Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 - Prime Flix

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi – कावेरी अभिरा को बताती है कि पोद्दार परिवार की लड़कियाँ घर से बाहर पढ़ाई या काम नहीं कर सकती हैं। अभिरा कावेरी को याद दिलाती है कि कावेरी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लड़कियों को पढ़ना चाहिए।

उनके मुताबिक ये घर पोद्दार परिवार की लड़कियों के लिए एक पिंजरा है. कावेरी अभिरा से कहती है कि अभिरा इस घर की बहू है। वह अभिरा को मकर संक्रांति की तैयारी करने का आदेश देती है।

अभिरा का कहना है कि वह कावेरी से तब तक अनुमति नहीं मांगेगी जब तक उसे पढ़ाई या काम करने की अनुमति नहीं मिल जाती। कावेरी कहती है कि चाहे कुछ भी हो जाए वह अभिरा को पढ़ाई या काम नहीं करने देगी।

अरमान अभिरा को वहां से ले जाता है। वह पूछता है कि उसने कावेरी को इसके बारे में क्यों बताया जबकि उसने कहा था कि वह सही समय पर कावेरी से बात करेगी। अभिरा उसे बताती है कि कावेरी ने अपना वादा तोड़ दिया है।

वह कहती है कि अरमान उसके विश्वास को भी धोखा देगा। वह उससे पूछती है कि जब वह चारु के लिए कुछ नहीं कर सका तो वह उसकी मदद कैसे कर सकता है।

रूही अभिरा से इसे रोकने के लिए कहती है। वह अभिरा से पूछती है कि क्या अभिरा का इरादा अरमान की जिंदगी बर्बाद करने का है। उनके मुताबिक, अभिरा की वजह से अरमान को उनके परिवार से डांट खानी पड़ रही है।

उनका कहना है कि अभिरा अकेली समस्या नहीं है, अरमान को भी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वह एक नारीवादी भी हैं, यही वजह है कि वह बड़ों के साथ असम्मानझनक व्यवहार नहीं करती हैं।

अभिरा रूही से कहती है कि रूही नंबर वन बहू बन सकती है। उनका सपना पोद्दार परिवार की बहू बनने का नहीं है. वह रूही से पूछती है कि उसे अरमान के लिए बुरा क्यों लगता है, जबकि वह उसका पति है।

अरमान उससे कहता है कि वह रूही के प्रति बदतमीजी से बात कर रही है। अभिरा कावेरी और रूही के अपमानझनक कृत्यों को गिनाती है।

अरमान अभिरा से कहता है कि रूही को अभिरा की परवाह है। अभिरा का कहना है कि वह किसी को भी अपने सपनों के रास्ते में नहीं आने देगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi

अगले दिन, अभिरा मकर संक्रांति पूजा की सारी तैयारी करती है। विद्या अभिरा से कहती है कि सब कुछ ठीक है। रूही को आश्चर्य होता है कि आज अभिरा को क्या हुआ। अरमान को खुशी है कि अभिरा ने आज कुछ भी गलत नहीं किया।

अरमान और अभिरा आरती करते हैं। वह उससे कहता है कि वह उसके साथ है और उसके सपने सच होंगे। रूही यह देखती है। अरमान तब अभिरा का पत्र पढ़ता है और उसे पता चलता है कि अभिरा घर छोड़ चुकी है और यह बात रूही को बताती है।

वे अभिरा के बारे में चिंतित हो जाते हैं। अरमान रूही से इससे निपटने के लिए कहता है क्योंकि उसे उसके परिवार के बारे में नहीं पता होना चाहिए। वह अभिरा को ढूंढने जाता है। रूही अभिरा की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करती है।

इस बीच, अभिरा ठहरने के लिए एक होटल की तलाश करती है। अरमान अभिरा को खोजता है। एक मीडिया रिपोर्टर अभिरा को देखता है और उसे पहचानता है। वह उसकी जानकारी के बिना उसे रिकॉर्ड करता है।

कावेरी मनीष, स्वर्णा और सुरेखा का स्वागत करती है। रूही अपने परिवार से मिलती है। कावेरी उन्हें बताती है कि उसके पास उनके लिए एक सरप्राइज है। वे ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं.

रिपोर्टर का दावा है कि पोद्दार परिवार ने अभिरा को घर से बाहर निकाल दिया. कावेरी अरमान से कहती है कि अगर वह अभिरा को घर नहीं लाएगा तो वह उसे माफ नहीं करेगी।

अभिरा ने मीडिया पत्रकारों द्वारा साक्षात्कार लेने से इनकार कर दिया। वह वहां से चली जाती है. कुछ पुरुष अभिरा का मज़ाक उड़ाते हैं। वंदना ने उन लोगों की पिटाई कर दी. अरमान वहां आता है और लड़कों को धमकी देता है। वो लड़के वहां से भाग जाते हैं.

वंदना अभिरा को बताती है कि वह राधा कृष्ण मंदिर जा रही है। अभिरा और अरमान ने वंदना का आभार व्यक्त किया। अरमान ने वंदना को मकर संक्रांति समारोह में आमंत्रित किया।

अभिरा ने घर जाने से इंकार कर दिया। अरमान अभिरा को समझाने की कोशिश करता है। वे एक बहस में समाप्त हो जाते हैं। वंदना उन्हें बताती है कि वे बच्चों की तरह लड़ रहे हैं।

पम्मी कावेरी से उसके नए दामाद के बारे में पूछती है। कृष माइक्रोफोन लेता है और गायक के प्रदर्शन की घोषणा करता है। गायक गाना शुरू करता है. पोद्दार परिवार के युवा सदस्य नृत्य करते हुए। अरमान अभिरा और वंदना को लाता है।

कावेरी ने वंदना को आशीर्वाद दिया। पम्मी अभिरा की प्रशंसा करती है और उसे घर के अंदर ले जाती है। अरमान अभिरा की ओर से कावेरी से माफी मांगता है। वह कावेरी को बताता है कि उसने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की है।

रूही अभिरा से कहती है कि उसे खुशी है कि वह सुरक्षित वापस आ गई। अभिरा अरमान और वंदना को योजना के बारे में बताती है। एक मीडिया रिपोर्टर श्री अभिरा से एक प्रश्न पूछता है। अभिरा का कहना है कि कावेरी चाहती थी कि वह स्वतंत्र रहे इसलिए वह घर से भाग गई।

हालाँकि, उसे एहसास होता है कि कावेरी सही है, इसलिए वह पढ़ाई और काम करने की योजना बनाती है। हर कोई ताली बजाता है. मीडिया रिपोर्टर्स ने कावेरी की तारीफ की है.

गायक दूसरा गाना गाता है. वंदना को याद है कि वह कैसे गाती थी। वह पम्मी और कावेरी के जानवर पर नृत्य करती है। अभिरा वंदना से जुड़ती है।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Article Name
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi
Description
आइये जानते है के आज के Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 14th January 2024 Written Episode Update in Hindi में क्या क्या हुआ.
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment