Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 - Prime Flix

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – विव अपनी मां से बात कर रहा है. वह अपनी मां से कहता है कि उसे घर का बना गाजर का हलवा चाहिए, इसलिए वह उसे आमंत्रित करता है। अनु नाराज़ होकर विभु के पास बैठती है। विभु ने फोन रख दिया। अनु विभु से पूछती है कि क्या उसकी माँ आ रही है।

विव सहमत हो गए और कहा कि वह 10 दिनों के भीतर आएंगे। अनु विभु से कहती है कि उसने टिकट बुक कर लिया है? विव पूछता है कि क्या वह उसे उसके गृहनगर लेने आएगा। अनु और भी चिढ़ जाती है. विभु अनु से पूछता है कि क्या वह दुखी है क्योंकि उसकी माँ आ रही है।

अनु का कहना है कि वह अपने परिवार के भरण-पोषण की लागत के कारण उनके साथ नहीं रह सकती। विव इनकार करते हैं और कहते हैं कि वे बहुत यथार्थवादी हैं।

तिवारी फोन पर एक ग्राहक से बहस कर रहे हैं। उसे बहुत गुस्सा आता है. अंगूरी तिवारी को टोकती रहती है और पूछती रहती है कि रात के खाने में क्या बनाया जाए। तिवारी चिढ़ जाता है और अंगूरी पर चिल्लाता है। अंगूरी बहुत परेशान हो जाती है और कमरा छोड़ देती है।

अनु विभु से कहती है कि बजट कम है। वह विवु से पूछती है कि पैसे कहां गए? विभु उठता है और अनु से कहता है कि वह डेविड के लिए अलग-अलग व्यंजन बनाएगी। अनु डेविड को आदेश देती है कि वह उसे एक अलग राष्ट्रीयता वाले दोस्त के पास जाने के लिए कहे।

विवु का कहना है कि वे किसी तरह इसका पता लगा लेंगे। अनु विभु से पहले उसके लिए काम करने और कुछ कमाने के लिए कहती है।  बिब का कहना है कि कंपनी उनके लायक नहीं है क्योंकि वह जरूरत से ज्यादा योग्य हैं। अनु विभु से कहती है कि वह उसके लायक नहीं है क्योंकि वह उसकी कमाई पर विलासितापूर्ण जीवन जी रहा है।

अंगूरी रोते हुए घर से निकल जाती है, लेकिन विभु उसे रोकता है। अंगूरी विभु को सब कुछ समझाती है। अंगूरी विभु से कहती है कि वह तिवारी से बदला जरूर लेगी। विभु अंगूरी से पूछता है कि क्या वह चाहती है कि वह तिवारी की देखभाल करे।

अंगूरी डर जाती है और कहती है कि तिवारी उसका पति है और वह कभी ऐसा काम नहीं करेगा। अंगूरी विभु से कहती है कि वह अम्मा जी के घर जा रही है। विभु उसे अपने घर ले जाता है ताकि वह भी तिवारी पर नज़र रख सके। वह अंगूरी को घर के अंदर ले जाता है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

विव लाइट जलाता है और डेविड सोफे पर सो रहा है। अंगूरी कहती है कि वह इसके बजाय सक्सेना के घर जाएगी। विव का कहना है कि घर में बहुत सारे कीड़े हैं। अंगूरी डर जाती है। विव जाग जाता है और डेविड उसे कहीं और जाकर सोने के लिए कहता है।

डेविड क्यों? पूछता हूँ। विभु का कहना है कि तिवारी ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। डेविड हैरान है. अनु भी सामने आती है और पूछती है कि क्या हुआ। अनु अंगूरी के साथ बैठती है। अंगूरी रोने लगती है और अंगूरी अनु को सब कुछ समझाती है।

अनु कहती है कि वह तिवारी से बात करेगी। अंगूरी इस बात से इनकार करती है कि वह अम्माजी के घर जा रही थी लेकिन विभु उसे जबरदस्ती यहां लाता है और कहता है कि वह यहां रह सकती है। अनु विभु को देखती है और उसे रसोई में ले जाती है।

अनु विभु से पूछती है कि वह अंगूरी को यहां क्यों लाया। विव पूछता है कि वह हृदयहीन कैसे हो सकती है। अंगूरी इतनी रात को कहीं नहीं जा सकती और आखिरी बस भी जा चुकी है। अनु विव से कहती है कि वह उसके और डेविड के बिलों का भुगतान भी नहीं कर सकती है और वह उसकी समस्याओं को बढ़ाने के लिए एक और व्यक्ति को ले आई है। अनु कहती है कि अंगूरी को आज रात सोने दो और वह कल जाकर तिवारी से मिलेगी।

डेविड अंगूरी से पूछता है कि उसने उत्तर क्यों नहीं दिया। अंगूरी कहती है कि यह उसका स्वभाव नहीं है। विभु और अनु वापस आते हैं। अनु अंगूरी को सांत्वना देती है और कहती है कि आप यहां आराम कर सकते हैं, वह कल तिवारी से बात करेगी। विभु अंगूरी से कहता है कि वह उसकी देखभाल करेगा।

टीका टिल से पूछता है कि वह लूसा के साथ फिल्मों में क्यों गया। टायर सोचता है कि वह अकेला गया था लेकिन टीका को चिढ़ाने का फैसला करता है। टिल का कहना है कि लूसा के साथ फिल्मों में जाना कोई बड़ी बात नहीं है। टेका और टायर लूसा को लेकर लड़ाई शुरू करते हैं।

सक्सेना उन्हें लड़ाई बंद करने के लिए कहते हैं क्योंकि उनके देश में, अलग-अलग पृष्ठभूमि और जातीयता के बावजूद हर कोई एक-दूसरे के साथ खुशी से रहता है। टीका और टिल फिर से लड़ना शुरू करते हैं। प्रेम वहां प्रकट होता है और उन्हें लड़ते रहने के लिए कहता है।

गुप्ता और मास्टर भी सामने आते हैं और प्रेम से पूछते हैं कि वह उन्हें क्यों नहीं रोकता। प्रेम का कहना है कि वह सिर्फ इसलिए कोशिश कर रहा था क्योंकि वह उन्हें बाउंसर की नौकरी देगा। टीका और टायर ने लड़ना बंद कर दिया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Bhabhi Ji Ghar Par Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment