Imlie 22nd January 2024 - Prime Flix

Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – इमली लाल मखमली केक देखती है और पूछती है कि क्या इस पर हैप्पी बर्थडे जुगनू लिखा है। अगस्त्य घबरा जाता है और कहता है, “आई लव यू”, जुगनू उसका सबसे अच्छा दोस्त है और वह जुगनू से प्यार करता है। वह जबरदस्ती जुगनू को केक खिलाता है।

इमली ने अपनी जेब में एक डिब्बा देखा और उसे ले लिया और पूछा कि क्या वह इसे जुगनू के पास लाई है तो उसे इसे उस व्यक्ति को दे देना चाहिए जिसने इसे प्राप्त किया है। अगस्त्य ने उसे दिवास्वप्न देखना बंद करने और काकीमा को रात के खाने के लिए बुलाने के लिए कहा। इमली चली जाती है।

जुगनू अगस्त्य से पूछता है कि उसने इतनी कोशिश करने के बाद भी इमली को प्रपोज क्यों नहीं किया। अगस्त्य का कहना है कि इमली सर्वश्रेष्ठ नहीं, बल्कि एक आदर्श प्रस्ताव की हकदार है।

इमली मीरा के पास जाती है और देखती है कि वह पोटली/कपड़े का बंडल लेकर जाने वाली है। मीरा कहती है कि अलका को उस पर शक होने लगा है और उसे खुद को उजागर करने से पहले वहां से चले जाना चाहिए। अगस्त्य मीरा को रोकता है और उसे एक महत्वपूर्ण घोषणा करने से पहले न जाने के लिए कहता है।

वह अपने परिवार को इकट्ठा करता है, इमली के सामने घुटने टेकता है, उसे एक अंगूठी देता है और उसे प्रपोज करता है। अलका उसे रोकती है और कहती है कि इमली उस महिला को लाकर उन्हें धोखा दे रही है जिसने उन्हें बर्बाद कर दिया। दादी पूछती है कि इसका क्या मतलब है।

अलका कहती है कि इमली गट्टू की माँ को घर ले आई। दादी उसे इसे रोकने की चेतावनी देती है। अलका कहती है कि वे एक खुशहाल परिवार थे जब दुष्ट मीरा ने प्रवेश किया और उनकी खुशियाँ बर्बाद कर दीं। वह जबरदस्ती मीरा का घूंघट हटा देती है और उसकी असली पहचान बता देती है।

अगस्त्य को अपनी माँ की वजह से अपने पिता को खोने की याद आती है और वह सदमे में अपनी प्रस्तावित अंगूठी गिरा देता है। दादी इमली से पूछती है कि क्या वह इस महिला को यहां लाई थी? उसकी वर्षों पहले जेल में मृत्यु हो गई थी। मीरा का कहना है कि उसने कुणाल को नहीं मारा और उसकी बेगुनाही साबित होने पर उसे रिहा कर दिया गया।

दादी पूछती है कि यह महिला क्या कह रही है? गोविंद ने कहा कि उन्हें मीरा की रिहाई के बारे में पता चला और वह इस खबर का खुलासा करके उन्हें परेशान नहीं करना चाहते थे। अलका का कहना है कि जेलें ऐसे अपराधियों को नहीं रखना चाहतीं। इमली एक बार मीरा की कहानी सुनने का अनुरोध करती है।

दादी पूछती है कि वह मीरा को यहां क्यों लाया, यह जानते हुए भी कि उसने कुणाल को मार डाला। इमली कहती है कि वह नहीं जानती थी, मीरा वास्तव में उसकी खाकी माँ थी। अलका मीरा को घर से बाहर खींच लेती है।

Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

मीरा इमली से कहती है कि चौधरी परिवार का दर्द कभी कम नहीं होगा और वे उसे कभी माफ नहीं करेंगे, वह कहीं भी जाकर रहेगी लेकिन इमली को यहीं रहना है इसलिए उसकी चिंता मत करो। मैं कहती हूं कि तुम्हें इसकी चिंता किए बिना जाना चाहिए। वह भावनात्मक रूप से इमली को गले लगाती है और चली जाती है।

अगस्त्य उन्हें चुपचाप देखता है और घर चला जाता है। इमली भी घर में प्रवेश करती है और अगस्त्य के प्रस्ताव की अंगूठी लेती है और और भी अधिक रोती है। अगस्त्य पियानो बजाता है। गोविंद उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है और चाहता है कि वह अपना दर्द साझा कर सके। अलका कहती है कि वह नहीं चाहती कि यहां का कोई भी बच्चा दुखी हो।

फिर रजनी अगस्त्य को सांत्वना देती है। अलका कहती है कि इमली मीरा को घर ले आई और इमली से सच बताने के लिए कहती है कि क्या उसे नहीं पता था कि मीरा अगस्त्य की माँ है। दादी कहती है कि इमली कभी झूठ नहीं बोलती और उसे चेतावनी देती है कि वह इमली को और परेशान न करे। अलका चली गयी. दादी कहती है कि वह अगस्त्य के दर्द को नहीं समझती और वहां से चली जाती है। अगस्त्य भी वहां से चले जाते हैं।

इमली मीरा के घर पहुंचती है और कहती है कि वह जानना चाहती है कि वास्तव में अगस्त्य के पिता के साथ क्या हुआ था। इसी बीच बुलबुल फैक्ट्री से भाग जाती है और एक आदमी से टकरा जाती है। वह उसे बताती है कि वह आदमी उन्हें मारने जा रहा है। वह आदमी उसे वापस फैक्ट्री में ले जाता है और अंधे गार्ड को अपना पिता कहता है।

वह अपने पिता से बंदूक छीन लेता है और बुलबुल को करण और सोनाली की ओर धकेल देता है। मीरा एक बार कुणाल से तब मिली जब वह एक बार में डांसर के रूप में काम कर रही थी, उन्हें प्यार हो गया और उन्होंने शादी कर ली, और अगस्त्य का जन्म हुआ, बाद में उसे पता चला कि कुणाल पहले से ही शादीशुदा था और उसने कुणाल को छोड़ दिया था, और कुणाल ने अगस्त्य को उससे चुरा लिया था।

मैं आपको यह बताकर शुरुआत करूंगा कि मैंने क्या सीखा। वह अगस्त्य को वापस लाने के लिए उसके घर गई थी, तभी एक नकाबपोश हत्यारे ने घुसकर कुणाल की हत्या कर दी, उस पर कुणाल की हत्या का आरोप लगाया गया और उसे जेल भेज दिया गया। वह जेल से छूट गई और वापस लौटी तो एक नकाबपोश हत्यारे ने उस पर हमला करने की कोशिश की, वह भाग गई।

वहां से वह आत्महत्या करने के लिए गंगा में चली गई, जहां उसे इमली और कैरी मिलीं। जब वह उन दोनों को उठा रही थी तो नकाबपोश हत्यारे ने उस पर दोबारा हमला किया और वह वहां से भागने में कामयाब रही. एक नकाबपोश हत्यारा वहां आता है और पंडितजी की हत्या कर देता है। फिर वह इमली और मीरा के पास गया।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Imlie 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment