Pandya Store 22nd January 2024 - Prime Flix

Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत सुहानी के यह कहते हुए होती है, “कृपया बंद करो।” वह कहता है, क्षमा करें, मैं आपसे शादी करके इससे बुरा कुछ नहीं कर सकता, कृपया मुझे क्षमा करें। सुहानी रोती है और उससे उसकी बात सुनने के लिए कहती है। धवल चला गया.

वह ईशा को पंड्या परिवार की पांचवीं बहू के रूप में घर में प्रवेश करने के लिए कहती है। यादों की बारात……वह चीकू और ईशा को आशीर्वाद देती है। नताशा धवल को याद करती है। सिराज दौड़कर दावल को गले लगा लेता है। वह कहता है कि नताशा तुम्हारे लिए परफेक्ट है, तुम्हारा फैसला सही है।

धवल का कहना है कि मैंने बहुत बड़ी गलती की, मैंने उसे बहुत कुछ बताया, जब वह लापता हो गई तो मैं उसकी तलाश में गया, मैंने उसे संदीप के साथ देखा, उसने क्या गलत किया। अमरीश ने भी उसे देखा, मैंने उसके चरित्र को दोषी ठहराया, कहा कि मुझे क्या करना चाहिए.

कृपया अब इस गलती को सुधारें। सिराज ने उसे गले लगा लिया। अंबा अमरीश के आदमी धवल को बुलाती है और कहती है कि हम सुहानी के बारे में क्या करेंगे। लोग उनका मज़ाक उड़ाते हैं. अरविंद कहते हैं अमरीश, कृपया धवल को रोकें। अमरीश कहते हैं, मैं अब नहीं रुकूंगा, मुझे क्षमा करें। सब छोड़ देते हैं।

सिराज कहता है मैं तुम्हारे साथ हूं, जाओ। धवल चला गया. शेषु पूछती है कि क्या वह गद्दे पर सोएगी? सुमन कहती है हाँ, बस इन दोनों बिस्तरों को जोड़ दो। वह नताशा से चिंता न करने और व्यवस्था की पुष्टि करने के लिए कहती है। अमरीश और सभी लोग घर चले गए।

सिराज कहते हैं कि हमें धवल को कुछ समय देना चाहिए, यह हमारी गलती थी, डॉली का कहना है कि धवल को इस शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है, उन्होंने सिर्फ अपनी मां और अमरीश के बारे में सोचा और हां कहा.

धवल और नताशा एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं। वह कहता है कि मैं तुमसे प्यार करता हूं नताशा, तुम्हें मुझसे बात करने और मुझे समझने की जरूरत है। वह कार की गति बढ़ा देता है। नताशा अंदर की ओर देखती है। वह कहती है कि मैं गलत था। सिराज का कहना है कि हमने धवर पर ध्यान नहीं दिया, यह हमारी गलती है।

बब्बन कहते हैं सॉरी, मेरी बातों का बुरा मत लो, इसके लिए तुम जिम्मेदार हो, तुम्हारी जिद और अहंकार ने ऐसा किया, तुमने पंड्या के स्टोर के लिए नताशा और धवल से शादी की, फिर तलाक लिया और दोबारा शादी की, यह तुम्हारी गलती है। अंबा कहती है अमरीश, आज हर कोई तुम्हारे खिलाफ है, यह एक बुरा संकेत है, यह घर पूरी तरह से नष्ट हो सकता है।

Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

धवल नताशा के घर आते हैं। वह उसे बालकनी पर देखता है। वह संदीप को पंड्या स्टोर अनुबंध रद्द करने के लिए एक संदेश भेजती है। उसे धवल के शब्द याद आते हैं। धवल उससे छिपता है। प्रणाली और डॉली संगीत बजाती हैं और नृत्य करती हैं। वे हेतल को नचाते हैं.

हेतल कहती है कि आप दोनों नृत्य करना चाहते हैं, लेकिन अगर अंबा और अमरीश आपको देखेंगे तो मैं इसे संभाल नहीं पाऊंगा। अमरीश आते हैं और उनकी बात सुनते हैं। प्रणाली कहती है कि हमें जश्न मनाना चाहिए, पहली बार कोई अमरीश के खिलाफ गया, धवल ने अपनी भावनाएं बताईं, हर कोई उसके सामने अपनी भावनाएं व्यक्त कर सकता है, अमरीश हमारे हैं आप सीखेंगे कि हर कोई इंसान है और उसे अपना जीवन जीने का अधिकार है।

हेतल पूछती है कि आप क्या कह रहे हैं। प्रणाली पूछती है कि क्या आपने नहीं देखा कि अमरीश की वजह से धवल की जिंदगी बर्बाद हो गई, धवल नताशा से प्यार करता था और उससे दूर चला गया। हेतल कहती है कि तुम मेरे पति के बारे में बात कर रहे हो, यह मत भूलो। प्रणाली कहती है हाँ, मैं अपने परिवार से बात नहीं कर सकती, क्या यह ठीक है?

अमरीश जाता है. सुमन चीकू से कहती है कि वह ईशा के साथ हनीमून पर जाएगा। सेनकू का कहना है कि उसने स्थिति देखी है और सेनकू का कहना है कि वह बहुत दुखी है और मेरा यहां से जाना गलत है। नताशा देखती है. अमरीश को धवल की बातें याद आती हैं। वह दुखी हो जाता है. नताशा का कहना है कि मेरी वजह से मेरा परिवार नाराज है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के आज के आज के Pandya Store 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment