Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 - Prime Flix

Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi – दुआ अस्पताल आती है। हामिदा, हिना और गुरुनाज़ उसे देखकर चौंक जाते हैं। दुआ पूछती है कि मेरा बच्चा कहाँ है? कहा। ग़ज़ल कहाँ है? अगर मेरे बच्चों को कुछ हुआ तो मैं उन्हें माफ नहीं करूंगा.

हैदर पूछता है कि ग़ज़ल कहाँ है। क्या तुमने हमारे परिवार के विरुद्ध पाप किया है? रुहान पूछता है कि ग़ज़ल कहाँ है। दुआ रोते हुए कहती है कि ग़ज़ल के पाप के कारण किसी मासूम बच्चे को चोट मत पहुँचाओ। कृपया मुझे बताएं कि वह कहां है।

दुआ कहती है कि वह बच्चे को ढूंढ लेगी। दुआ कुर्सी उठाती है और बिजली का फ्यूज तोड़ देती है। डॉक्टर ग़ज़ल को एक इंजेक्शन देने वाला था। नर्स ने कहा, “बिजली किसने काट दी?” वह वार्ड ब्वॉय से जनरेटर खोलने को कहती है और कहती है कि यहां गर्भपात किया जा रहा है।

यह सुनकर दुआ और हैदर चौंक जाते हैं। दुआ डॉक्टर से पूछती है कि ग़ज़ल कहाँ है। दुआ और हैदर अंदर आते हैं और ग़ज़ल को बिस्तर पर देखते हैं। वह कहती है कि तुम ऐसा अपराध कैसे कर सकते हो. डॉक्टर कहते हैं तुम्हें अंदर नहीं जाना चाहिए. दुआ कहती है कि अगर मेरे बच्चे को कुछ हुआ तो मैं तुम्हें जेल भेज दूंगी?

क्या आपने अभी तक अपने बच्चे का गर्भपात कराया है? दुआ को फर्श पर एक सिरिंज दिखाई देती है। वह कहती है यह इंजेक्शन… दुआ रोती है। वह कहती है नहीं. तुमने मेरे बच्चे को मार डाला दुआ रोती है. हाडील ने उसे सांत्वना दी।

गुरुनाज़ खुश हो जाते हैं. दुआ कहती है कि क्या तुम्हें लगता है कि तुम दोनों मेरे बच्चे को मार डालोगे और हमेशा खुशी से रहोगे? कहना। मैं तुम्हें कसम खाता हूँ बच्चे, मैं तुम सबको इस अपराध की सज़ा दिलाऊँगा। दुआ ने डॉक्टर को थप्पड़ मारा।

वह कहती है कि तुम शैतान हो। तुमने मेरे मासूम बच्चे को मार डाला. उसने कहा कि इन तीन लोगों ने मुझे इस काम के लिए पैसे दिए। दुआ का कहना है कि आपके पास कोई विवेक नहीं है, इन तीनों को भी हमेशा कष्ट होगा। मैं उन्हें कभी माफ नहीं करूंगा.

अब उन्हें अपनी बेटी का प्यार नजर आया। अब वे अपनी मां का गुस्सा देखेंगे. हमीदा का कहना है कि हमने यह आपके लिए किया है। उसका बच्चा तुम्हारी जिंदगी बर्बाद कर देगा. दुआ कहती है तुम मेरा गौरव थे। तुमने मेरे बच्चे को मार डाला दुआ रोते हुए कहती है कि तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया?

हिना का कहना है कि यह ग़ज़ल का गंदा खून है। दुआ का कहना है कि यह हैदर का खून था। हमीदा का कहना है कि हमने आपके लिए यह किया है। दुआ रोती है.

Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

दुआ हदिये को पुलिस बुलाने के लिए कहती है। वे हैरान हैं. दादी रुहान को बुलाती है। रुहान बताते हैं कि उन्होंने गजल पर अबॉर्शन किया था. यह सुन कर कायनात खुश हो गयी. हिना कहती हैं कि इस शैतान के लिए हमें जेल भेजो? दुआ का कहना है कि मैं बच्चे के हत्यारे को जेल भेजूंगा।

यह एक अपराध है. तुम तीनों अपराधी हो. आपमें मातृत्व नहीं है. मैं जानता हूं कि यह उसकी गलती थी, लेकिन क्या यह उसके बच्चे की गलती थी? श्री गुरनाज़ ने कहा कि वह भविष्य में अपने बच्चों का इस्तेमाल आपके खिलाफ करेंगे। दुआ कहती है क्या तुमने ये गुनाह किया? दुआ हैदर से कहती है कि अगर वह पुलिस को नहीं बुला सकता तो मैं बुलाऊंगी।

राहत पूछते हैं कि वह ऐसा कैसे कर सकती हैं। वह हत्या है. कायनात का कहना है कि यह कोई पाप नहीं है। उन्होंने राक्षस बालक को मारकर अच्छा काम किया। यह शैतान था. वह बच्चा हमारे परिवार को नष्ट कर देगा। भगवान का शुक्र है। दादी कहती हैं थोड़ा शर्म करो.

कायनात का कहना है कि मैं गलत नहीं हूं। कृपया मुझे कुछ भी कॉल करें. वो बच्चा ग़ज़ल का मोहरा था. मैं जश्न मनाने के लिए मिठाइयाँ बनाऊँगा। दादी कहती हैं तुम्हें क्या हो गया। दुआ बहुत दर्द में है. कायनात का कहना है कि यह उसकी गलती है। क्या उसने राक्षस बच्चे का नाम रखा?

गजल ने मेरे बच्चे को मारने की कोशिश की. उसने जो किया उसके कारण वह पीड़ित है।’ ग़ज़ल के बच्चे के पीछे दुआ इतनी पागल क्यों हो गई? दादी का कहना है कि वह नफरत के कारण सही और गलत के बीच का अंतर भूल गई है।

दुआ का कहना है कि आप लोग भूल गए हैं कि क्या सही है और क्या गलत। अब मेरे पास जो है वो मैं करूंगा. वह तुम्हें जेल भेज रहा है। डॉक्टर कहते हैं रुको. कोई गर्भपात नहीं कराया गया.

दुआ का कहना है कि वह खुद को बचाने के लिए झूठ बोल रही है। वह कहती है कि मैं सच कह रही हूं। उनका बच्चा सुरक्षित है. जब रोशनी चली गई, तो सिरिंज फर्श पर गिर गई।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के आज के आज के Rabb Se Hai Dua 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment