदूक गिर गई। रणधीर फिर से भारी संवाद करता है और यशोदा, अरविंद और सुरेश को मारने का फैसला करता है।

कामिनी और बंसल पैसों का बैग लेकर भाग गये। कृष्ण पुलिस के साथ पहुंचते हैं और कहते हैं कि जब तक वह जीवित हैं तब तक वह यशोदा को नुकसान नहीं पहुंचा सकते। पुलिस ने रैंडहिल को आत्मसमर्पण करने की चेतावनी दी।

रणधीर ने कहा कि वह लाइसेंसी बंदूक का इस्तेमाल कर रहे थे और उनके सभी विचार गलत थे। वह इंस्पेक्टर को धक्का देकर भाग गया। पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया और रणधीर, कामिनी और बंसल की तलाश की।

Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi

महुआ कामिनी को रोकती है और उससे उसके बच्चे को मारने के लिए सवाल करती है। कामिनी कहती है कि यशोदा ने उसके बच्चे को मार डाला। महुआ उससे झूठ न बोलने के लिए कहती है क्योंकि उसने उसे जहरीला प्रसाद दिया था और उसके बाबू को मार डाला था।

कामिनी सोनू के साथ जाने की कोशिश करती है। मालती उसे रोकती है और कहती है कि उसका गांजा चार्ज भर दिया गया है। महुआ ने कामिनी को जोरदार थप्पड़ मारा। सुरेश ने बंसल को थप्पड़ मारा और कहा कि एसआईएल एक बेटे से भी बढ़कर है लेकिन बंसल ने उसे शर्मिंदा किया है।

सोनू का कहना है कि उसके माता-पिता दोनों खराब हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। रैंडहिल दौड़ता रहा। यशोदा ने उसे रोका। पुलिस ने उसे घेर लिया। यशोदा ने कहा कि उन्होंने रणधीर को हमेशा अपने परिवार से दूर रहने की चेतावनी दी थी लेकिन वह ऐसा करने में विफल रहा और अपराध करता रहा और अब वह जेल जाएगा।

सोनू कामिनी से कहता है कि वह अपने दुष्ट माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहता और यशोदा और मालती के साथ रहना पसंद करेगा या अनाथालय में रहेगा। मालती कामिनी से कहती है कि वे जो भी बोएंगे, वही काटेंगे; उसके बुरे कर्मों ने उसे उसके अपने बेटे से दूर रखा, और यशोदा के अच्छे कर्मों के कारण दूसरे लोगों के बच्चे उससे बहुत प्यार करने लगे।

पुलिस तीनों को जीप में ले गई तभी रणधीर ने इंस्पेक्टर की बंदूक छीन ली और याहुदा को गोली मार दी। यह नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Description
Doosri Maa 21st November 2023 Written Episode Update in Hindi
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment