Pandya Store 14th January 2024 - Prime Flix

Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi – नताशा कल्पना करती है कि धवल उसके पास आएगा और उससे शादी करने से इनकार कर देगा। वह निराश है क्योंकि वह धवल के साथ अपने रिश्ते को सुरक्षित रखना चाहती थी।

जब नताशा अपने गहने उतार रही होती है, तभी संदीप वहां आता है और दरवाजा बंद कर लेता है। संदीप नताशा से कहता है कि इतनी सारी परेशानियां और बहाने क्यों हैं कि मिठाई का डिब्बा टूट गया।

नताशा को धवल की चेतावनी याद आती है और वह संदीप भैया को बुलाती है। जब संदीप नताशा के साथ फ़्लर्ट करने की कोशिश करता है, तो संदीप उसे दूर धकेल देता है और उसके प्रति उसके गंदे विचारों के लिए उसे डांटता है।

नताशा ने धवल को घटिया आदमी कहा। संदीप ने नताशा को फोन करके कहा कि वह एक महिला बन गया है और उसे एक पुरुष के सहारे की जरूरत है। नताशा उसे थप्पड़ मारती है और कहती है कि उसे किसी की जरूरत नहीं है।

पति के चले जाने के कारण संदीप उनके चरित्र पर सवाल उठाते हैं, लेकिन नताशा क्रोधित हो जाती हैं और संदीप को मुक्का मार देती हैं। उसने अपना जूता उठाया और उसे उससे मारा। बैकग्राउंड में मैं तुमको नहीं बज रहा है।

नताशा का कहना है कि दिक्कत लड़की की पर्सनैलिटी में नहीं, बल्कि उसकी जैसी ओछी सोच में है। वह कहती है कि अगर चीकू ने शादी नहीं की होती तो वह सोमनाथ में सभी को उसकी हकीकत बता देती।

नताशा ने उसे जाने की चेतावनी दी। अन्यथा, आपको यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जैसे ही संदीप चला जाता है, नताशा को चोट लगती है और वह गिर जाती है।

नताशा कमरे में बैठी रो रही है जबकि धवल सोच में खोया हुआ है तभी अमरीश उसके पास आता है और उसे भरत को लेने के लिए कहता है। धवल ने कहा कि जब उन्होंने नताशा से शादी की, तो अमरीश ने उनसे कहा कि उन्हें अपने रिश्ते को बनाने के लिए समय चाहिए और आखिरकार वे प्यार में पड़ जाएंगे।

वह कहते हैं कि एक बार फिर अमरीश ने उनके लिए फैसला लिया और कहा कि उनके मन में इस शादी, नताशा और सुहानी के बारे में कई सवाल हैं और उनके पास उन सवालों के जवाब नहीं हैं। अमरीश भी अवाक रह गये.

Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

धवल बाहर जाने के लिए उठता है, लेकिन अमरीश जवाब नहीं दे पाता और मुड़ जाता है। सुमन नताशा को फोन करती है और उसे जल्दी से आकर चीकू के भरत को लेने के लिए कहती है। चीकू मीठू और सेशु के साथ नृत्य करता है। दूसरी ओर, धवल बिना मुस्कुराए वहीं खड़े रहते हैं।

अंबा वहां आती है और उसे धवल की बुरी नजर से बचाने का आशीर्वाद देती है। हेतल डॉली से पूछती है कि प्रणाली कहाँ है। अपने कमरे में, प्रणाली बब्बन को पानी देती है और उसका मज़ाक उड़ाती है। वह उसे अपनी स्थिति के बारे में स्पष्ट न होने के लिए चिढ़ाती है। बब्बन ने उसे बताया कि अमरीश ने पंड्या स्टोर खो दिया और बदले में धवल के सामने तलाक की शर्तें रखीं।

सच्चाई सुनकर प्रणाली चौंक जाती है। बब्बन प्रणाली से पूछता है कि क्या अमरीश इतना खर्च करने के बाद डॉक्टर बनने के योग्य है। प्रणाली ने अमरीश के खेल को नोटिस किया और सोचती है कि उसे कभी नहीं पता था कि वह अपने अहंकार के आगे इतना झुक सकता है।

नताशा तैयार होकर वहां आती है लेकिन धवल उसे देखता रहता है. अमरीश ने भी यही नोटिस किया। धवल और नताशा अपनी शादीशुदा जिंदगी और साथ बिताए पलों के बारे में सोचते हैं। नताशा अपने प्रति संदीप के कार्यों और शब्दों को याद करती है और सोचती है कि धवल सही था।

वह सोचती है कि अगर वह सही है तो वह दोबारा शादी क्यों करेगा, लेकिन सोचती है कि जब धवल नताशा को देखता है तो वह हमेशा कमजोर हो जाता है। एपिसोड का अंत उन दोनों के आहत होने के साथ होता है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Pandya Store 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment