The Kerala Story से लेकर Zwigato तक - Prime Flix

The Kerala Story से लेकर Zwigato तक, OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, अभी नोट कर लें डेट और टाइम

The Kerala Story से लेकर Zwigato तक, OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, अभी नोट कर लें डेट और टाइम

The Kerala Story OTT Release – 2024 की विस्फोटक शुरुआत के साथ, ओटीटी बड़े पैमाने पर विस्फोट करेगा। ‘केरल स्टोरी’ से लेकर ‘टाइगर 3’ और ‘ज़्वेइगो’ तक सब कुछ यहां रिलीज के लिए तैयार है। जानें कि आप इसे कहां देख सकते हैं…

2023 में ओटीटी रिलीज: 2023 भारतीय सिनेमा के लिए एक सुनहरे साल की तरह था। कई फिल्में बड़ी हिट रहीं, लेकिन कई फिल्में ऐसी भी रहीं जो अच्छी कहानी होने के बावजूद असफल रहीं। अदा शर्मा की ‘केरल स्टोरी’ को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

यह सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस पर सराहनीय सफलता हासिल करने में भी कामयाब रही। इन उतार-चढ़ाव के बीच, सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3” भी बड़ी हिट रही और इसने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत परिणाम दर्ज किए। इसके अलावा एक और फिल्म थी जो सभी को पसंद आई।

ये है कपिल शर्मा का ‘Zwigato’. कई प्रशंसक किसी न किसी कारण से इन फिल्मों को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए। ऐसे में अब वे उस ओटीटी का इंतजार कर रहे हैं। खैर, तारीख आ गई. मुझे बताएं कि आप अपनी पसंदीदा फिल्में कहां देख सकते हैं।

केरल स्टोरी ओटीटी पर रिलीज होगी (Kerala Story OTT Release Date)

मीडिया सूत्रों के मुताबिक, ‘केरल स्टोरी’ के डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार पहले ही एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा सुरक्षित कर लिए गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ZEE5 ने केरल स्टोरी के ओटीटी राइट्स खरीद लिए हैं।

इसका मतलब है कि आप जल्द ही गदर 2 जैसी फिल्मों के साथ इसका आनंद ले पाएंगे। अदा शर्मा ने पहले खुलासा किया था कि फिल्म 2023 के अंत तक ऑनलाइन स्ट्रीम की जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। अब, द केरल स्टोरी जनवरी 2024 में अपना ओटीटी डेब्यू करेगी। आधिकारिक विवरण अभी तक सामने नहीं आया है।

एजेंट ओटीटी रिलीज की तारीख (Agent OTT Release Date)

अखिल अक्किनेनी की 2023 की फिल्म एजेंटको लगातार असफलताओं का सामना करना पड़ा। सिनेमाघरों में इसके खराब प्रदर्शन के बावजूद प्रशंसक इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यदि यह रिपोर्ट सच है, तो एजेंट के जनवरी के अंत तक सोनी लिव पर डेब्यू करने की उम्मीद है।

सालार ओटीटी रिलीज (Salaar OTT Release Date)

नेटफ्लिक्स ने रिलीज की तारीख का खुलासा कर दिया है और एक्शन ड्रामा फिल्म सालार के लिए ओटीटी डिजिटल अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं। सालार की स्ट्रीमिंग 12 जनवरी, 2024 को शुरू होने वाली है, इसलिए प्रशंसक अपने घरों में आराम से फिल्म देखने के अवसर की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

टाइगर 3 ओटीटी रिलीज की तारीख (Tiger OTT Release Date)

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर बहुत सफल रही। रॉ एजेंट्स पर आधारित फिल्मों ने जबरदस्त कलेक्शन किया है। फैंस बेसब्री से ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसे हाल ही में प्राइम वीडियो पर वितरित किया गया था।

टाइगर 3 में शाहरुख खान एक कैमियो भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें ऋतिक रोशन भी हैं। फिल्म में सलमान खान रॉ एजेंट टाइगर और कैटरीना कैफ आईएसआई एजेंट जोया की भूमिका में हैं।

एक था टाइगर 2012 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन कबीर खान ने किया था। 2017 में डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फ्रेंचाइजी टाइगर जिंदा है सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Zwigato ओटीटी रिलीज की तारीख (Zwigato OTT Release Date)

कपिल शर्मा अभिनीत ‘ज़्वेइगाटो’ की डिजिटल रिलीज काफी चर्चा बटोर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रशंसक इस साल के अंत में लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म का प्रीमियर होने की उम्मीद कर सकते हैं।

आज, 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की ज़्वेइगाटो जैसी जीवन से भरपूर फिल्म से शुरुआत करना कठिन है। हालाँकि, फिल्म की सबसे बड़ी कमी इसकी धीमी गति थी।

नंदिता दास द्वारा निर्देशित, Zwigato एक खाद्य वितरण कर्मचारी की कहानी है जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया का सामना करता है। यह अत्यंत सामयिक फिल्म “सामान्य लोगों” के जीवन पर प्रकाश डालती है। कहानी की संरचना ही बहुत मजबूत मानी जाती है और ट्रेलर ने इसका वादा भी किया है।

डंकी ओटीटी रिलीज (Dunki OTT Release Date)

क्रिसमस के मौके पर शाहरुख खान की डंकी रिलीज हुई थी. इस फिल्म को फैन्स का खूब प्यार मिला. डंकी सिनेमाघरों में तो रिलीज हो गई, लेकिन अब लोग जानना चाहते हैं कि ये किस ओटीटी पर और कब रिलीज होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन ओटीटीप्ले की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार हिरानी की फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी।

कहा जा रहा है कि जियो सिनेमा ने 155 मिलियन रुपये में डंकी का अधिग्रहण किया है, लेकिन जियो ने इस संबंध में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो डिंकी फिल्म थिएटर में रिलीज होने के दो महीने बाद ओटीटी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

दोस्तों ऐसी अन्य पोस्ट के लिए हमारी वेबसाइट पर अवश्य जाइएगा, Prime Flix पर आपको पूरे देश और दुनिया की खबरे पढने को मिलेगी। धन्यवाद।

Summary
The Kerala Story से लेकर Zwigato तक, OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, अभी नोट कर लें डेट और टाइम
Article Name
The Kerala Story से लेकर Zwigato तक, OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, अभी नोट कर लें डेट और टाइम
Description
The Kerala Story से लेकर Zwigato तक, OTT पर रिलीज हो रही हैं ये फिल्में, अभी नोट कर लें डेट और टाइम
Author
Publisher Name
Prime Flix
Publisher Logo

Leave a Comment