Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 - Prime Flix

Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत दादी द्वारा आयुष का नाम चिल्लाने से होती है। ऋषि वहां से दादी को सुनने जाता है। नीलम मलिष्का से कहती है कि वह वहां जाना चाहती है और बताती है कि मामा जी क्यों चिल्लाए। वह उसे वहां ले जाने के लिए कहती है। मारिष्का कहती है कि वह उसे ले जाएगी।

दादी ने आयुष को उठने के लिए कहा। लक्ष्मी पूछती है कि उसे क्या हुआ? पूछता हूँ। वह उसे उठने के लिए कहती है। ऋषि, करिश्मा और अन्य लोग वहां आते हैं। ऋषि उसके चेहरे पर पानी डालता है और उसे खड़े होने के लिए कहता है। आयुष को होश आ गया। नीलम नीचे आती है।

वीरेंद्र पूछता है कि वह क्यों आई थी। मारिष्का का कहना है कि चाची ने बात नहीं मानी। बताया जाता है कि आयुष सीढ़ियों से गिर गया था। करिश्मा पूछती है कि वह क्यों गिरी। दादी नीलम और वीरेंद्र के सामने हाथ जोड़ती है और कहती है कि यह उसकी वजह से हुआ है, और जब वे नीचे आ रहे थे, तो अचानक उसका पैर उसके पैर पर पड़ गया, वह अपना संतुलन खो बैठा और नीचे गिर गया।

वह उनसे कहती है कि वे उसे सज़ा न दें और उससे बात करना बंद कर दें। नीलम पूछती है कि वह आपसे बात करना क्यों बंद कर देती है। वीरेंद्र कहते हैं यह मत कहो। दादी का कहना है कि मैंने यह जानबूझकर नहीं किया, लक्ष्मी ने इसे बचकानापन से किया।

वह कहती है कि लक्ष्मी इसे सहन कर सकती है, लेकिन मैं इसे सहन नहीं कर सकती। आयुष कहते हैं मैं ठीक हूं, ऐसा मत कहो। पिताजी कहते हैं कि यह मेरी वजह से हुआ। वीरेंद्र का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी। दादी का कहना है कि शायद उसे कुछ हो गया होगा। करिश्मा का कहना है कि बाबी ने कहा कि यह एक दुर्घटना थी।

दादी कहती हैं कि यदि तुमने लक्ष्मी को माफ नहीं किया तो तुम मुझे भी माफ नहीं करोगे, अगर उसे सजा मिलेगी तो मुझे भी सजा मिलेगी और वह उससे लक्ष्मी के समान ही सजा देने को कहती है। उनका कहना है कि वह नहीं चाहतीं कि उनके घर में भेदभाव हो। वीरेंद्र का कहना है कि वह लक्ष्मी को माफ कर देंगे। नीलम परेशान हो गयी. मलिष्का चौंक जाती है और क्रोधित हो जाती है।

ऋषि लक्ष्मी से सॉरी कहते हैं। लक्ष्मी पूछती है कि क्षमा क्यों करें, क्षमा करें, मैं सुपरवुमन नहीं हूं, मुझे वह झूमर नहीं मिल सका। वह कहती है कि आप सुपरमैन हैं, आपकी मां सुपरवुमन हैं और मैं कुछ नहीं हूं। दादी पूछती है कि क्या सभी ने लक्ष्मी को माफ कर दिया है, उसकी प्रशंसा करती है और उसे घर की रोशनी और चमक कहती है, जिसकी बदौलत कोई अंधेरा नहीं होगा।

लक्ष्मी नीलम से पूछती है कि क्या उसने उसे माफ कर दिया है और कहती है कि मैं उसका ख्याल रखूंगी। नीलम गिरने वाली होती है लेकिन लक्ष्मी उसे पकड़ लेती है। ऋषि ने नीलम को पकड़ लिया। नीलम उससे कोई गलती न करने के लिए कहती है। लक्ष्मी कहती हैं, “मैं तुम्हारी अच्छी देखभाल करूंगी।”

पापा का कहना है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। ऋषि और लक्ष्मी नीलम को कमरे में ले जाते हैं। मारिष्का गुस्से में है. करिश्मा आयुष से पूछती है कि क्या वह ठीक है। वीरेंद्र ने दादी को गले लगाया और चला गया। मारिश्का भी जाएंगी.

आयुष दादी से कहता है कि वह इस योजना को क्रियान्वित करने में बहुत प्रतिभाशाली है। दादी कहती हैं कि जब मैंने तुमसे ऐसा करने के लिए कहा तो तुम चौंक गए। इसीलिए मैंने यह कहकर तुम्हें चौंका दिया कि मैं लक्ष्मी को उसके घर भेज दूँगा। मारिष्का यह सुनती है और क्रोधित हो जाती है।

ऋषि ने लक्ष्मी को धीरे-धीरे चलने के लिए कहा। लक्ष्मी कहती है कि उसने जल्दी से चलकर माँ को उसके कमरे में ले जाने और बैठाने की सोची। ऋषि कहते हैं कमरा आ गया है। वे उसे एक कमरे में ले जाते हैं। लक्ष्मी पूछती है कि पहले क्या करना है।

ऋषि कहते हैं कि वह दवा देंगे। लक्ष्मी कहती है कि वह दे देगी और उसे नुस्खा देखने और देने के लिए कहती है। ऋषि लक्ष्मी को दवा देते हैं। लक्ष्मी नीलम को दवा देती है।

Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi

मैं छाया तेरी गाना बजता है…नीलम ड्रिंक लेती है और पानी पीती है। वह लक्ष्मी को गिलास देती है। लक्ष्मी पूछती है कि क्या मैं तुम्हारे सिर की मालिश करूँ? ऋषि कहते हैं कि उसे आराम करने दो। लक्ष्मी अपने सिर की मालिश करने की जिद करती है। नीलम कहती है मैं नहीं चाहती कि तुम अब कुछ करो।

लक्ष्मी पूछती है कि क्या माँ अब भी मुझसे नाराज़ है? नीलम हंसते हुए कहती है कि मुझे अब कुछ नहीं चाहिए, मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। ऋषि उसे आने के लिए कहता है। लक्ष्मी कहती हैं मैं मां के साथ बैठूंगी। ऋषि कहते हैं, यह बेहतर है, मैं माँ का ख्याल रखूँगा।

सीमेंट प्रॉमिस का कहना है कि लक्ष्मी ने मां को माफ करने के लिए ऋषि को धन्यवाद दिया और उनसे कहा कि वह कोई गलती नहीं करेंगी। ऋषि जाता है. लक्ष्मी कहती है कि मैं यहां बैठूंगी और नीलम को आराम करने के लिए कहती हूं। नीलम बिस्तर पर आराम कर रही है।

मारिष्का क्रोधित हो जाती है और कमरे में जाती है और कहती है कि मेरी सारी योजनाएँ हमेशा की तरह व्यर्थ गईं और एक तकिया फेंकती है जो सोनल पर गिरती है। सोनल पूछती है कि क्या हुआ। मलिष्का का कहना है कि दादी और आयुष एक नाटक कर रहे थे और कहते हैं कि उन्होंने बहुत अच्छा काम किया। वह पूछती है, तुमने देखा नहीं?

सोनल ने कहा कि वह एक कॉल आने के बाद बाहर गई थी। मारिष्का कहती है मैं तुम्हारा फोन तोड़ दूंगी। वह कहती है कि मेरी योजना फिर से विफल हो गई और कहती है कि मैंने सोचा था कि मैं लक्ष्मी से छुटकारा पा लूंगी, यहां हर कोई उससे नफरत करता था लेकिन बूढ़े दादी और लक्ष्मी की कठपुतली आयुष सब कुछ कर रहे हैं। मैंने इसे बर्बाद कर दिया।

आयुष खुद को आईने में देखता है और खुद से कहता है कि उसमें हीरो बनने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि टीवी सीरीज़ या वेब सीरीज़ में मौका मिलेगा…और ऐसी सुंदरता और प्रतिभा का मुकाबला करना असंभव है, जो केवल उनके पास है। चारु वहां आती है और उसके माथे पर हाथ फेरती है।

आयुष का कहना है कि मीडिया आया था। उसने शालू को देखा और जब तुम आये. उस समय का जिक्र करूंगा जब आप नौकरी छोड़कर अभिनेता बनने की योजना बना रहे थे। वह बानी से शालू के साथ स्थिति बताने के लिए कहता है। बानी शालू से उसे प्रपोज करने के लिए कहती है।

लक्ष्मी नीलम को कंबल से ढकती है और उसकी ओर देखती है। करिश्मा वहां आती है और बाबी को बुलाती है। लक्ष्मी ने उसे रुकने का इशारा किया। करिश्मा परेशान हो गईं. आयुष का कहना है कि यह सजा है। बानी कहती है कि वह अभिनय नहीं कर सकती। आयुष प्रपोज करने लगता है और फिर उसे छेड़ता है। चारु ने उसकी गर्दन पकड़ ली। उनका कहना है कि जो कुछ हुआ उसे सुनने के लिए वे यहां आए थे। आयुष हमें सब कुछ बताता है।

मारिश्का का कहना है कि सब कुछ बर्बाद हो गया है। सोनल पूछती है कि क्या हुआ? पूछता हूँ। करिश्मा लक्ष्मी को बाहर ले जाती है और उसे डांटने लगती है। लक्ष्मी ने कहा कि उसने उससे कहा कि वह उसे फोन न करे क्योंकि वह सो रही थी। करिश्मा उन्हें गुस्से में कहती हैं.

लक्ष्मी कहती हैं कि मैं नाराज नहीं हूं। करिश्मा कहती है कि तुम मानसिक/पागल हो। नीलम की नींद में खलल पड़ा. सोनल का कहना है कि दादी एक जीनियस हैं। मलिष्का का कहना है कि वीरेंद्र के चाचा और ऋषि पिघलने के लिए तैयार थे लेकिन नीलम की चाची… उन्होंने लक्ष्मी को माफ कर दिया है। उसने कहा कि मैं इतनी योजना बना रही थी कि उसने सोचा कि मैं उसे बाहर निकाल दूंगी।

वह कहती है कि मैंने बहुत कुछ किया, मैंने झूमर गिरा दिया, मैंने लक्ष्मी को दोषी ठहराया, मैंने नीलम चाची की जान जोखिम में डाल दी, इसलिए मैं लक्ष्मी को फेंक दूंगी और ऋषि से शादी कर लूंगी। मैंने किया। ऋषि को वहां खड़ा देखकर सोनल चौंक जाती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के आज के आज के Bhagya Lakshmi 22nd January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment