Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi – एपिसोड की शुरुआत दादी द्वारा विद्या को पार्टी के बारे में बताने से होती है और वह कहती है कि वह तैयार हो रही है। मनीषा कहती है कि तुमने उससे झूठ बोला। दादी कहती हैं कि मैं तुम्हें सच नहीं बता सकती। काजल रूही को माधव को पकड़ने के लिए भेजती है।

दादी का कहना है कि कोई लापता है। अरमान अभिरा कहते हैं। विद्या माधव की वर्दी देखती है और कहती है कि मैंने इसे यहां कभी नहीं देखा, क्या हुआ? माधव आता है. वह कहती है कि आप आज मिशन के लिए नहीं गए। उनका कहना है कि मैंने दो दिन की छुट्टी ली है।

वह हैरान है. उसके हाथ में चाय की प्लेट है. वह पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? वह ऐसा कहता है. वह पूछती है कि क्या एसएसपी को फिर से ईर्ष्या हो रही है। वह बोला, नहीं।

वह कहती है कि आपके जूनियर की तबीयत ठीक नहीं है, क्या वह ठीक है, कृपया मुझे बताएं, क्या मुझे वहां जाना चाहिए या मुझे कुछ भेजना चाहिए।

वह उसे तिल देता है और कहता है तुम्हारा पसंदीदा, तिल, शादी की सालगिरह मुबारक हो, मुझे यह दिन हमेशा याद नहीं रहता था, इसलिए तुमने कुछ नहीं कहा। वह रोती है और कहती है हैप्पी एनिवर्सरी।

स्वर्णा कहती है कि उसे याद है जब वह पहली बार यहां आई थी। फ़ोन का उत्तर देने वाले व्यक्ति ने कहा, “मुझे इसके बारे में नहीं पता, कृपया मुझे सर्जरी के बारे में बताएं।” अभिरा खांसता है. हर कोई उसके बारे में चिंतित है और उससे थोड़ा पानी देने के लिए कहता है।

मनीष पूछता है कि दवा क्या है? अभिरा का कहना है कि सटीक समस्या के बारे में कोई नहीं जानता, लेकिन हृदय की उसी स्थिति को दवा से नियंत्रित किया जा सकता है। मनीष पूछते हैं कि क्या आपने सर्जरी के बारे में सोचा।

अभिरा कहता है कि मेरे पास पैसे नहीं हैं, बस इसके बारे में सोचो। मनीष कहता है कि यह सब तुम्हारा है, क्रेडिट कार्ड लाओ, इसमें 50 मिलियन की सीमा है। उस व्यक्ति ने कहा बिल्कुल सही, अपना कार्ड लेकर यहां आ जाओ। अभिरा कहता है धन्यवाद दोस्त।

अभिरा माधव को बाहर ले जाती है। माधव का कहना है कि यह जैकेट अजीब लग रही है। अभिरा कहती है हां, कृपया ये चश्मा पहनें, आप अच्छे दिखते हैं, आप तारीफ पाना चाहते थे, कृपया डेट पर ध्यान दें, कभी भी मुझे धन्यवाद दें। रूही यह देखती है।

वह पूछती है कि अभिरा ने क्या किया, उसने डैडी को कहां भेजा, हर कोई मम्मी और डैडी को आश्चर्यचकित करने का इंतजार कर रहा है। अभिरा का कहना है कि उसे किसी ने नहीं बताया। रूही कहती हैं, ”मैं हैरान थी.” अभिरा का कहना है कि यह उनके लिए आश्चर्य था, मेरे लिए नहीं।

रूही कहती है कि यह दादी की योजना है, जाओ और उससे लड़ो, मुझे यह पता होना चाहिए था, तुम सब कुछ बर्बाद कर दोगे। अभिरा ने कहा कि अरमान की मां और पिता ने कुछ समय अकेले बिताया। रूही आपत्ति करती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi

माधव आता है. वे पीछे मुड़ते हैं और देखते हैं कि सभी लोग खड़े हैं। अभिरा ने कहा, “माफ करें, मुझे सरप्राइज पार्टी की योजना के बारे में नहीं पता था।” काजल और मनीषा ने विद्या को जाने के लिए कहा। रूही पूछती है कि वह मेहमानों को क्या बताएगी।

अभिरा पूछती है कि क्या मेहमान की भावनाएँ छोटा आदमी या अरमान के पिता और माँ की हैं। रूही का कहना है कि समाज में रहने का एक और तरीका भी है। अभिरा ने उसे रोका। वह विद्या को माधव के साथ जाने के लिए कहती है। वह उसे विद्या का हाथ प्रदान करती है।

माधव मुस्कुराता है और विद्या को संकेत देता है। विद्या दादी को देखती है और भाग जाती है। विद्या कहती हैं कि ख़ुशी कोई ऐसी चीज़ नहीं है जिसे आप अकेले मनाते हैं, बल्कि अपने परिवार के साथ मनाते हैं। अभिरा का कहना है कि यह उसकी योजना थी, उसका दिल मत तोड़ो, बस हाँ कहो। विद्या कहती है मेरा हाथ छोड़ो। रूही कहती है अब जाने दो।

अबीरा रूही से चुपचाप कहती है…सब लोग देखते हैं। अभिरा का कहना है कि माधव पहली बार छुट्टी ले रहा है और कृपया उसके साथ मनाएं। विद्या का कहना है कि इसमें शामिल कुछ लोगों के भाग्य में कोई खुशी नहीं है।

जैसे ही वह आगे बढ़ती है, गजरा सीढ़ियों पर गिर जाती है। माधव उदास हो गया. मनीष अभिर को बुलाता है। सुवर्णा पूछती है कि क्या आपने उसे पोदार की हाउस पार्टी के बारे में बताया। वह कहता है कि वह रूही से मिलकर खुश है। उन्होंने देखा कि फोन बज रहा था।

उस आदमी ने कहा कि मैंने तुम्हें वहां बसने के लिए नहीं, बल्कि प्रदर्शन करने और लूटने के लिए भेजा है। मनीष हैरान है और अभिल को याद करता है। वह पूछता है कि मुझे ऐसा क्यों करना पड़ा, मुझे पता है कि आप वह नहीं हैं जिसे मैं ढूंढ रहा हूं, कृपया मुझे बताएं कि वह कहां है।

कॉल समाप्त होती है. सुवर्णा पूछती है कि क्या हुआ। मनीष कहते हैं कि मैं सच नहीं जान सका, यह अभिर नहीं था जो हमारे साथ यहां था, जब मैंने उसे गले लगाया तो मुझे अजीब लगा। सुरेखा पूछती है क्या। अभिरा को विद्या की बातें याद आती हैं।

रूही आती है और उससे बहस करती है। अरमान आता है और देखता है। रूही उस पर चिल्लाती है और कहती है कि तुम हमेशा यहां नहीं रहोगे, अरमान के साथ तुम्हारी शादी का अनुबंध एक साल का है। अभिरा रोते हुए अरमान से मिली। अभिरा को उनकी बातें याद हैं।

वह रोती है। अरमान उसका पीछा करता है। अभिरा उदयपुर को चिल्लाती है और उसके बारे में बताती है। वह कहती है कि यह शादी सिर्फ एक समझौता है, मैं एक साल बाद यह रिश्ता तोड़ दूंगी… अरमान उसे रोकता है और कहता है कि आप परिवार को सच बताना चाहते हैं, रूही को बताएं कि यह अलग है। मैं कहता हूं कि यह सच है। अभिरा पूछती है क्यों। वह कहते हैं कि जब मेरी शादी हुई तो मैं तनाव में था और अपना दिल हल्का करना चाहता था इसलिए मैंने रूही को इसके बारे में बताया।

वह कहती है कि तुम मेरे साथ सब कुछ साझा कर रहे थे, तुमने इसे रूही के साथ क्यों साझा किया? वह उसे डाँटती है। वह कहती है कि रूही सही थी, मैं रिलेशनशिप में हूं, मुझे जाना होगा, यह मेरा परिवार, घर, दोस्त नहीं हैं। वह रोती है

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के आज के आज के Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 21st January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment