Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत अभिरा और अरमान के बीच बहस से होती है। वह कहता है मुझ पर विश्वास करो, तुम्हारी दोस्ती मेरे लिए बुरी है। वह कहती है कि मैं तुम पर भरोसा नहीं कर सकती, रूही सही थी, यह मेरा घर, परिवार या दोस्त नहीं है।

वह उसका हाथ पकड़ता है और उसे रुकने के लिए कहता है। वह रोते हुए जाने देती है। अरमान लड़खड़ा जाता है। अभिला और रूही ने हाथ पकड़ लिया। रूही कहती है कि अरमान गिर जाएगा, अगर उसके सिर पर चोट लगी तो… आप उसका सम्मान नहीं करते या उसे नहीं समझते, कम से कम उसे धक्का न दें, एक बच्चे की तरह अपरिपक्व व्यवहार करना बंद करें।

अरमान ने कहा कि वह बचकानी या अपरिपक्व नहीं थी, वह खुद को मुझ पर थोप नहीं रही थी, मैं उसे रुकने के लिए मजबूर कर रहा था। रूही पूछती है कि क्या यह मेरी गलती है? उन्होंने कहा, “नहीं, आप पर भरोसा करना और आपको हमारी शादी के बारे में सच्चाई बताना मेरी गलती थी।” अभिरा जाता है. रूही कहती है कि मुझे सच में लगता है कि तुमने सब कुछ साझा करके बहुत बड़ी गलती की है।

उन्होंने कहा, “हां, मैंने आप पर भरोसा किया और आपसे मदद मांगी।” उसने कहा कि माँ और पिताजी परेशान थे और अभिरा जिद्दी थी क्योंकि हमने सब कुछ योजनाबद्ध कर लिया था। वह कहता है कि तुम भी जिद्दी हो गए और उससे लड़े, हमें उसकी योजनाओं के बारे में भी नहीं पता था, वह अकेले कैसे गलत हो सकती है, बहुत हो गया, मैं उसे बताऊंगा।

मैंने कहा, मेरी तरफ से उससे बात मत करो, तुम्हे करना चाहिए। यह हमारे बीच नहीं आया. वह पूछती है कि तुम्हें क्या हुआ, यह अभिरा की गलती थी, अब तुम गलती कर रहे हो, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि तुम मुझसे इस तरह बात कर रहे हो। उन्होंने कहा कि अगर अभिरा और मैं गलती कर सकते हैं तो आप भी गलती कर सकते हैं, आज आपने गलती की है। वह रोती है अभिला रोती है और अक्ष से बात करती है।

अरमान आता है. वह सोने की एक्टिंग करती है. वह कहता है मुझे पता है तुम सोए नहीं हो, मैं माफी मांगने नहीं आया हूं, तुम मुझसे लड़ सकते हो, मुझे सजा दे सकते हो, कुछ भी कह सकते हो, लेकिन मुझसे। कृपया बात करो, मैं कहता हूं। वह उसके शब्दों को याद करता है। वह उसका हाथ पकड़कर सो जाता है।

हमको रुला दिया…खेलता है…वह उसे देखकर रो पड़ी। वह भी सो रही है. रूही उनसे मिलने आती है। वह दरवाज़ा बंद करती है और एक हाथ बीच में जाता है। वह रोते हुए वहां से चली जाती है. उस सुबह, अभिरा उठी और उसने अरमान को देखा। जाती है अरमान अलार्म सुनता है और जाग जाता है।

वह गुस्से में अभिरा को खोजता है। मनीषा ने कहा कि अभिरा रसोई में थी और हमारे लिए 3 कोर्स नाश्ता बना रही थी। अरमान का कहना है कि मैं जाऊंगा और देखूंगा। रूही अपना बैग लेकर आती है। वह कहती है कि डॉक्टर ने मुझे मनीष की देखभाल करने के लिए कहा है इसलिए मैं जाऊंगी। विद्या पूछती है कि क्या वह जा रही है क्योंकि उसका अभिरा के साथ झगड़ा हुआ है।

अभिरा आती है और कहती है कि नाश्ता तैयार है। उसने फूलदान थपथपाया। गिरना। वह इसे चुनती है. वह रूही को एक बैग के साथ देखती है। रूही कहती है नहीं, मैं मनीष को चुनूंगी, अभिरा से लड़ाई के लिए नहीं। वह सभी से मिलती है. दादी कहती हैं यह तुम्हारा घर है, जल्दी आओ। रूही कहती है अरमान, मुझे तुम्हारी मदद की जरूरत नहीं है।

वह रोहित, अरमान और अबीरा के साथ अपने पलों को याद करते हुए चली जाती है। ये रिश्ता…खेलता है… रूही लड़खड़ा जाती है। अभिरा और अरमान उसके पास दौड़ते हैं। मनीषा कहती है कि अरमान को रूही को पकड़े हुए देखो। मनोज देखता है. अरमान पूछता है कि क्या वह ठीक है। रूही पूछती है कि क्या उसे परवाह है। वह छोड़ देती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

अरमान अभिरा के पास आते हैं और पूछते हैं कि आपका ध्यान कहां है, क्या आप अभी भी परेशान हैं, आपने बेचारी रूही को डांटा है… अभिरा मजाक करती है और कहती है कि मुझे विलेन बना दो। वे दावा। वह कहती हैं कि मैं किसी से माफी नहीं मांगूंगी। सुवर्णा अभिरा से पूछती है कि वह उसे कब तक बुलाएगी, लेकिन वह जाना नहीं चाहता।

मनीष दरवाजे की घंटी सुनता है और कहता है कि अभिरा आया है। वह दरवाजा खोलता है और रूही को देखता है। वह पूछती है कि क्या आप किसी और का इंतजार कर रहे थे? वह कहता है कि घर बच्चों का इंतज़ार कर रहा है, कोई बात नहीं। वह पूछती है कि क्या मैं यहां आ सकती हूं अगर कोई समस्या न हो, ठीक है, मैं जाऊंगी। वह पूछता है कि क्या आपका नाटक खत्म हो गया है, मैंने अभी आपसे पूछा था। रूही उसे गले लगाती है और हाँ कहती है।

सुरेखा पूछती है कि वह कब तक यह आशा रखेगी। मनीष हमेशा कहते हैं, मुझे पता है अभिरा आ रहा है। अभिरा इंतज़ार कर रही है. पापा उसे अपने कमरे में जाकर उससे बात करने के लिए कहते हैं। अभिरा ने फोन रख दिया. दादी कहती हैं कि मुझे दही में नमक की जगह चीनी पसंद है।

अभिरा कहती है कि चीनी के साथ दही खरीदें। संजय कहते हैं मुझे यकीन नहीं हो रहा, हम उनके हाथ का बना खाना खा रहे हैं। माधव कहते हैं कि पिकनिक की योजना ठीक थी, मुझे पार्टी की योजना के बारे में नहीं पता था, आप लोग हमेशा उसे ताना मारते रहते हैं। चारु कहती है कि वह इतनी सरल नहीं है, अरमान ने उसकी वजह से रूही से लड़ाई की और रूही ने घर छोड़ दिया। हर कोई अरमान की तरफ देखता है.

अभिरा को कार्ड मिलता है। वह अरमान को पकड़ रही है। दादी अरमान से पूछती है कि क्या रूही ने अभिरा की वजह से घर छोड़ा था। मुझे प्रश्न दोहराना पसंद नहीं है. अरमान कहते हैं कि यह अभिरा की गलती नहीं थी, मैंने रूही से बहस की थी। दादी पूछती है कि तुमने उससे क्या कहा कि वह घर छोड़कर चली गई और वे क्यों लड़े।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment