Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 - Prime Flix

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi – शिष्य गुरुजी को बताता है कि विट्ठल और रुक्मई की शादी के अलावा, ईशान और सावी की भी शादी हो गई है। वह शादी का वीडियो दिखाता है। गुरुजी ने कहा कि विट्ठल और रुक्माई का विवाह बहुत शुभ समय पर हुआ है और अब उनका बंधन जीवन भर रहेगा।

वह उन्हें दिव्य प्रसाद प्रदान करता है। ईशान इसे स्वीकार कर लेता है. सवि ईशान से नाराज हो जाती है और चली जाती है। मंगलसूत्र टूटा हुआ देखकर रीवा परेशान हो जाती है।

स्वाति ने उसे सांत्वना दी और कहा कि वह मंगलसूत्र की मरम्मत कराएगी। सुरेखा चिंतित हो जाती है लेकिन हाँ में सिर हिला देती है।

सावी अस्पताल पहुंचती है। डॉक्टर को पता चलता है कि हरिनी की मृत्यु हो गई है और वह ऑक्सीजन मास्क हटा देता है और सावी को बताता है कि वह अब नहीं रही। सावी हैरान रह गई। व

ह हरिणी के पास जाती है और उससे अपनी आंखें खोलने के लिए विनती करती है क्योंकि उसके जीवन में उससे बेहतर कोई नहीं है। वह उसे हिलाती रहती है और कहती है कि उसने अपनी इच्छा से ईशान से शादी की है और अपना सिन्दूर और मंगलसूत्र दिखाती है।

डॉक्टरों ने मृत्यु का समय अपराह्न 3:40 बजे घोषित किया, जबकि सावी हरिनी की छाती पर लेटी हुई थी। हरिणी का दिल फिर से धड़कने लगता है। ईशान ने इसे नोटिस किया और डॉक्टर को सूचित किया। डॉक्टर वापस आये और कहा कि यह संभव नहीं है।

ईशान हरिणी से अपनी आंखें खोलने के लिए कहता है क्योंकि उसने अपना वादा पूरा कर दिया है। डॉक्टर हरिणी की जांच करते हैं और सावी को बताते हैं कि हरिनी की दिल की धड़कन चल रही है और यह एक चमत्कार है कि वह मौत से बच गई। सावी भावनात्मक रूप से हरिणी को गले लगा लेती है। ईशान ने भगवान का शुक्रिया अदा किया.

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

रीवा पूछती है कि क्या मंगलसूत्र की मरम्मत कल तक हो सकती है। यशवंत कहते हैं कि वह इसे 2 घंटे के भीतर ठीक कर देंगे। स्वाति ने रीवा को सांत्वना दी। सुरेखा चिंतित हो जाती है।

यशवंत ने उसे चिंता न करने के लिए कहा और उसे याद दिलाया कि चिन्मय ने उसकी शादी की पोशाक जला दी है, लेकिन उसका विवाहित जीवन अभी भी ठीक नहीं चल रहा है। हिरण उदास लग रहा है. स्वाति ने कहा कि स्वानंद एक नाई के पास गए और नाई ने उनके आधे बाल काट दिए।

यशवंत ने मजाक में कहा कि वकील झूठ बोल रहा है और कहता है कि स्वानंद गंजा पैदा हुआ था। निशि का कहना है कि अस्मिता शादी में देर से आई। थ्वाइट ने फिर से रेबा से शादी में ऐसी छोटी-छोटी समस्याओं के बारे में चिंता न करने के लिए कहा। रीवा भगवान से प्रार्थना करती है कि शादी बिना किसी बाधा के शांतिपूर्वक संपन्न हो जाए।

डॉक्टर ईशान और सावी को बताता है कि हरिनी सांस ले रही है लेकिन अभी तक होश में नहीं है और उन्हें नहीं पता कि वह कब होश में आएगी। ईशान उससे कुछ करने के लिए कहता है। डॉक्टर ने कहा कि वह अपना सर्वश्रेष्ठ कर रहे हैं और मुझसे अपना नुस्खा लाने को कहा।

सावी का कहना है कि ताई को कुछ नहीं होगा। वह हरिणी के पास लौटती है और उसे फिर से गले लगा लेती है। उसका मंगलसूत्र फंस जाता है. वह हरिणी की इच्छा और ईशान द्वारा उससे शादी करने की बात याद करती है। ईशान फार्मेसी से दवा खरीदता है।

यशवंत ने उसे फोन किया और पूछा कि वह कहां है, वह जल्द ही शादी कर रहा है। ईशान का कहना है कि कार खराब हो गई। यशवंत का कहना है कि वह कार लेने के लिए एक ड्राइवर भेजेंगे और उन्हें संगीत कॉकटेल पार्टी के लिए जल्द ही घर पहुंचना होगा और सुरेखा की देखभाल भी करनी होगी। ईशान सोच रहा है कि उसने जो किया है उसके बारे में अपने परिवार को कैसे बताया जाए।

सावी के दोस्त उसे लेने आते हैं और समय पर उसकी मदद नहीं करने के लिए माफी मांगते हैं। वे हरिनी से पूछते हैं कि क्या हुआ। प्रीति का ध्यान सिन्दूर और मंगलसूत्र पर जाता है और पूछती है कि क्या उन्होंने शादी कर ली है या शादी के लिए रामटेक गए थे।

एक अन्य दोस्त का कहना है कि सावी अपनी शादी से भाग रही थी तो वह शादी क्यों करेगी और आईएएस बनना चाहती है। प्रीति पूछती है कि क्या उसने ईशान से शादी की है। सावी सोचती है कि उसे कैसे पता चला कि उसने ईशान से शादी की है।

दोस्तों ने ईशान को नोटिस किया और पूछा कि वह यहां क्या कर रहा है। वे उसका स्वागत करते हैं। ईशान पूछता है कि वह यहां क्या कर रहा है। जब उन्होंने सावी की बहन की हालत के बारे में सुना तो वे उसे देखने आए और उसे एक नोट दिया। ईशान कहते हैं कि यह अच्छा है, दोस्तों को भी उनकी तरह मदद करनी चाहिए।

वे पूछते हैं कि वह यहां क्या कर रहा है। ईशान को अपनी और सावी की शादीशुदा जिंदगी याद आती है। सावी का कहना है कि साविस भी उनकी तरह उसे बचाने आए थे, ईशान की वजह से उनकी बहन अभी भी जीवित है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के आज के आज के Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment