Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 - Prime Flix

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत बॉबी के वंदु के पास जाने से होती है। वह कहती है कि आप चिंतित लग रहे हैं और यदि आपके पास कुछ भी है जिसे आप साझा करना चाहते हैं, तो कृपया मुझे बताएं। उसे मृणाल के शब्द याद आते हैं। पम्मी मृणाल को देखती है और उसे संभालने के बारे में सोचती है।

वंदू पूछती है कि क्या मृणाल बच्चे का गर्भपात कराने के बारे में सोच रही है। बॉबी कहते हैं मुझे पता है कि आप पर बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं, कृपया मृणाल से बात करें, केवल आप ही उसे समझा सकते हैं, वह अकेली हो रही है, मैं उसके लिए चिंतित हूं।

कृपया उसे जाने के लिए न कहें, उसे हमारी देखभाल और समर्थन की जरूरत है, हम कहा। कुणाल कहता है कि उसकी चिंता मत करो, अपनी चिंता मत करो, वंदना उसे समझाएगी, अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करो, उसकी नहीं। बॉबी का कहना है कि मैं ये बात एक दोस्त के तौर पर कह रहा हूं।

कुणाल पूछता है कि कौन सी दोस्त है, वह आपकी दोस्त नहीं है और दोस्त नहीं बनेगी, कृपया मुझे बताएं कि क्या आप नाराज हैं, नहीं का मतलब नहीं है। बॉबी कहते हैं भाभी, कृपया मृणाल से बात करें, उसे आपकी जरूरत है, मैं उसके लिए चिंतित हूं। पम्मी कहती है कृपया सुनो। वह कहता है कि मैं तुम्हें मृणाल को छोड़ने के लिए नहीं कहूंगा, मैं बच्चा नहीं हूं। पम्मी कहती है कि वह मृणाल की वजह से मुझ पर चिल्लाई थी।

कुणाल ने बॉबी को मृणाल से दूर रहने के लिए कहा, अगर मुझे बुरा लगा तो क्षमा करें, मैं मृणाल से नफरत करता हूं, उसने तुम्हें धोखा दिया है, मैं मृणाल को बॉबी पर प्रभाव नहीं डालने दूंगा, उसे घर छोड़ना होगा। मेरी दुनिया छोटी है, केवल कुछ ही लोग हैं, मैं उनसे प्यार करता हूं, बॉबी उनमें से एक है, वे मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं, मृणाल के साथ कुछ गलत हुआ है।

इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उसे बॉबी के जीवन का हिस्सा बनने दूंगा, मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकता, कुछ लोग स्वभाव से धोखा दे रहे हैं, मैंने देखा कि सोनिया ने मेरे साथ क्या किया, वह नहीं चाहती कि बॉबी को धोखा मिले। वंदू का कहना है कि मृणाल मेरी बहन है और मैं उसे यहां लाया हूं, कुणाल भी सही है, यह मेरी जिम्मेदारी है कि कुछ भी बुरा न हो, मुझे मृणाल से बात करनी होगी। यह जरूरी नहीं है।

उस सुबह, वंदू तारा के कमरे की सफ़ाई करती है। कुणाल वॉशरूम में है. वंदू कपड़े लेने आता है। वह उसकी ओर देखती है और सॉरी कहती है। वह फिसल जाती है. वह उसका हाथ पकड़ता है। वहाँ एक शॉवर है. उनके पास एक आँख का ताला है.

वह फिर लड़खड़ा गई। वह उसे गले लगाता है। कुणाल उससे पूछता है कि वह वॉशरूम में क्यों आई थी। वह मजाक करती है. वह हंसता है और मजेदार बातें कहता है। वह कहती है जैसे आप मेरे घर में वॉशरूम इस्तेमाल करने आए थे, वैसे ही मैं भी वॉशरूम इस्तेमाल करने आई थी। वे दावा। वह हंसते हुए चली जाती है.

वाणी आटा गूंथती है. वंदु पूछती है कि वह यहाँ क्या कर रही है। यदि आपको कुछ चाहिए तो कृपया मुझे बताएं। वाणी कहती है नहीं, मैं सबके लिए नाश्ता बनाना चाहती थी। वंदु कहते हैं हां, मैं मदद करूंगा। वे खाना बनाते हैं. सब लोग खाना खाने आते हैं. वंदू का कहना है कि वाणी ने आज नाश्ता बनाया।

Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

पम्मी कहती है कि वाणी को कुणाल की पसंद याद है। वेदिका कहती है कि मैंने उससे कहा, उसे एक दिन सब कुछ याद आएगा। कुणाल ने खाना खाया. वाणी यह देखकर रो पड़ती है। उसे हिचकी आती है. वह उसे पानी देती है. वह उसे खाना देती है. वह रोता है वह इसकी कल्पना करता है. वंदू उससे पानी पीने के लिए कहता है।

तारा कहती है कि दादी ने स्वादिष्ट खाना बनाया। वह वंदू को आकर उसे लेने के लिए कहती है। वंदु निश्चित रूप से कहते हैं। मृणाल खांसती है. बॉबी उसे पानी देते हैं और पूछते हैं कि क्या वह ठीक है, कृपया पानी पियें। पम्मी पानी पीती है। कुणाल कहते हैं बॉबी, आओ, मेरे पास बहुत काम है, समय बर्बाद मत करो।

वह बॉबी को अपने साथ ले जाता है। वंदू कहते हैं मृणाल, मुझे तुमसे बात करनी है। मृणाल का कहना है कि इम्प विज्ञापन के लिए एक ऑडिशन है, हम बाद में बात करेंगे। पम्मी कहती है काश वह चली गई होती। कुणाल और बॉबी अपने रास्ते पर हैं। बॉबी उससे बहस करता है। कुणाल कहता है कि मुझे तुम्हारी चिंता हो रही है इसलिए मैंने ऐसा कहा।

बॉबी उनसे सिर्फ काम के बारे में बात करने के लिए कहते हैं। कुणाल कहता है ठीक है, इस फाइल को पढ़ो। वह सोचता है कि यह मेरी गलती है, मैंने तुम्हें कभी प्यार का एहसास नहीं कराया, मैं नहीं चाहता कि तुम्हारे साथ कुछ बुरा हो। वंदू स्कूल आती है और पूछती है कि उसकी बेटी कहां है। सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि छात्र चले गए। वह टीचर से तारा के बारे में पूछती है।

शिक्षक ने कहा कि उन्हें नहीं पता और बच्चे चले गए। उन्होंने कहा कि हमारे कुछ नियम हैं और बस बच्चों को उनके माता-पिता के साथ भेजें। वंदू का कहना है कि मुझे पता है कि तारा कहां है, सोनिया को ऐसा नहीं करना चाहिए था। वह छोड़ देती है।

वह कहती है कि वह तारा को वापस लाने की कसम खाती है। वह रोते हुए वहां से चली जाती है. वह कुणाल को बुलाती है। वह एक मीटिंग में व्यस्त हैं. वह फोन का जवाब नहीं देता. वह कुणाल को एक संदेश भेजती है।

वह बॉबी को बुलाती है। बॉबी चला गया. वह सोनिया को बुलाती है। वह कहती है कि वह तारा को वापस लाने आई थी। अथिया कहती है कि आप वाणी से पहले कहां मिले थे? वाणी वहाँ आती है। वह कहती है, “मुझे क्षमा करें, मुझे लगता है कि मैंने आपको डरा दिया है।”

अथिया कहती है नहीं। वाणी कहती है मैं अभी यहां आई हूं, सब लोग चले गए, मुझे काम में आपकी मदद करने दीजिए। अथिया मुस्कुराई और उससे पूछने के बारे में सोचा। वंदू सोनिया के घर जाता है और कहता है कि वह इंद्रनील नहीं जा सकता क्योंकि वहां ताला लगा हुआ है, उसे कहां जाना चाहिए।

पम्मी का कहना है कि सोनिया कॉल का जवाब नहीं दे रही है, क्या हुआ, हर कोई गायब है। बॉबी को मृणाल की बातें याद आती हैं। कुणाल ने उसे बुलाया. वह बॉबी को एक संदेश भेजने और बैठक पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहने के बारे में सोचता है। वह वंदु का संदेश पढ़ता है। वह चौंक जाता है.

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के आज के आज के Baatein Kuch Ankahee Si 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment