Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 - Prime Flix

Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – आदि और काशवी की सगाई होने वाली होती है तभी अर्जुन शराब पीता है और सीढ़ियों से गिरकर घायल हो जाता है। काश्वी अंगूठी गिरा देती है और अपना नाम चिल्लाते हुए दौड़ती है। आदि चौंक जाता है.

कुछ घंटे पहले की बात है.

काशवी आदि को फोन करती है और उसे बताती है कि करुण अस्वस्थ हो गया है और उसे शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह कहती है कि उसने महिमा से संपर्क किया है और उसे आना चाहिए। आदि कहता है कि मैं वहां जाऊंगा और कॉल समाप्त कर देता हूं। दादी पूछती हैं कि काशवी अस्पताल में क्यों है।

आदि करुण को अस्पताल ले जाता है और कहता है कि वह काशवी को लाएगा। जगदीश और अन्य लोग अस्पताल आए। काशवी महिमा को देखती है और पूछती है कि वह इतनी लापरवाह कैसे हो सकती है और पूछती है कि वह करुण को दवा की दोगुनी खुराक कैसे दे सकती है।

महिमा सोचती है कि किसी को नहीं पता कि करुण अस्वस्थ है और सोचती है कि उसे अब कार्रवाई करनी होगी। उसने कहा कि मैंने उसे एक खुराक दी। काशवी ने झूठ बोला और डॉक्टर ने कहा कि उसे दोहरी खुराक दी जाएगी और उसे अस्थायी कोमा में रखा जा सकता है। अर्जुन कहते हैं कि मैं शॉपिंग के लिए डबल डोज कैसे ले सकता हूं।

महिमा उससे कुछ करने के लिए कहती है। वह कहती है कि वह उसकी मां है और पूछती है कि वह उसे दवा की दोहरी खुराक क्यों दे रही है। वह रोमिला के साथ एक डील करती है।

रोमिला कहती है कि महिमा झूठ नहीं बोल रही है और उसे दोष न देने के लिए कहती है और कहती है कि उसने दूसरी खुराक दे दी है। अर्जुन कहते हैं आपने दिया। रोमिला कहती है कि मैंने उसे दवा दी लेकिन मुझे नहीं पता था कि महिमा पहले ही दवा दे चुकी है। वे करुण के वार्ड में आते हैं। अर्जुन पूछते हैं आप कैसे हैं?

महिमा कार्रवाई करती है और उसे स्वस्थ बनाने के लिए माता रानी को धन्यवाद देती है। अर्जुन काशवी को करुण के पास आने के लिए कहता है। काश्वी करुण से पूछती है कि वह कैसा है? उसने पूछा। करुण कहता है कि यह ठीक रहेगा क्योंकि तुम यहाँ हो।

काशवी कहती है कि तुम बहुत बहादुर हो और तुम मेरे सुपरहीरो हो। करुण पूछता है कि क्या उसे गले लगाने की ज़रूरत है और वह उसे गले लगा लेता है। काशवी भावुक हो गईं. ये है चाहतें द्वारा अभिनीत… महिमा सोचती है कि वे अपने रिश्ते के बारे में नहीं जानते हैं और फिर उनके प्यार को भी देखती है और सोचती है कि वह अपने जीवन में उन्हें कभी नहीं बताएगी।

वह डॉक्टर से पूछती है कि क्या वह करुण को घर ले जा सकती है। थोड़ी देर बाद डॉक्टर ने कहा, जगदीश ने काशवी को उसकी जान बचाने के लिए धन्यवाद दिया। काशवी कहती है कि करुण उसके लिए बहुत महत्वपूर्ण है और वह उसे पापा कहती है। फिर वह कहती है सॉरी अंकल.

जगदीश कहते हैं कि आप मुझे पापा कह सकते हैं। काशवी कहती है मैं अब जाऊंगी। महिमा कहती है कि वह सगाई के लिए वहां जा रही है। काश्वी अस्पताल के कमरे से बाहर आती है और आदि को गले लगा लेती है। आदि का कहना है कि दादी को उसकी चिंता थी।

हर कोई बाहर आता है और आदि को सगाई की शुभकामनाएं देता है। आदि अर्जुन से पूछता है कि क्या वह यह नहीं चाहता है। जगदीश ने अर्जुन का हाथ पकड़ लिया। अर्जुन का कहना है कि वह काशवी के सुखी जीवन की कामना करता है और उसे आशीर्वाद देता है।

Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

काशवी आदि को वॉशरूम जाने के लिए कहती है। अर्जुन वॉशरूम में आता है और पूछता है कि क्या वह सच में सगाई कर रही है। वह हाँ कहती है और कहती है कि उसने बाजवा के सभी परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया है। वह उससे झूठ न बोलने के लिए कहता है और पूछता है कि काशवी कहां है, जिसने कहा था कि वह उसी व्यक्ति से शादी करेगी जिससे वह प्यार करती है।

काशवी झूठ बोलती है कि वह आदि से प्यार करती है और उसके साथ अपना भविष्य देखती है। वह उससे अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहती है और कहती है कि वह आगे बढ़ चुकी है। अर्जुन बताते हैं कि उनका रिश्ता बचपन से ही खास था और वे दोस्त और फिर लाइफ पार्टनर बने लेकिन उनकी गलतियों के कारण उनका ब्रेकअप हो गया।

वह कहते हैं कि उन्हें कभी-कभी ऐसा लगता है कि उन्होंने वह गलती नहीं की है और उन्हें संदेह होता है। वह कहता है कि वह सिर्फ उसके साथ रहना चाहता है। वह कहते हैं कि भाग्य चाहता है कि हम साथ रहें, आपने फरीदाबाद छोड़ दिया लेकिन वापस आ गए, भाग्य ने हमें मिलवाया। वह कहता है कि आज तुम्हारी सगाई नहीं होगी।

काशवी उसे आकर सगाई देखने के लिए कहती है। अर्जुन कहता है कि सगाई नहीं हो सकती और वह उसे अंगूठी नहीं पहना सकता। उनका कहना है कि यह एक चुनौती है. काशवी कहती है इसे स्वीकार करो और कहती है आदि और मैं तुम्हारे सामने सगाई कर लेंगे।

काशवी ने अपना मेकअप किया। वह डिजाइनर को नीचे जाने के लिए कहती है और तब तक गहने पहनने का फैसला करती है। अर्जुन वहां आता है और पूछता है कि क्या उसे मदद की ज़रूरत है। काशवी कहती है नहीं. अर्जुन उसे अंगूठी पहनाता है। काश्वी पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रहा है।

अर्जुन कहते हैं कि आपने अभी कहा कि आज आपकी सगाई है, कृपया अवश्य आएं। काशवी कहती है आप ठीक कह रहे हैं, मैं जो कहना चाहता था वही है। वह कहती है कि तुम यहाँ मेरे कमरे में क्या कर रहे हो? अर्जुन का कहना है कि मैं यह देखने आया था कि मेरा काश कैसे सगाई की तलाश में है लेकिन ऐसा नहीं होगा।

वह कहता है कि तुम बहुत सुंदर लग रही हो और पूछता है कि जब वह उसके पास होता है तो उसका दिल इतनी तेजी से क्यों धड़क रहा है, इसीलिए। काशवी ने आँखों में आँसू भरते हुए सिर हिलाया, “नहीं।” अर्जुन की आँखों में भी आँसू हैं और जब वह उसे छूती है, तो उसका दिल भी तेज़ हो जाता है क्योंकि वह उससे प्यार करता है और कहता है कि तुम भी मुझसे प्यार करते हो।

काशवी उसे जाने के लिए कहती है। अर्जुन कहते हैं कि आपकी सगाई नहीं होगी, यह सच है। काशवी क्रोधित हो जाती है और उसे जाने के लिए कहती है। अर्जुन कहता है कि तुम आदि से प्यार नहीं करते लेकिन तुम मुझसे प्यार करते हो। काश्वी उसे जाने के लिए कहती है। अर्जुन पूछता है कि क्या मैं उसे अन्य बालियां पहनने दूंगा।

उन्होंने आखिरी सवाल करते हुए कहा कि क्या आप यह हरा लहंगा पहनने वाली हैं और कहा कि यह मेरा पसंदीदा रंग है और आपका भी पसंदीदा है। काशवी कहती है कि उसका स्वाद बदल गया है और कहती है कि वह पीली पोशाक पहनेगी क्योंकि यह आदि की पसंदीदा है।

अर्जुन जूस लेता है और पूछता है कि क्या आपने इसे पिया है। काशवी कहती है कि आप शराब पी सकते हैं। अर्जुन कहता है कि इसका कोई फायदा नहीं है और वह पीले रंग की पोशाक पर रस फेंकता है जिससे काशवी आश्चर्यचकित हो जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Hai Chahatein 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment